बुआ को हमारे वकील ने चोदा

0
Loading...

प्रेषक : सन्नी ..

हैल्लो फ्रेंड्स.. मेरा नाम सन्नी है। एक बार फिर में अपनी लाईफ की एक और सेक्सी सच्ची घटना आप सभी के सामने लेकर आया हूँ और में उम्मीद करता हूँ कि मेरी पछली कहानी की तरह यह भी आप सभी को बहुत पसंद आएगी। अब आपको ज़्यादा बोर ना करते हुए सीधा अपनी कहानी पर आता हूँ। दोस्तों.. जैसा कि मैंने आपको पिछली स्टोरी में बताया था.. कि मैंने कैसे अपनी बुआ को पटाकर चोदा था। उनका घर मेरे घर से केवल एक किलोमीटर की दूरी पर है और मेरा हमेशा ही वहाँ पर आना-जाना लगा ही रहता था और जब से मैंने उन्हें चोदा है तब से तो मुझे वहाँ पर जाने का खास मकसद भी मिल गया है हम लोग यानी कि में और बुआ जब भी मौका मिलता सेक्स किया करते और अब उन्हें भी सेक्स करने में बहुत मज़ा आता है और हम लोग नयी नयी पोज़िशन्स ट्राई करते है। कभी बाथरूम में नहाते वक्त चुदाई तो कभी किचन में खड़े खड़े सेक्स करते है। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

जिन्होंने मेरी पुरानी स्टोरी नहीं पढ़ी में उन्हे बता दूं कि में मार्च 2012 में 21 साल का हो गया हूँ मेरी ठीक ठाक बॉडी है और कलर बहुत साफ है और मेरी बुआ 40 साल की हैं उनका फिगर 32-30-36 है। फिर एक दिन में बुआ के घर यह सोचकर गया कि में आज तो बुआ को बहुत चोदुंगा और उन्होंने उनके घर की दूसरी चाबी मुझे दे रखी थी। मैंने उससे घर का गेट खोला और सीधा अंदर चला गया और मैंने सोचा कि आज चुपके से जाकर उन्हें पीछे से पकड़ लूँगा और चकित कर दूँगा.. लेकिन घर में घुसते ही चकित तो में खुद ही हो गया क्योंकि मुझे बुआ के बेडरूम से कुछ आवाज़ें आ रही थी और वो आवाजे चुदाई के समय आती है। में जल्दी से उनके बेडरूम की तरफ गया और देखा तो गेट अंदर से बंद था और मुझे अंदर से ऐसी आवाज़ें सुनाई दे रही थी कि जैसे कोई किस कर रहा हो। फिर मैंने इधर उधर देखा.. लेकिन मुझे कुछ नहीं सूझा कि में कहाँ से देखूं कि अंदर क्या हो रहा है? फिर मुझे याद आया कि रक्षित और बुआ का कमरा जुड़ा हुआ है और उसके रूम और बुआ के रूम में दोनों के कमरों की एक ही खिड़की है और वो खिड़की इसलिए बनाई थी ताकि रक्षित जो कि अभी केवल 11 साल का है अगर रात के समय नींद में उठ जाए या डरकर रोने लगे तो बुआ फुफाजी तक आवाज़ जाए। पहले यह तरीका मुझे अजीब लगता था.. लेकिन आज मुझे यह बहुत अच्छा लग रहा था।

में बहुत धीरे धीरे और बिना आवाज़ के दूसरे कमरे में गया और बड़ी सावधानी से एक कुर्सी उस खिड़की के नीचे रखी और उस पर चड़ गया और फिर जो मुझे दिखा वो तो एक बहुत बड़ा झटका था.. मेरी बुआ किसी आदमी को बहुत ही गरम होकर किस कर रही थी और वो दोनों बेड पर नंगे पड़े थे और उस आदमी की पीठ मेरी तरफ थी। तो मुझे पता नहीं चल पा रहा था कि वो कौन है? और फिर मुझे इस बात का बहुत दुःख: भी था कि शायद मेरा अब यहाँ पर चुदाई का काम खत्म हो गया.. लेकिन अब उनकी किसिंग देखकर और कामुक आवाज़ें सुनकर मेरा लंड तो खड़ा हो गया था और में लोवर्स के ऊपर से अपने लंड को मसलने लगा। फिर थोड़ी देर के बाद उनकी किस टूटी और फिर उस आदमी ने बुआ से कहा कि में तुमसे बहुत प्यार करता हूँ और यह बात कहकर उसने उनके कान पर हल्का सा काटा। तभी मुझे ऐसा लगा कि जैसे यह आवाज़ मैंने पहले कभी सुनी है.. लेकिन फिर मैंने ज़्यादा ध्यान नहीं दिया। फिर उसने बुआ को लेटाया और उनके ऊपर आकर उनके सीधे बूब्स को अपने मुहं में लेकर चूसने लगा और दूसरे बूब्स को अपने हाथ से दबाने लगा। बुआ के मुहं से आवाज़े निकलने लगी आह्ह्ह आह्ह्ह उम्म आह और फिर वो अपनी दोनों आँखे बंद करके मज़ा ले रही थी। तभी मुझे उस आदमी का चेहरा दिखा और में उस आदमी को देखकर बहुत चकित रह गया क्योंकि वो संजीव अंकल थे और वो हमारे सलाहकार है। जो पापा के ऑफिस में काम करते है.. इनकी उम्र 34 साल है वो एक शादीशुदा आदमी है और उनकी एक 5 साल की बेटी है। फिर यह सब देखकर तो में पागल ही हो गया और अब तो मेरा लंड मेरे काबू से बाहर हो चला था और अब में चुपचाप इनकी चुदाई का शो मजे से देख रहा था और खुद ही अपने लंड को शांत कर रहा था।

वो बुआ के बूब्स चूस रहा था और कभी कभी बुआ के बूब्स को दाँतों से काट भी रहा था और बुआ तब एकदम से चींख पड़ती और फिर 10-15 मिनट ऐसे ही बुआ के बूब्स चूसने और काटने के बाद उन्होंने फिर एक ज़ोरदार लिप किस किया और फिर उसने बुआ को अपना लंड चूसने को कहा.. लेकिन बुआ ने साफ मना कर दिया।

वकील अंकल : चलो अब आप मेरा लंड भले ही ना चूसे.. लेकिन में तो आपकी चूत चाट सकता हूँ की उसमे भी कोई दिक्कत है?  बुआ ने कुछ नहीं कहा बस शरारत भरी स्माईल पास की और उसके सर को पकड़कर नीचे करने लगी। फिर अंकल ने बुआ के दोनों पैरों को फैलाया और उनकी चूत को ऐसे चाटने लगी जैसे एक कुत्ता हड्डी को चाटता है और बुआ अब ज़ोर ज़ोर से मोनिंग कर रही थी अहहुहह अहउहह और ज़ोर ज़ोर से अपनी गांड को ऊपर नीचे करके चूत चटवा रही थी। फिर अंकल ने बुआ की चूत तब तक चाटी जब तो वो एक बार झड़ नहीं गयी और फिर उन्होंने बुआ की चूत का सारा पानी पी लिया और उन्हें देखकर में बहुत गरम हो रहा था। फिर वो बुआ के ऊपर आ गये और किस करने लगे।

वकील अंकल : क्या तुम तैयार हो अपनी चुदाई के लिए?

बुआ : हाँ में तैयार हूँ.. लेकिन तुम पहले कंडोम तो पहन लो।

Loading...

वकील अंकल : क्यों आप अभी भी हमारी इस चुदाई से प्रेग्नेंट हो सकती हैं क्या?

बुआ : नहीं.. लेकिन में बिना कंडोम के तुम्हे अपनी चुदाई करने के लिए हाँ नहीं कहूंगी जाओ और मेरी अलमारी से कंडोम निकाल लो।

वकील अंकल उठे और अलमारी से कंडोम निकालने लगे.. में बुआ को देखे जा रहा था तभी इतने में पता नहीं कैसे बुआ की नज़र मुझ पर पड़ गयी और वो चकित हो गयीं.. लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बोला और एक शरारती स्माईल पास की। फिर अंकल ने अलमारी से कंडोम निकाला और उसे अपने खड़े 7 इंच के लंड पर चढ़ा लिया.. फिर वो बुआ के पास आए और उनके ऊपर आकर किस करने लगे। उन्होंने अपने हाथों से लंड को बुआ की चूत पर सेट किया और एक ज़ोरदार धक्का लगाया.. बुआ की चीख निकल गयी अहह उफ्फ्फ माँ में मरी प्लीज थोड़ा आराम से करो में तुम्हे छोड़कर कहीं भाग नहीं रही हूँ.. अहह और वो बड़ी लम्बी लम्बी सिसकियाँ लेने लगी। फिर कुछ देर रुककर उन्होंने एक और धक्का मारा और उनका पूरा लंड बुआ की चूत में चला गया था और अब उन्होंने धीरे धीरे धक्के मारने शुरू किए और अब उनके हर एक धक्के के साथ साथ बुआ भी आवाज़े निकाल रही थी.. आहआह आह्ह्ह ईईईई। फिर धीरे धीरे उन्होंने अपनी स्पीड बढ़ा दी और पूरा रूम बुआ की चीखों से आह हः आहा हः आह आह उम्म्म आह और उनके जिस्म के टकराने की आवाज़ो से भर गया था.. ठपठप छप और बीच बीच में अंकल बुआ को किस भी करते और उनके बूब्स भी दबाते और बुआ के बूब्स तो वो इतने बुरी तरह मसलते की बुआ चीख ही पड़ती अहह धीरे उहह।

बुआ अब अपनी गांड हिला हिलाकर उनका साथ दे रही थी और उनकी पीठ और बालों में हाथ घुमा रही थी और अपनी चुदाई के मज़े ले रही थी। फिर उन्होंने करीब 10-12 मिनट तक बुआ को ऐसे ही लगातार धक्के देकर चोदा और फिर झड़ गये और फिर थककर उनके ऊपर गिर गये और उनका लंड अभी तक भी बुआ की चूत में था और चूत से धीरे धीरे वीर्य बहकर बाहर आने लगा। लेकिन उनकी चुदाई को देखकर में बहुत गरम हो गया था और मुझे संजीव अंकल से इससे बेहतर चुदाई की उम्मीद थी.. उनका केवल एक ही पोज़िशन में सारा सेक्स खत्म हो गया और उनकी चुदाई केवल 10 मिनट तक ही चल सकी खैर मुझे क्या वैसे भी यह उनकी पहली चुदाई थी। फिर वो कुछ देर ऐसे ही पड़े रहे और बुआ ने अपने आप को एक चादर से ढक लिया.. तभी अंकल उठकर बैठ गये और फिर बोले

वकील अंकल : क्यों देखा आप तो बेकार ही डर रही थी.. सेक्स के लिए मना कर रही थी और अब कितना मज़ा ले रहीं थी।

तो बुआ ने उनकी बात को सुनकर उनको एक स्माईल दी

वकील अंकल : कुछ सीखो अपने भाई से यहाँ पर अंकल मेरे पापा की बात कर रहे हैं और फिर बुआ बहुत आशचर्यचकित हो गई और बहुत कन्फ्यूज़्ड होकर अपनी आंखे फाड़ फाड़कर अंकल की तरफ देख रही थी।

अंकल : एक और आपका भाई है जो कितनी ही औरतों को चोदता है और आपसे बड़ा है और उनका एक 21 साल का बेटा है.. लेकिन आज भी जितनी औरतो को वो चोदते हैं शायद ही कोई चोदता होगा। बुआ बहुत चकित हो गई और कुछ नहीं बोली।

अंकल : हँसे और बोले कि और नहीं तो क्या सर (यानी की मेरे पापा) ने उनकी सेक्रेटरी, मेरी सेक्रेटरी, मेरी कज़िन, हमारे 2-3 क्लाइंट किस किस को नहीं चोदा और अभी उनका नया माल है वो नीलम.. शायद आप उसे बहुत अच्छी तरह से जानती हो.. आपके घर की कितनी ही पार्टी में भी वो कई बार आईं है।

बुआ : हाँ हाँ में जानती हूँ उस समाज सेवी को और यह कहकर वो स्माईल करने लगी।

फिर बुआ ने अंकल से हंसते हुए बोला।

बुआ : खैर वो तो जब नाबालिक था जब से ही ऐसा है और उस पर कॉलेज के टाईम पर भी कितनी ही लड़कियाँ मरती थी.. लेकिन अब तो उसे थोड़ा बहुत सुधार जाना चाहिए।

अंकल : आप सर को सुधरने को कह रहीं हैं और आप खुद क्या कर रहीं हैं?

बुआ : मेरी और उसकी बात अलग है.. मेरा पति एक बहुत बड़ा शराबी है और वो मुझसे कभी भी ढंग से बात तक नहीं करता और भाभी यानी कि मेरी माँ कितनी अच्छी हैं हमारे घर में सबसे सुंदर है.. इसलिए में यह सब कह रही हूँ कि अब तो उसे यह सब छोड़ देना चाहिए। इतनी अच्छी और सुंदर बीवी के होते हुए भी वो दूसरों के साथ चुदाई करता फिरता है।

अंकल : ऐसा नहीं है आप बेवजह ही गुस्सा हो रहीं हैं प्यार तो सच्चा वो मेडम मतलब मेरी माँ से ही करते हैं.. लेकिन लाईफ में सेक्स भी तो बहुत जरूरी है। खैर यह सब छोड़िए आपको सर के बारे में और उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में कैसे पता कहीं आप भी तो?

बुआ : गुस्से से अंकल को देखते हुए बोली कि ज़रा ज़बान संभालकर बात करो और तुम अपनी औकात मत भूलो कि जिस कंपनी में तुम काम करते हो मेरा भाई उसका मलिक है और अगर दोबारा ऐसी कुछ बात कही तो अच्छा नहीं होगा।

अंकल : सॉरी मेरा वो मतलब नहीं था।

दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

Loading...

फिर उन्होंने अपना सर नीचे झुका लिया। बुआ उनके पास गयीं और उनके गालों को दोनों हाथों से पकड़ कर बोलीं कि तुम बिल्कुल पागल हो इतने अच्छे से सेक्स करने के बाद ऐसी बातें कोई करता है और उनके होंठ पर एक जबरदस्त किस किया और फिर अंकल बुआ को बाय बोलकर चले गये। अब तक में उनकी चुदाई को देखकर दो बार दूसरे कमरे की दीवार को मुठ मारकर गंदी कर चुका था और में अंकल के जाते ही में बुआ के पास गया और उनको चोदने के लिए बोला लेकिन बुआ बोली कि अभी तुमने देखा ना कि कैसे वकील मुझे चोदकर गया है अब हम बाद में चुदाई करेंगे ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!

Online porn video at mobile phone


hinde sexi kahanisex stori in hindi fontsax store hindekutta hindi sex storyhinndi sexy storysexy sex story hindihindi sex khaneyahinde sex storehindi sexy story adioread hindi sexhindi story for sexindian sax storysex hindi sitorysexy story hundifree hindisex storiessexistorisex ki story in hindisex kahani hindi fonthindi saxy storysexy srory in hindisexy story hindi comhindi sex storyhinde sax storyhindi new sexi storygandi kahania in hindihidi sexi storysexi stroyhinde sax storesexy adult story in hindisaxy store in hindihind sexy khaniyahinde sxe storisexy hindi story readindian sax storieshindi adult story in hindisexy stotysx storyskamuka storyhindi sex kahinihindy sexy storysexe store hindehindi audio sex kahaniawww new hindi sexy story comindian sax storyindian sex history hindisx stories hindisex story read in hindihindi sex historysexy hindy storieshindi sexy storisesexy story hindi mnew hindi sexi storyindian sax storieshindi sexy story adiosex khaniya in hindihindhi saxy storyhindi sexstoreishindi sex stories in hindi fontbehan ne doodh pilayahindi sexy kahani in hindi fontsex stori in hindi fonthindi sexy atorysexi kahani hindi mehindi sexy sortysex khaniya hindisexy stoies hindihindi sex storisaxy storeyhindi sex stories allhindi sax storyindian sex history hindiread hindi sex kahanihindi sxe storykamuktha comhindi story for sexwww new hindi sexy story comnew sexy kahani hindi mehindi sexy stori