बड़ी औरत के साथ चुदाई का मजा

0
Loading...

प्रेषक : सतीश …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम सतीश है, मेरी उम्र 21 साल है और मेरा लंड 7 इंच लंबा है। दोस्तों में आज आप सभी को अपनी एक सच्ची कहानी सुनाने जा रहा हूँ जिसमे मैंने अपनी उम्र से ज्यादा उम्र की औरत को चोदकर संतुष्ट किया, में पिछले कुछ सालों से कामुकता डॉट कॉम पर से कहानियाँ पढ़ता आ रहा हूँ और मुझे वो सभी बहुत अच्छी भी लगती है में अपना ज्यादातर समय इसकी कहानियाँ पढ़कर बिताता हूँ और ऐसा करना मुझे बहुत ही अच्छा लगता है। दोस्तों मुझे शुरू से ही अपनी उम्र से बड़ी उम्र की औरत को देखना और चोदना बहुत पसंद है और यह मेरी पहली कहानी है और में उम्मीद करता हूँ कि आप सभी को यह जरुर अच्छी लगेगी, यह कहानी मेरी एक स्कूल टीचर की है जिसको मैंने बहुत जमकर चोदा। मेरी टीचर का नाम जया श्रीवास्तव है, उनके बहुत बड़े बड़े बूब्स और उनकी गांड के बारे में आपको क्या बताऊँ? एकदम सेक्सी है और उनकी उम्र करीब 40 साल है वो हमेशा ही सिल्क की साड़ी पहनती है और स्कूल के सभी लड़के उनके बूब्स, गांड को देखते रहते है और में उस समय मेरी टीचर का सबसे पसंदीदा छात्र था, मेरी वो टीचर तलाकशुदा थी और उनके एक भी बच्चा नहीं था, लेकिन फिर भी वो हमेशा हंसती मुस्कुराती रहती थी और अपने मन की बात को हमेशा सबसे छुपाती थी।

तो एक बार मुझे इंग्लिश में कुछ समझ में नहीं आ रहा था और इसलिए में उनसे अपनी समस्या का हल पूछने उनके घर पर गया। वो एक बंगले में रहती थी और फिर मैंने वहां पर पहुंचकर बहुत बार दरवाजे पर लगी हुई घंटी बजाई, लेकिन वो दरवाज़ा नहीं खोल रही थी। तो वहां पर पास में एक खिड़की थी और वो उनके बेडरूम की खिड़की  थी और फिर में उसमे अंदर की तरफ देखने लगा, लेकिन में अंदर की तरफ झांककर एकदम से चकित रह गया क्योंकि वहां पर उस समय हमारे स्कूल के एक सर भी मौजूद थे और वो बेड पर पड़े हुए थे और उनका लंड मेडम के हाथों में था। मेडम उनका लंबा, मोटा लंड अपने मुहं में डालकर बहुत मज़े से चूस रही थी और वो सब कुछ देखकर मेरा लंड एकदम खड़ा हो गया और अब उनके बड़े बड़े बूब्स को देखने का मेरा एक सपना जो था वो आज साकार हुआ। तो मैंने मेरी पेंट में से लंड को बाहर निकाला और वहीं पर खड़े खड़े उनको देखकर मुठ मारने लगा। फिर कुछ देर चूसने के बाद टीचर ने उसका लंड अपने मुहं से बाहर निकाला और लंड को अपनी चूत के मुहं पर रखा और धीरे धीरे उस पर बैठती चली गई जिससे लंड चूत में घुसता चला गया और अब वो उछल उछलकर अपनी चूत को खुद ही चोदने लगी और उसके बूब्स उछल कूद कर रहे था। इतना सब देखकर मेरा तो पूरा माल बाहर निकल आया। तो कुछ देर बाद मैंने अपना मोबाईल जेब से बाहर निकाला और उनकी पूरी चुदाई को केद कर लिया और फिर में वहां से अपने घर पर निकल गया।

तो दूसरे दिन टीचर ने स्कूल मिलकर मुझे स्माइल दी और बोला कि तुम आज शाम को मेरे घर पर आ जाना क्योंकि मेरा कंप्यूटर ठीक तरह से काम नहीं कर रहा है शायद उसमे कुछ समस्या है तुम आकर देख लेना। तो में उनके घर पर गया और अब उन्होंने मेरे एक बार ही घंटी बजाने पर दरवाजा खोल दिया और मुझे वेलकम किया और अंदर आने को कहा, में सोफे पर बैठ गया। तो वो किचन में जाकर मेरे लिए ठंडा लेकर आ गई। मैंने ठंडा पिया और फिर उनके बेडरूम में गया जहाँ पर उनका कंप्यूटर रखा हुआ था। तो कंप्यूटर को चालू किया और मैंने कंप्यूटर की हिस्टरी में देखा कि उसमे बहुत सारी पॉर्न साइट्स थी, टीचर ने उस समय एक गाउन पहना हुआ था जिसमे उसके बूब्स थोड़ा सा भी झुकने से साफ साफ दिख रहे थे और शायद उस समय उन्होंने ब्रा भी नहीं पहनी हुई थी। फिर मैंने करीब आधे घंटे के बाद उनका कंप्यूटर एकदम ठीक किया और वो उस समय किचन में अपना कुछ काम कर रही थी। तो मैंने किचन में जाकर उनको पीछे से पकड़कर अपने लंड को उनकी गांड पर सटा दिया और धीरे धीरे रगड़ने लगा और उसके बूब्स को उस ढीले-ढाले गाउन के ऊपर से ही धीरे से दबाने, मसलने लगा। तो वो मुझसे बोली कि तुम यह क्या कर रहे हो? प्लीज छोड़ दो मुझे, यह सब बिल्कुल गलत है। तो मैंने बोला कि रंडी तू किसी और से चुदवा सकती है तो मुझसे क्यों नहीं। मुझे भी आज तेरी चूत को फाड़ना है और चुदाई के मज़े लेने है। तो उन्होंने एकदम से मुझे एक ज़ोर से धक्का मारा और खुद को मुझसे अलग किया और मुझे घूर घूरकर देखने लगी। तो मैंने अपना मोबाइल खोलकर उन्हे वो रिकॉर्डिंग दिखाई, वो एकदम मेरे पैरों पर गिर गई और पैर पड़ककर मुझसे बोली कि प्लीज़ तुम यह रिकॉर्डिंग किसी को मत बताना वरना में मर जाउंगी। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

Loading...

तो मैंने यह एक अच्छा मौका देककर उनके बूब्स को दबाते हुए उसको खड़ा किया और बोला कि अगर आज तुमने मेरी बात नहीं मानी तो में यह विडियो नेट पर डाल दूँगा और जिसको सारी दुनिया बहुत मज़े लेकर देखेगी और फिर में वहां से चला गया। तो उसके अगले दिन स्कूल में वो मुझे अपनी झुकी हुई नज़र से देख रही थी और में लगातार उसके बूब्स को देख रहा था। तो उन्होंने सभी स्टूडेंट्स को अपना सर नीचे करने को बोला और सब स्टूडेंट्स अपना अपना सर नीचे की तरफ झुकाकर अपनी पढ़ाई में ध्यान दे रहे थे और में बिल्कुल आखरी वाली  बेंच पर बैठा हुआ था। फिर वो मेरी बेंच पर आकर बैठ गई और में अपने सर को नीचे करके उसके बूब्स को दबा रहा था और उसकी गांड को भी दबा रहा था। दोस्तों में आप सभी को क्या बताऊँ मुझे उस समय बहुत मज़ा आया और फिर मैंने उनसे स्कूल की छुट्टी होने के बाद वहीं पर रुके रहने को कहा और जब मेरा पूरा स्कूल खाली हो गया तो मैंने अपनी टीचर को बाथरूम में आने को बोला। फिर वो आई और उसने मुझसे बोला कि प्लीज मुझे छूना नहीं। तो मैंने कहा कि में अब रुकने वाला नहीं हूँ, मैंने उन्हे अपनी बाहों में जकड़ा और एक जोरदार लिप किस किया और फिर कुछ देर के बाद में वो भी एंजाय करने लगी।

तो मैंने मौका देखकर उसकी साड़ी को उतारा और दोनों बूब्स को बारी बारी से दबाने, मसलने लगा और कुछ देर के बाद मैंने जल्दी से ब्लाउज को भी उतार दिया और उसकी निप्पल को चूसने लगा और फिर उनका पेटिकोट भी उतार दिया। वो अब मेरे सामने नंगी थी और वो साड़ी के नीचे पेंटी नहीं पहनती। फिर में टॉयलेट की सीट पर बैठ गया और अपनी पेंट को भी खोल दिया और लंड को बाहर निकालकर उनसे चूसने को कहा। तो उन्होंने बहुत मज़े लेकर मेरा लंड चूसा और फिर कुछ देर चूसने के बाद वो मेरे लंड पर बैठ गई और फिर मैंने उसकी जमकर चुदाई की। वो मेरे लंड पर ज़ोर ज़ोर से उछलने लगी और मेरे लंड पर सवारी करने लगी। अपनी चुदाई के बहुत मज़े ले रही थी। दोस्तों उनकी चूत में मेरा लंड एक ही बार में पूरा अंदर चला गया, उनको थोड़ा सा भी दर्द नहीं हुआ। इस बात से यह पता चलता है कि वो हर दिन अपनी चुदाई करवाती है और जिसकी वजह से उनकी चूत अब भोसड़ा बन चुकी है। तो करीब बीस मिनट की चुदाई के बाद मेरा वीर्य बाहर निकल आया और उसे मैंने उनकी चूत में डाल दिया, लेकिन फिर भी वो उनकी चूत से बाहर निकलकर मेरी जांघो पर बहने लगा। तो कुछ देर बाद वो मेरे लंड पर से उठकर खड़ी हुई और फिर हम अपने अपने कपड़े ठीक करके बाहर आ गया और मैंने उनसे बोला कि कल में तेरे घर पर आ रहा हूँ और तेरी चुदाई करने वाला हूँ। तो में उनके घर पर गया और अंदर घुसते ही उनको अपनी बाहों में कसकर पकड़ा और लिप किस करने लगा। उनके कूल्हों को पकड़ा और लंड को उनकी चूत पर लगा दिया और धीरे धीरे रगड़ने लगा। फिर उनको अपनी गोद में उठाकर बेडरूम में ले गया और फिर उन पर टूट पड़ा। उनकी साड़ी को उतार दिया और उनके ब्लाउज को खींचकर फाड़ डाला और बूब्स को चूसने लगा। तो उन्होंने मुझसे कहा कि भोसड़ी के, मादरचोद, मेरी चूत बहुत प्यासी है। तेरा लंड अब मेरी प्यासी तड़पती हुई चूत में डाल और मेरी प्यास बुझा दे। तो उनकी यह बात सुनकर में जोश में आ गया और 7 इंच का लंड उनकी चूत में डाला और ज़ोर ज़ोर से धक्के देकर चोदने लगा। तो उनके मुहं से सिसकियों के साथ साथ आहआआआ उह्ह्हह्ह आईईई आवाज़ निकल रही थी।

Loading...

फिर मैंने कुछ देर के बाद उन्हे डॉगी स्टाइल में चोदा और फिर मैंने मेरा पूरा वीर्य उसकी चूत में डाल दिया और हम दोनों उस समय 69 पोज़िशन में थे। तो मैंने उसकी चूत चाटी और उन्होंने मेरा लंड चूसा और जब तक मेरा वीर्य फिर से बाहर निकला और उन्होंने पूरा माल चूस लिया और थोड़ी ही देर के बाद उनका भी पानी निकल गया। तो मैंने कहा कि एकदम सीधी हो जाओ में अब तुम्हारी गांड मारूँगा, लेकिन उन्होंने मुझे साफ मना कर दिया और मैंने एक भी सुने बिना लंड को गांड पर टिकाकर धीरे धीरे अंदर की तरफ धकेलने लगा, लेकिन उनकी गांड का छेद बहुत टाईट था जिसकी वजह से वो सिसकियाँ लेने लगी और कहने लगी आईईईईई प्लीज छोड़ दो मुझे, मेरी गांड में अपना मोटा अह्ह्ह्हह्ह्ह्ह लंड मत डालो, मेरी गांड फट उह्ह्हह्ह जाएगी, प्लीज ऐसा मत करो। तुम चाहो तो मेरी चूत में और चाहो तो मेरे मुहं में अपना लंड डाल दो, में तुमसे कुछ भी नहीं कहूंगी, लेकिन मेरी गांड को छोड़ दो प्लीज। तो मैंने उनकी बात को अनसुनी करके एक ज़ोर का धक्का मारा और फिर पूरा लंड अंदर चला गया और वो एकदम से चीख उठी आहह्ह्ह्ह मार डाला बाहर निकालो इसे। में मर जाउंगी प्लीज बाहर निकालो। तो में एकदम रुककर उनकी कमर को पकड़कर खड़ा रहा, उनके बूब्स को सहलाता रहा और फिर थोड़ी देर बाद जब वो शांत हो गई तो में धीरे धीरे अपनी स्पीड बड़ाता गया और अब वो भी मेरे साथ चुदाई के मजे लेने लगी। तो करीब दस मिनट के बाद में उनकी गांड में झड़ गया और मेरा काम खत्म हो गया। थोड़ी देर तक हम दोनों नंगे ही एक दूसरे को अपनी बाहों में लेकर लेटे रहे। में उनके बूब्स को मसल रहा था और वो मेरे लंड को सहला रही थी और फिर कुछ देर के बाद मेरा लंड फिर से जोश में आ गया और तनकर खड़ा हो गया। में उनको बाथरूम में ले गया और उनके साथ नहाते हुए उन्हे चोदा। हमने बहुत देर तक चुदाई की और फिर में वहां से अपनी चुदाई खत्म करके अपने घर पर आ गया, लेकिन उसके बाद में जब भी मेरा मन चुदाई करने का होता तो में उसके घर उसकी चूत को चोदने पहुंच जाता ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!

Online porn video at mobile phone


hindi sexy storuessexe store hindesexi kahania in hindihinndi sexy storyhindi sex storaisexi khaniya hindi mehindi sex stories to readwww hindi sex store comfree sex stories in hindisexy storishfree sexy stories hindiindian sex history hindisexy stoies hindiwww sex story in hindi comsexe store hindehindi sex kahinibehan ne doodh pilayahindi sex story downloadsexy storry in hindisexi khaniya hindi meteacher ne chodna sikhayakamuktahindi sex story hindi mechachi ko neend me chodasex hindi stories comhinde sax storynew hindi sexy storysexy syory in hindihindi audio sex kahaniahindi sex story sexhindi history sexhindi sexy storieanew hindi sex storyhindi sxiydownload sex story in hindisexstori hindistory for sex hindianter bhasna comwww sex story in hindi comsexey stories comsex story in hindi downloadsax stori hindesexy story new hindiread hindi sex stories onlinesexy story in hindohindi sexy stoiressexey storeyankita ko chodasexy adult story in hindihindi sex stories allhindi sexstoreishindi sexi storeishindi sexe storisex story hindi allchut fadne ki kahanihindi sexy sortysexy story in hindosexy stotyhindi sex story read in hindifree hindi sex storieshindi front sex storymosi ko chodasexy striessexy striessex stories for adults in hindihindi sexy stpryanter bhasna comhindi saxy storesex stories hindi indiahindi sex story read in hindihindi sexy stroyhinde sax khanihindi sec storysexe store hindesex story in hindi downloadstory for sex hindisexy story hibdihindi sex storihinde sax store