असली रंडी बनकर तीन लोड़ो से चुदी

0
Loading...

प्रेषक : समीरा …

हैल्लो दोस्तों, में जो आज आप सभी को अपनी एक सच्ची घटना बताने जा रही हूँ यह बात करीब तीन साल पहले की है तब मेरी उम्र 19 साल थी और मेरे पहली चुदाई मेरे पास में रहने वाले एक अंकल ने की और उसके बाद वो अंकल हमेशा मुझे अपना लंड चूसने के लिए कहते थे। मैंने उनसे अपनी पहली चुदाई बहुत जमकर करवाई और मैंने उनके साथ बहुत मज़े लिए। फिर उसके बाद मेरा एक बॉयफ्रेंड बना और मैंने उससे भी अपनी चूत को बहुत बार चुदवाया। अब में अपनी आज की उस कहानी पर आती हूँ जिसको लिखने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है। दोस्तों मेरी लम्बाई 5.7 है और में दिखने में बहुत सुंदर हूँ और मेरा शरीर भरा हुआ बहुत सेक्सी है मेरे बूब्स का आकार 36 है और मेरी गांड 40 और मेरा रंग गोरा है।

दोस्तों यह कहानी तब की है जब मैंने अपना नया लेपटॉप लिया और मैंने उस पर गंदी गंदी फिल्म देखनी शुरू की जैसे कि तीन लड़को की मिलकर एक लड़की की जबरदस्त चुदाई और मेरे दिल में भी अब वैसे ही चुदाई करवाने की इच्छा होने लगी। तब मैंने इंटरनेट पर ढूँढना शुरू किया तो मुझे बहुत आदमियों से अपनी चुदाई करवानी थी वहां पर मुझे एक डेटिंग साईट का पता चला और मैंने उस पर अपना अकाउंट डाल दिया। उसके बाद मेरी एक लड़के से बात हुई उसके बाद हमारी मैल आईडी एक दूसरे के पास गई और हमने मैल पर भी बहुत सेक्स चेटिंग के मज़े लिए और गंदी गंदी गालियों के साथ हमने बहुत मज़े किए उसके बाद हमने सही में चुदाई करने का प्लान बनाया, लेकिन मैंने उसके सामने अपनी शर्त रखी कि मुझे उससे रंडी बनकर चुदना है, वो मेरी बात को मान गया और उसने अपने दो दोस्तों से इसके बारे में बात की और हमने रविवार के दिन चुदाई का प्लान बनाया। में उनके कहने पर नॉएडा चली गई और वो एक लड़का जिससे मेरी बात हुआ करती थी, उसका नाम अमृत था और वो मुझे लेने आ गया और वो मुझे पहली बार देखकर अपनी चकित नजरों से घूर घूरकर देखता रह गया, वो बहुत खुश होकर मुस्कुराते हुए बोला कि आज ज़िंदगी का असली मज़ा आएगा और फिर हम ग्रेट नॉएडा उसके फ्लॅट पर पहुंचे। मैंने देखा कि वहां पर उसके दो दोस्त पहले से ही बैठे हुए थे, जिसमे से एक अफ्रिकन था उसका नाम जैक था और दूसरे का नाम आदिल था, वो दोनों उस समय दारू पी रहे थे और वो मुझे देखकर बहुत खुश हुए और मैंने भी उनसे बातें करनी शुरू की।

फिर अमृत मुझसे कहने लगा कि तुम भी हमारे साथ पियो, लेकिन मैंने उनके साथ नहीं पी क्योंकि में नशे में चुदना नहीं चाहती थी, मुझे तो अपने पूरे होश में रहकर उनकी असली रंडी बनकर अपनी चुदाई करवानी थी। अब अमृत बोला कि सबसे पहले में तुम्हे चोदूंगा, तो मैंने उससे कहा कि मुझे तुम सभी के साथ एक साथ अपनी चुदाई करवानी है दोस्तों मेरी वो बात सुनकर वो तीनों हंसने लगे और फिर जैक मुझसे बोला कि तुम बहुत हिम्मत वाली और वैसे ही हॉट तुम्हारी चूत भी होगी और यह कहकर वो मेरे कपड़े उतारने लगा और तुरंत उसने मेरी जींस को उतार दिया और वो सीधा मेरी चूत में अपनी लंबी जीभ डाल दी और चाटने लगा। साथ साथ वो दारू भी पी रहा था और यह सब देखकर अमृत और आदिल अपना अपना लंड सहलाने लगे। फिर अमृत ने मेरे पास आकर सबसे पहले मेरे मुहं पर थूक दिया और वो बोला कि में आज तुझे अपनी असली रंडी बनाता हूँ, चल तू अब जल्दी से घूम और मुझे अपनी गांड दिखा। फिर में उसके कहने पर उसके सामने कुतिया बन गई और अपनी गांड को हिलाने लगी और यह सब देखकर जैक से रुका नहीं गया तो उसने अपनी जीभ को मेरी गांड में घुसा दिया और यह सब आदिल अभी भी देख रहा था और अमृत ने मेरे होंठ चूसे और वो मेरे बूब्स को दबाने लगा। जैक कभी मेरी गांड चाट रहा था तो कभी चूत। दोस्तों में अब मन ही मन अपने आपको एक असली रंडी की तरह महसूस कर रही थी और अब मेरी चूत से पानी किसी नदी की तरह बह रहा था, जिसको जैक अमृत समझकर पीता जा रहा था और अब अमृत ने अपने पूरे कपड़े उतार दिए और अब वो अपना 6 इंच लंबा मोटा लंड मेरे मुहं में डालकर गले में उतारने लगा, जिसकी वजह से मेरी सांसे रुकने लगी और मेरी आखों से आंसू बहने लगे और में उसके लंड को किसी ब्लूफिल्म की हिरोइन की तरह चूस रही थी और जैक, आदिल हंस रहे थे। तभी जैक और आदिल ने अपनी जींस को उतार दिया तो आदिल का लंड 5 इंच का और जैक का लंड जो बहुत काला करीब 7 इंच का था और जिसको देखकर पहले मुझे पसीने आने लगे। फिर में मन ही मन बहुत खुश होकर अपनी डरी हुई आँखो से उन्हे इशारा देने लगी कि तुम अब मुझे चोद दो यह लंड मेरे गले में उतार दो और इधर अमृत मेरे बाल पकड़कर मेरे मुहं को बहुत बेरहमी से लगातार धक्के देकर चोद रहा था और चोदते चोदते अमृत सिसकियाँ लेने लगा और अब वो मुझसे कहने लगा कि हाँ ले मेरा लंड अपने मुहं में कुतिया। पी जा इसका पानी हाँ और ज़ोर से चूस मेरी रंडी। अब और भी ज्यादा गरम हो गई इतने में आदिल ने मेरी चूत में उँगलियाँ करनी शुरू कर दी और अमृत मेरे मुहं में अपना लंड घोड़े के लंड की तरह ज़ोर से धक्के मारकर पूरा अंदर तक पहुंचा रहा रहा था। तभी अचानक से उसने कुछ देर बाद जैक ने आदिल को इशारा करके कहा कि फोटो ले और उन्होंने तुरंत मेरी लंड को मुहं में लेते हुए बहुत सारी फोटो ले ली और फिर अमृत ने मुझे एक थप्पड़ मार दिया और मेरे मुहं को अपने दोनों हाथों से चीरते हुए वो मेरे मुहं में झड़ गया और यह सब देखकर आदिल से नहीं रुका गया और आदिल ने अब मुझे दो चार थप्पड़ मारे। फिर वो मुझसे बोला कि आ मेरी रांड, आ जा में आज तेरी चूत का भोसड़ा बनाता हूँ, तुझे बहुत लंड लेने की इच्छा है, बहुत आग है ना तेरी चूत में, आज में वो सब बुझाता हूँ और तेरी चूत की खुजली मिटाता हूँ। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

Loading...

दोस्तों में उसके मुहं से यह बात सुनकर मन ही मन बहुत खुश होने लगी और में सोचने लगी कि अब मेरी जमकर चुदाई होगी और तीनों मुझे आज अपनी रंडी की तरह चोदेगे, मुझे बहुत मज़ा आएगा और अब में उसका पैर चाटने लगी और उसने मुझे बेड पर सीधा लेटा दिया जो कि आकार में बहुत बड़ा बेड था और उसके चारो कोनो में उन्होंने मेरे हाथ पैर बांध दिए और अब में अपनी चूत और को गांड को फैलाकर मेरी चुदाई करने वाले लंड के सामने पूरी खुलकर पड़ी थी। फिर आदिल ने अपने लंड का टोपा मेरी खुली चूत के मुहं पर रख दिया और उसने एक ही बार में ज़ोर से धक्का देकर अपना पांच इंच का लंड मेरी चूत में पूरा अंदर डाल दिया। उसका मोटा लंबा लंड मेरी चूत की चमड़ी को चीरता फैलाता हुआ अंदर जा पहुंचा, जिसकी वजह से मेरे मुहं से बहुत ज़ोर की चीख निकल पड़ी में दर्द से तड़पने लगी तो जैक मुझे थप्पड़ मारने लगा और अमृत शराब पीते हुए मुझे देख रहा था तभी आदिल बोला कि अमृत तू इसको कहाँ से लाया है? यह तो पक्की रंडी है हम तो आज मिलकर इसकी माँ को भी चोद देते अगर तू उसे भी ले आता और अब वो मुझे बहुत बेरहमी से धक्के देकर चोदने लगा और में चिल्लाने लगी कि हाँ ऐसे ही चोद आदिल मेरी चूत में अपना पूरा लंड अंदर तक डाल दे हाँ जाने दे पूरा अंदर तक आह्ह्हह्ह आज तू तेरे लंड का पानी डाल दे मेरी चूत में, बना दे आईईईईइ मुझे अपनी रंडी, फाड़ दे मेरी चूत को और बना दे आज तू उसका भोसड़ा। फिर मेरे मुहं से यह बात सुनकर उसने मुझसे कहा कि रुक अभी तू हरामजादी, में आज तुझे चुदाई का मज़ा चखाता हूँ और फिर उसने मेरी चूत के पानी से अपना लंड पूरा गीला किया और अब उसने मेरी गांड के छेद पर अपने लंड को रख दिया और धक्का देते हुए अंदर डालने लगा। फिर में वो सब देखकर एकदम घबरा गई थी क्योंकि मैंने इससे पहले कभी भी अपनी गांड को नहीं चुदवाया था। उसने अपना पूरा ज़ोर लगाकर आधा लंड मेरी गांड में डाल दिया और एक दो जोरदार झटके में उसने मेरी गांड को फाड़ दिया और अब में उस असहनीए दर्द की वजह से चीख रही थी और तड़पने लगी थी। वो बहुत अजीब सा दर्द था और कुछ देर बाद मुझे पीछे से आवाज़ आने लगी कि हाँ तू एक बहुत बड़ी रंडी है और आज तू खा जा इसका लंड को और अब में उसका पूरा पूरा साथ देने लगी थी अमृत आदिल दोनों एक साथ मुझे गलियां बक रहे थे और जैक अपने लंड को पकड़कर हिलाते हुए मेरी चुदाई का वीडियो बना रहा था। फिर करीब 15 मिनट की चुदाई के बाद वो कभी मेरी चूत में तो कभी गांड में अपना लंड डालने लगा और फिर अमृत ने झड़कर मेरी गांड में अपना पूरा वीर्य डाल दिया। अब भी अमृत का लंड तन रहा था और उसने मेरे दोनों हाथ खोल दिए गये और जैक ने अपना लंड मेरे मुहं में डाल दिया तो आदिल एक बार फिर से मेरे बूब्स को सहलाने लगा और अमृत ने मेरी चूत में अपना लंड डाला तो मुझे बहुत आराम आया और मैंने फिर जोश में आकर जैक के 7 इंच लंबे लंड को में किसी अनुभवी रंडी की तरह उसके लंड को लोलीपोप की तरह चूस रही थी और अपनी चूत में उसका लंड लेकर अपनी चुदाई करवाती रही।

फिर कुछ देर बाद अमृत ने मेरी गांड भी चोदी और वो मुझे गंदी गंदी गालियाँ देने लगा और जैक ने लगातार मेरी चुदाई के वीडियो को अपने कैमरे में सेट करके कुछ देर बाद उसने टीवी पर लगा दिया। में उसमे एक नंबर की बाजारू औरत और एक बहुत बड़ी छिनाल जैसी लग रही थी और यह सब देखकर अमृत मुझसे बोला कि देख साली कुतिया तू कैसे एक अनुभवी रंडी की तरह चुद रही है? देख हराम की अलौद मादरचोद चुद और में तुझे चौराहे पर ले जाकर कुत्ते से तेरी चूत जरुर चुद्वाऊंगा और यह कहकर उसके धक्को की रफ़्तार अब बहुत ज्यादा बढ़ गई और अब वो मेरी चूत में झड़ गया। अब जैक पहले से ही मेरी चुदाई करने के लिए बिल्कुल तैयार था जैक तुरंत मेरे पास आ गया और वो मेरी चूत पर अपना लंड रखकर मुझसे बोला कि मेरा लंड झेलने के लिए तुम तैयार रहना अब में अपना लंड तुम्हारी चूत में डालकर तुम्हारी बहुत मस्त चुदाई करने वाला हूँ। दोस्तों, लेकिन उसको क्या पता था कि मेरी चूत तो ना जाने कब से उसके काले लंबे लंड को अपने अंदर लेने के लिए बेताब थी? वो बहुत तरस रही थी।

फिर उसने ज्यादा समय खराब ना करते हुए एक ही झटके में अपने लंड को मेरी बच्चेदानी तक पहुंचा दिया जिसकी वजह से में उहहह्ह्ह्ह आहहह माँ मर गई प्लीज थोड़ा धीरे से डालो करने लगी और अब उसने धक्के देने के साथ साथ मेरी चूत को सहलाना शुरू कर दिया। जैक मुझे लगातार धक्के देकर चोद रहा था और मानो में किसी जन्नत में हूँ मुझे ऐसा महसूस हो रहा था क्योंकि इससे पहले मैंने कभी भी इतना बड़ा लंड ना कभी देखा था और ना अपनी चूत में लिया था, लेकिन वो लंबा मोटा लंड आज मेरी चूत की गहराईयों में था। फिर कुछ देर बाद जैक ने अपना लंड चूत से बाहर निकालकर एक बार फिर से मेरी गांड में डालकर धक्के देने शुरू किए जिसकी वजह से मुझे अपनी गांड में एक अजीब सी जलन महसूस होने लगी, क्योंकि उसका लंड आकार में सबसे मोटा लंबा था और अब वो अमृत को बोला कि तुम इसकी चूत में अपना हाथ डाल दो। फिर उसने ठीक वैसा ही किया और जैक मेरी गांड का भोसड़ा बना रहा था तो अमृत ने अपना पूरा हाथ मेरी चूत में डाल दिया और अब आदिल से रुका नहीं गया तो उसने मेरी चूत से अमृत का हाथ बाहर निकाल दिया और अब में जैक के ऊपर बैठ गई और उसका लंड मेरी गांड में था और आदिल ने आगे से मेरी चूत में अपना लंड डाल दिया और अमृत ने अपना लंड मेरे मुहं में दे दिया। अब मेरे तीनों छेद उनके मोटे मोटे लंड से चुद रहे थे और में बहुत ख़ुसनसीब एक कुतिया बनकर उनके लंड को मज़े से खा रही थी। फिर करीब 25 मिनट तक लंड बदल बदलकर कभी गांड में आदिल तो जैक चूत को चोदता तो कभी अमृत गांड तो जैक मेरे मुहं को चोदता और आदिल चूत उन तीनों के बीच में करीब ऐसे ही चुदाई करवाती हुई 6 बार झड़ गई और फिर उन तीनों ने मुझे बेड पर बैठा दिया और फिर मेरा मुहं खोल दिया और उन्होंने अपना अपना लंड मेरे मुहं में झाड़ दिया और वो मुझे हर कभी थप्पड़ मारते और गंदी गंदी गालियाँ देते और में उनके लंड का वीर्य जल समझकर चुपचाप पी गई उन तीनों ने मेरी पूरी आग को बिल्कुल शांत कर दिया था। में उनकी चुदाई और चुदाई करने के तरीके से बहुत चकित और बहुत खुश थी। उनकी उस चुदाई से मेरे तन और मन दोनों को वो सुख शांति संतुष्टि मिली, जिसके लिए में बहुत सालों से तरस रही थी। दोस्तों आज में करीब तीन चार लंड में एक साथ ले लेती हूँ और में कभी कभी सेक्स पार्टी भी करती हूँ, जिसमे 10-12 मर्द एक साथ मेरी चुदाई करते है। में अमृत को बहुत बहुत धन्यवाद देना चाहती हूँ कि जिसने मेरी हर एक चुदाई में बहुत बार मदद की है ।।

Loading...

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!

Online porn video at mobile phone


hinde sexy storyhindy sexy storysex stores hindi comvidhwa maa ko chodasexy story hindi msexi storeyread hindi sex storiessexy srory in hindihindi sex kahaniya in hindi fonthinndi sex storiessexy story hindi mehindi sex kahaniya in hindi fonthidi sexi storysex sex story hindisexy story in hundisexcy story hindihindi sexy story in hindi fonthindi sexe storihindi sex story in hindi languagehindi sexi storiesexy story in hindi fontnew sexi kahanichudai story audio in hindihindi sex story downloadhindi sexy kahanihindi sec storyhinde sax storesexy story in hundisexi hinde storyhindi sexstoreishindhi sex storisexi hindi estorihinndi sex storieskutta hindi sex storyhindi sexstoreishindisex storeyhindi saxy story mp3 downloadhindi sex story comhindi sex storisex stores hindi comfree hindi sex story in hindireading sex story in hindihindi sexy setoryhindisex storiall sex story hindihindi sex story in hindi languagehindi sex khaniyasex hindi font storysexy stoerihindi sexy stories to readsexistorihindi sex story free downloadsexi kahania in hindiwww free hindi sex storysexy stotyhindi sex story free downloadhindi sex kahani hindi melatest new hindi sexy storysexy srory in hindisexy storishsaxy story hindi mwww hindi sex story cohindhi sex storihindi font sex storieshindhi saxy storyhindisex storsexy free hindi storyhindi sexy setoreindian sex history hindihindi katha sexnew hindi sexy storeyhindi sex wwwfree sex stories in hindisexy adult hindi storysex hindi new kahanihindi sex kahani