भाभी की चूत मे लंड ठोका

0
Loading...

प्रेषक : सनी
हेलो फ्रेंड्स मेरा नाम सनी है और मे पंजाब मे रहता हूँ मे आप से एक अपनी स्टोरी शेयर कर रहा हूँ मेरी बड़ी भाभी के बारे मे और मे जब भी अपनी भाभी को देखता हूँ मेरा लंड पेंट फाड़ कर बाहर आ जाता है टाइट केफ्री और टाइट टॉप उफफफफ्फ़ माआ मे तो पागल ही हो जाता हूँ तो दोस्तो मे बताता हूँ मैंने अपनी भाभी को केसे सेट किया मेरे भाई और मेरी भाभी ने लव मेरिज़ की है एक बार की बात है मेरा भाई अपने दोस्तो के साथ 2 दिन के लिए बाहर घूमने चला गया और फिर मैंने सोचा की क्या करूँ तो भाभी उपर अपने कमरे मे टी.वी देख रही थी तो मे भी जा कर उनके पास बेठ गया फिर मैंने कहा भाभी आप का टाइम पास नही हो रहा है? भाभी ने कहा क्यों तुम ऐसे क्यों पूछ रहे हो? तो मैने कहा भाभी भाई तो बाहर घूमने चले गये है और उन्हे आपकी कोई चिंता नही है?

फिर भाभी ने कहा अरे वो अपने दोस्तो मे ही ज्यादा रहते है? तो मैंने अपने मन मे सोचा तभी ऐसे लोगो की वाइफ दूसरो से करवाती है तो भाभी ने कहा की क्या सोच रहे हो तो मेंने भाभी से कहा मेरी कोई गर्लफ्रेंड नही है और इसलिये मेरा मोबाइल भी रखने का मन नही करता? तो भाभी ने कहा गर्लफ्रेंड बना के क्या करोगे तो मेंने कहा की आपने भी तो भाई से लव मेरिज़ की है तो आप भाई की गर्लफ्रेंड क्यों बनी? तो भाभी ने कहा की गर्लफ्रेंड बना लेना लेकिन शादी कभी मत करना तो मेंने अपने मन मे सोचा की भाभी भाई से शादी करके फंस गई है.

बस फिर मुझे लगा की आज भाभी की चूत चोदने का मौका मिल सकता है तो मैने भाभी को कहा की भाभी मैने आज तक किसी भी लड़की को छुआ भी नही है ओह माई गॉड तुमने आज तक सच मे किसी भी लड़की को छुआ भी नही? यस भाभी आप मुझे बताओ की जब एक बॉय और गर्ल एक साथ एक कमरे मे होते है तो क्या होता है? भाभी शर्मा गई और बोली हट तुम अपने भैया से पूछ लेना मै बोला कहो भाभी यह क्या बात हुई आप मुझे बताओ ना प्लीज़? भाभी शर्मा के कहती है की रूको में नही बताऊँगी मेरा मोबाइल बतायेगा? तो भाभी ने अपने मोबाइल मे मुझे ब्लू मूवी लगा के दी और उठ कर बाहर चली गई.

भाभी 5 मिनिट के बाद वापस आई तो मैंने कहा बस यही होता है? तो भाभी ने कहा यस मेरा भाभी के बूब्स देख कर लंड लाल सिग्नल देने लगा फिर में उठा और भाभी के बूब्स पकड़ लिए और फुदी को नोचने लगा ऊऊफ़फ्फ़ क्या मज़ा आ रहा था तभी भाभी ने मुझे धक्का दिया और बाहर भागने लगी तो मैने भाभी को पीछे से उठा लिया और बेड पर पटक दिया और भाभी के उपर चड गया और क़िस करने लगा फिर मैं भाभी के होठो को चूसने लगा तभी भाभी ने मुझसे कहा की उफफफफफ्फ़ तुम्हे मूवी दिखा कर मेरे से ग़लती हो गई हटो नही तो में तुम्हारे भैया को बता दूंगी तो मैने कहा भाभी प्लीज़? बस एक बार किस करने दो फिर में चला जाऊंगा मुझे पता नही क्या हो रहा है तो भाभी ने कहा बस एक बार ना? यस भाभी बस फिर क्या होना था दोस्तो मैने भाभी के बूब्स कस के पकड़ लिए और होठ चूसने लगा उफफफ्फ़ ऊओयसस उफफफफफ्फ़ बहुत मज़ा आ रहा था लेकिन भाभी तो गर्म ही नही हो रही थी उफफफ्फ़ क्या टाइट टाइट बूब्स थे में तो ज़ोर ज़ोर से दबाने लगा.

Loading...

फिर भाभी ने मुझे पकड़ लिया तब मैने भाभी का टॉप ऊपर किया उफफफफ्फ़ क्या मस्त बूब्स थे तो भाभी ने कहा की बस एक बार हो गया तुम जाओ फिर मैने भाभी की चूत मे हाथ डाल दिया तो भाभी ज़ोर से उछल गई? ऑश मी? मस्त टाइट टाइट चूत थी फिर क्या दोस्तों भाभी तो गर्म हो गई और बोली की डोर लॉक नही है तो में भाग के गया और डोर लॉक कर दिया फिर भाभी ने अपनी आँखों पर अपना हाथ रख लिया मैने भाभी की केफ्री उतारी तो उफफफ्फ़ माँ उफफफफफफ्फ़ भाभी की क्या मस्त चूत थी भाभी ने कहा की बस अब और कुछ मत करो उफफफफफफफ्फ़ यार क्या बताऊँ क्या चूत थी जेसे होठो पर लाल लिपस्टिक लगी हो मैंने पेंट उतारी और चूत को चाटने लगा भाभी मेरे बॉल खीचने लगी क्या बताऊँ दोस्तो ऐसा लग रहा था की भाई ने भाभी को कभी चोदा ही नही इतनी टाइट टाइट चूत थी की मेरी एक उंगली भी नही जा रही थी?

Loading...

फिर जब में भाभी के उपर चड के किस करने लगा और एक उंगली चूत मे देने लगा तो भाभी गर्म हो गई उफफफफफ्फ़ आआआआ करने लगी तो मैने सोचा की ये मोका अच्छा है भाभी को चोदने का जब मैने अपना लंड चूत मे रगड़ा तो भाभी ने मुझे पकड़ के मेरे होठ चूसने लगी तो फ्रेंड’स क्या बताऊँ की मुझे तो ऐसा लगा की मेरा माल तो निकलने वाला है फिर में लंड चूत में डालने लगा तो भाभी ने कहा में ऐसे नही चुदवाउंगी पहले कन्डोम लगाओं क्योकी तुम्हारे भैया ने अभी तक मेरे अन्दर माल नही गिराया है.

अगर कुछ गलत हो गया तो में तुम्हारे भैया को क्या जवाब दूंगी? उफफफफफफ्फ़ मेरा दिमाग़ खराब हो गया और मैने भाभी से कहा की तो क्या हुआ अगर कुछ गलत हो गया तो हम बच्चा होने का मोका ही नही आने देंगे? भाभी ने कहा केसे? मैने कहा की आई-पिल है तो क्या प्रोब्लम है तो दोस्तो भाभी शर्मा गई और बोली ओके तो मै भाभी के बूब्स चूसने लगा और लंड को चूत में डालने लगा लेकिन लंड चूत में जा ही नही रहा था बार बार फिसला जा रहा था फिर मैने क्रीम लगाई और डालने लगा जब थोड़ा सा अन्दर गया तो भाभी ने मुझे धक्का दिया और उठ गई फिर मैंने कहा की भाभी आपको भाई ने चोदा है की नही तो भाभी ने कहा यस लेकिन बहुत दर्द हो रहा है तो मैने अपने मन मे सोचा की अब तो पूरा डाल दूँगा मैने भाभी को पकड़ा और किस करने लगा.

फिर मैने अपना लंड एक ही झटके मे चूत मे डाल दिया भाभी चिल्लाने की कोशिश कर रही थी लेकिन मे होठो को चूसता रहा और धीरे धीरे आगे पीछे होने लगा फिर भाभी को भी मज़ा आने लगा में भी ज़ोर ज़ोर से चोदने लगा फिर दोस्तो अचानक भाभी की चूत गीली होने लगी तो मुझे मज़ा नही आ रहा था तो मैने अपना लंड बाहर निकाला और टिशू ढूढने लगा तो भाभी ने कहा जल्दी डालो उफफफफफफफ्फ़ माआआ उफफफफफफफ्फ़ मेरे अंदर आग लग रही है तो मैने देखा की भाभी फुल चुदवाने की मुद्रा मे है फिर मुझे टिशू मिला और मैने 3-4 टिशू लेकर भाभी की चूत मे डाल दिये उफफफफफफ्फ़ भाभी करने लगी मैने चूत का पूरा पानी साफ़ कर दिया और फिर से चोदने लगा.

दोस्तो क्या मज़ा आ रहा था मे आपको कुछ भी नही बता सकता उफफफफफफफ्फ़ मेरा तो माल गिरने वाला था और मैं ज़ोर ज़ोर से चोदने लग गया भाभी ने अपनी दोनो टाँगे उपर कर ली और मेरा लंड और अंदर चला गया उफफफफ्फ़ 5 मिनिट के बाद मेरा माल जब भाभी की चूत मे गिरने लगा तो भाभी ने मुझे कस के पकड़ लिया उफफफफफफ्फ़ आआआअ यह आवाजे हम दोनो ही कर रहे थे में भाभी के होठ ज़ोर ज़ोर से चूसने लगा बस फिर क्या था दोस्तो मैने रात भर भाभी की चुदाई की और में भाभी के उपर ही सो गया और मैने 3 बार भाभी की चूत में माल गिराया उफफफ्फ़ मेरी हालत बहुत खराब थी फिर सुबह भाई भी आ गया जब रात हुई तो हम दोनो भाई ड्रिंक करने लगे और फिर सो गये जब सुबह हुई तो भाई बाहर चला गया में जल्दी से गया और भाभी के लिए आई-पिल ले आया और भाभी को देने गया तो देखा की भाभी की तबीयत खराब लग रही थी.
मैने कहा की क्या हुआा भाभी में आप के लिए आई-पिल ले आया हूँ तो भाभी उठी और बोली की अब इसकी जरूरत नही हैं? मैने कहा की क्यों तो भाभी ने कहा तुम्हारे भैया ने रात को मेरी चूत बहुत मारी और 2 बार माल भी गिराया. दोस्तों ये थी कहानी एक मदमस्त भाभी की अब कुछ ही महीनो में मेरी भी शादी होने वाली है। दोस्तों अगली बार मेरी सुहागरात की कहानी जरूर लिखूंगा।

धन्यवाद…

Comments are closed.

error: Content is protected !!

Online porn video at mobile phone


hindi sex story in hindi languagehindi sexy storisex store hendisexy khaniya in hindisexy stroibhabhi ko neend ki goli dekar chodahindi sexy setoresex hindi new kahaniindian sexy story in hindiindian hindi sex story comhindu sex storihindi sax storiyhindy sexy storyhindi sexy storisesexi stories hindisexy story in hindi fontupasna ki chudaihinde sexi kahaniindian sex stphendhi sexhidi sexy storysexy stotisex khaniya hindihindi sex kahani newsexy stotihindi sexy storyikamukta audio sexsexy stotihindhi saxy storyhindi sexy story in hindi fonthindi sexy story in hindi fontnew hindi sexy story comhindi sexy setoreupasna ki chudaihindisex storiyhidi sexy storyhindisex storeysexi story audiohindi sexy setorysex khaniya hindihindu sex storistore hindi sexsax stori hindesext stories in hindihindhi sexy kahanihindi new sexi storysex story hindufree sexy story hindisexy striessexstorys in hindisexy story hindi mesexi hidi storyhendhi sexhindi sex story combehan ne doodh pilayakamuktasaxy hind storyhindi sex wwwsexi kahania in hindisex hinde khaneyahindi sexy stprysexi stories hindisexy srory in hindisexy story read in hindisax hindi storeyhindi sexy kahani in hindi fonthindisex storeyhindi sex story downloadnind ki goli dekar chodakamuktha comsamdhi samdhan ki chudaimummy ki suhagraatsexi story hindi mhendi sexy storeyhindi sex story hindi sex storysexy story new in hindisex stores hindesex hindi sex storysex story hindi allhindi sex kahaniasexi storijsex stores hindehindi sex storyhindi sex storidssex khaniya in hindi fonthinde sax khaniread hindi sex storieshinde sexi storehindi sex story downloadsexi story hindi msex story in hindi newsax stori hindehindi sexy atoryhindi sexy storihinfi sexy story