चाँदनी की चूत में चोकलेट

0
Loading...

प्रेषक : सन्नी …

हैल्लो फ्रेंड्स मेरा नाम सन्नी है और में नैनीताल उत्तराखंड का रहने वाला हूँ.. में आप लोगो का ज़्यादा टाईम खराब नहीं करूँगा.. लेकिन अपने जीवन में घटी हुई घटना को जल्दी से विस्तार में बता दूंगा। दोस्तों यह मेरी कामुकता डॉट कॉम पर पहली स्टोरी है.. लेकिन में इस पर बहुत कहानियाँ पढ़ चुका हूँ और वो मुझे बहुत अच्छी भी लगी और उन्ही से प्रेरणा लेकर मैंने अपनी यह कहानी आप सभी को सुनाने का निर्णय लिया। तो दोस्तों मुझसे इसमें कोई भी गलती हो तो मुझे माफ़ करना और में सबसे पहले थोड़ा बहुत अपने बारे में भी बता देता हूँ.. मेरी हाईट 5.6 है और उम्र 21 साल है दोस्तों वैसे में और सभी लोगो की तरह झूठ नहीं बोलूँगा कि मेरा लंड 10 इंच का है। दोस्तों मेरा लंड 6.8 इंच का है और बॉडी दिखने में बहुत अच्छी है और अब में आप सभी का थोड़ा सा परिचय चाँदनी से भी करवा देता हूँ जिसको मैंने अपने घर पर बहुत जमकर चोदा और चुदाई के मज़े लिए।

दोस्तों चाँदनी मेरी पड़ोसन है और वो बहुत ही हॉट, सेक्सी है.. उसके बूब्स कपड़ो के अंदर से छोटे आकार के नजर आते है.. लेकिन जब वो पहली बार मेरे सामने बिना कपड़ो के आई तो में उन्हें देखकर पागल हो गया और दोस्तों उसकी मटकती हुई गांड हर किसी को दीवाना बनाकर अपनी और आकर्षित करती है और वो दिखने में भी अच्छी लगती है.. उसका रंग गोरा, बड़ी सी गांड, पतली कमर और गदराया हुआ बदन है। दोस्तों यह स्टोरी तीन साल पहले की है जब चाँदनी सिर्फ़ 18 साल की थी और जब उसकी चूत पर खुजली होना शुरू ही हुई थी.. अरे सॉरी दोस्तों में एक बात बताना तो भूल ही गया कि उसका साईज़ 34- 26 -36 है और फ्रेंड्स आप उसको एक बार देखोगे तो पागल हो जाओगे.. उसकी स्माईल एकदम कातिलाना है।

तो दोस्तों यह एक दिन की बात है जब मेरे माता, पिता घर पर नहीं थे और हमारे घर के बाहर कुछ हमारी पड़ोस की आंटीयां बैठी हुई थी। तो में जब मैगी का पेकेट लेकर जा रहा था तभी एक आंटी ने मुझसे कहा कि बेटा दिन के समय खाना खाने की जगह मैगी क्यों बना रहे हो? तो मैंने कहा कि आंटी आज मेरे घर पर कोई भी नहीं है। मेरे मम्मी, पापा अचानक किसी काम से बाहर गये हुए है और में सब्जी तो बना लेता हूँ.. लेकिन रोटी नहीं बना पता। तो चाँदनी की मम्मी ने कहा कि बेटा रुक में चाँदनी को रोटी बनाने के लिए तुम्हारे घर पर भेज देती हूँ। तो मैंने कहा कि कोई बात नहीं आंटी में मैगी से ही काम चला लूँगा। तो उन्होंने कहा कि नहीं रूको में अभी भेजती हूँ और मैंने कहा कि चलो ठीक है आप जैसा अच्छा समझो.. में अंदर हूँ आप भेज दीजिएगा और करीब 10 मिनट के बाद किसी ने दरवाजा खटखटाया और जब मैंने देखा तो बाहर दरवाजे पर चाँदनी खड़ी हुई थी। तो में उसे ऊपर से नीचे तक आखें फाड़कर देखता ही रह गया.. दोस्तों उसने लाल टॉप और नीली जीन्स पहनी हुई थी और वो उस ड्रेस में कयामत ढा रही थी। फिर वो अंदर आई और उसने मुझसे कहा कि में पहले आपके लिए आटा लगा देती हूँ और वो यह कहकर मटकती हुई सीधी किचन में चली गई और वहाँ पर पहुंचकर उसने मुझे बुलाया और में अपनी नींद से उठकर उसके पास पहुंचा। तो उसने कहा कि मुझे आटा और दूसरा सामान कहाँ पर रखा है वो तो बता दो। फिर मैंने आटा निकाला और उसने आटा लगाने के लिए टेबल पर रखा। दोस्तों वो टेबल जिस पर उसने आटा रखा था वो थोड़ा नीचे था और फिर मुझे उसके बूब्स के बीच की गहराईयां दिखने लगी और में एकदम पागल सा हो गया और मैंने मन में ठान ली कि आज में इसे बिना चोदे नहीं जाने देना दूंगा और फिर जब उसकी जुल्फे उसके होंठो तक आती तो वो और भी सेक्सी लगती। दोस्तों कहते है कि लड़की कपड़े पहने हुए ज़्यादा खूबसूरत लगती है जो कपड़ो में छुपी हुई अधूरी छाती और सेक्सी गांड दिखती है वो पूरे खुले आम देखने में नहीं। तो दोस्तों वो किचन में रोटी बनाने लगी तो में टीवी देखने का बहाना करके टीवी देखने लगा.. लेकिन दोस्तों में उसे तिरछी नजर से देख रहा था और अब मुझसे कंट्रोल नहीं हो पा रहा था। तो मैंने धीरे से उसके पीछे जाकर उसे पीछे से पकड़ लिया.. वो एकदम से डर गयी और मुझसे कहने लगी कि सन्नी यह क्या बत्तमीजी है? और दूर हटो वरना कोई आ जाएगा और हमे देख लेगा। तो उसके इतना कहते ही मुझे एक बात समझ में आ गई कि उसे भी चुदने से कोई समस्या नहीं है.. लेकिन पकड़े जाने का डर है।

Loading...

फिर मैंने कहा कि कोई नहीं आएगा.. सबको पता है कि तुम मेरे साथ अपने घर वालों की मर्जी से हो तो कोई तुम्हारे ऊपर शक भी नहीं करेगा और तुम चिंता मत करो में हूँ ना तुम हो ही इतनी सेक्सी कि मुझसे अब कंट्रोल नहीं हो रहा में तुमसे बहुत प्यार करता हूँ। तो उसने कहा कि हाँ में भी तुम्हे बहुत पसंद करती हूँ.. लेकिन हमारी शादी होना बहुत मुश्किल है। दोस्तों लड़कियां अपनी लाईफ में कुछ भी होने से पहले शादी तक बहुत जल्दी पहुंचती है और फिर मैंने कहा कि वो तो जब टाईम आएगा तब देखेंगे.. मैंने कहा कि तुम सिर्फ़ इतना बताओ कि तुम मुझे प्यार करती हो या नहीं? तो उसने कहा कि हाँ में तुमसे बहुत प्यार करती हूँ और फिर मैंने इतना सुनते ही उसको 5 मिनट का किस किया और उसके पूरे जिस्म पर अपने दोनों हाथ घुमाने लगा जिसकी वजह से वो जोश में आ गई। फिर दोस्तों मैंने ज्यादा समय खराब ना करते हुए उसकी टी-शर्ट उतारनी शुरू की.. उसने गुलाबी कलर की ब्रा पहनी थी और मुझे उसके बूब्स को देखकर मज़ा आ गया और मेरी आखों में बूब्स को देखकर एक चमक सी आ गई में उनको घूरकर देखने लगा। फिर मैंने उसे हल्का सा ब्रा के ऊपर से ही धीरे से सहलाया और बहुत हल्के से दबाया जिससे उसके बहुत बूब्स टाईट हो गये और निप्पल तनकर खड़ी हो गई वो अब जोश में आने लगी। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

फिर मैंने सही मौका देखकर उसकी जीन्स उतारी.. उसने सफेद कलर की पेंटी पहनी हुई थी और अब मेरा लंड भी तनकर खड़ा हो गया और उसकी चूत को सलामी देने लगा। तो मैंने उसकी पेंटी को थोड़ा ज़ोर से खींचा तो वो फट गयी और मैंने उसकी ब्रा भी उतार दी। दोस्तों वो नज़ारा देखने लायक था वो बिल्कुल नंगी हो गयी थी और मेरे सामने अपने मनमोहक जिस्म को प्रदर्शित कर रही थी। तभी उसने मुझसे कहा कि तुम अपना सामान भी तो दिखाओ मुझे तो एकदम नंगा कर दिया। दोस्तों फिर उसने मुझे भी पूरा नंगा कर दिया और मेरा लंड देखकर वो डर गयी और उसने कहा कि में इतने बड़े लंड से नहीं चुद सकती यह लंड तो एक बार में ही मेरी चूत का भोसड़ा बना देगा। तो उसके मुहं से यह शब्द सुनकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा था और मैंने उससे कहा कि में बड़े आराम से करूँगा जिससे तुम्हे ज्यादा दर्द नहीं होगा। फिर दोस्तों मैंने उसे अपने बेड पर लेटाया और उसकी चूत की दोनों गुलाबी पंखुड़ियों को अपने हाथ से हटाया। दोस्तों मुझे उसकी कामुक, गुलाबी, उभरी हुई चूत को देखकर मज़ा आ गया और मैंने हल्की सी उसकी चूत पर अपनी जीभ रखी और उसे हल्का सा चाटा। तो दोस्तों उसकी चूत से सफेद पानी का फुहारा बाहर निकल गया और मैंने उसे भी अपनी जीभ से चाटा और वो बस सिसकियाँ लेती रही और मेरे सर को अपनी चूत पर दबाने लगी दोस्तों में एकदम पागल हो गया और मैंने सुना था कि लड़कियों को हम से भी ज़्यादा सेक्स का जोश चड़ता है और आज वो मैंने देख भी लिया और उस टाईम लड़कियां एकदम पागल हो जाती जानवर बन जाती है। तो करीब दस मिनट चूत चाटने के बाद वो मेरी जीभ पर ही झड़ गई और में उसकी चूत का रस पीने लगा। फिर कुछ देर चूत चाटकर साफ करने के बाद मैंने उसे अपना लंड चुसवाना शुरू किया पहले तो वो मना करने लगी.. लेकिन फिर मान गयी। तो उसने जोश में आकर लंड चूसना शुरू किया तो मुझे उसे हटाना ही पड़ा.. वरना वो तो हटने को तैयार ही नहीं थी वो तो मेरे लंड पर एकदम टूट पड़ी और मेरे लंड को किसी रांड की तरह चूसने लगी थी। फिर मैंने उसे नीचे लेटा दिया और उसकी चूत पर अपना लंड सेट किया और एक धीरे से धक्का देकर थोड़ा अंदर डाला और पहले ही धक्के में वो इतनी तेज चीखी कि मैंने उसके मुहं पर हाथ रख दिया जिससे उसकी चीखने चिल्लाने की आवाजे वहीं पर दब कर रह गई.. लेकिन वो रोने लगी। उसकी आखों से मोटे मोटे आंसू बहने लगे और वो कहने लगी कि सन्नी प्लीज अह्ह्ह इसे बाहर उह्ह्हह्ह निकालो प्लीज उह्ह्ह निकालो.. लेकिन में कहाँ मानने वाला था मैंने उससे कहा कि थोड़ा सहन करो और अब ज्यादा दर्द नहीं होगा।

Loading...

फिर मैंने सही मौका देखकर एक और ज़ोर का धक्का मारा और वो एक बार फिर से बहुत ज़ोर से चीखी और फिर एकदम शांत हो गई और में भी लंड को चूत में डालकर एकदम चुपचाप होकर उसके जिस्म को चूमने, सहलाने लगा और जब मुझे वो थोड़ी ठीक नजर आई तो मैंने लंड को धीरे से अंदर बाहर किया.. लेकिन मुझे कुछ अजीब सा गीला, गीला सा महसूस हुआ और जब मैंने लंड को बाहर निकालकर देखा में एकदम हैरान रह गया.. उसकी चूत से खून की बारिश हो गयी। तो मैंने उसे एक कपड़े से साफ किया और मैंने उससे कहा कि लो आज तुम एक लड़की से औरत बन गयी। उसने कहा कि प्लीज अब और मत तड़पाओ मेरी चूत में लंड डालो प्लीज़।

फिर मैंने दोबारा से चूत पर लंड सेट किया.. लेकिन इस बार मुझे धक्का देने की जरूरत नहीं पड़ी। लंड खुद ही अपने आप चूत की गहराइयों में चला गया और में धक्के देकर लंड को आगे पीछे करके चुदाई करने लगा.. लेकिन दोस्तों उसकी चूत बहुत टाईट थी और मुझे बहुत मज़ा आ रहा था और शायद उसे भी मेरे लंड से अपनी चूत को शांति दिलवाने में बहुत मज़ा आ रहा था और फिर कुछ देर बाद में झड़ने वाला था तो मैंने अपने लंड की स्पीड बड़ा दी और जमकर चुदाई करने लगा और वो भी मेरा साथ देने लगी और वो कहने लगी कि हाँ और ज़ोर से हाँ और ज़ोर से चोदो मुझे फाड़ दो मेरी चूत को.. मुझे आज तुम्हारे लंड के पूरे मज़े दो। तो में जोश में आकर और ज़ोर ज़ोर से धक्के देकर उसे चोदने लगा और फिर कुछ देर के बाद में झड़ गया.. लेकिन में नहीं रुका और उसे चोदता रहा और वो भी मेरे लंड को अपनी गांड को उठाकर नीचे से धक्के देने लगी।

दोस्तों उसके कुछ देर के बाद में और वो भी झड़ गयी। फिर मैंने उसे बाथरूम करने भेजा.. कुछ देर बाद वो वापस आई तो उसने फ्रिज का दरवाजा खोला पानी पीने के लिए तो वहाँ पर एक चॉकलेट पड़ी थी। तो उसने कहा कि मुझे यह खानी है.. मैंने कहा कि हम आधी आधी खाएगें। तो उसने कहा कि ठीक है.. तभी मैंने कहा कि मुझे चॉकलेट तुम्हारी चूत में डालकर खानी है। तो उसने मुझसे कहा कि जैसी तुम्हारी इच्छा और फिर मैंने उसकी चूत में चॉकलेट डाली और उसको चाटा और चॉकलेट के साथ साथ उसकी चूत के भी चाटकर मज़े लिए ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!

Online porn video at mobile phone


hindi sexi storeishindi sax storenew hindi sexy storieindian sex stphindi sex ki kahaninew hindi sexy storysex stores hindi comhindi sex story hindi sex storyfree hindi sex story in hindihinde sax storesex store hendesexy free hindi storyhinde sxe storisexy adult hindi storysexy striessexy new hindi storysexy story in hindosexy sex story hindiindian sex stories in hindi fonthinde sex estoresexy story hindi comhindi sexstoreisnew sexi kahanihindi sexi storiehindi sexy kahanisexy storishsex stores hindi comhindi sex stories to readhindi saxy story mp3 downloadsex sex story in hindihhindi sexhinde sax storechudai story audio in hindichachi ko neend me chodasexstorys in hindifree hindi sex story audiofree hindi sex kahanihindi sxiyhinde sexy kahaniindian sexy stories hindihidi sax storyhindi sec storymosi ko chodahindi sexy stoerysexy story in hundisexstory hindhihindi sexcy storiesindian sex stpsexy stoerisex hinde khaneyasex stories for adults in hindisex story hindi fonthindi sex story in hindi languagehindi sax storesexy adult hindi storyindian sexy stories hindinew hindi sexy storiehindi sexy khanisexy kahania in hindihindi saxy storeindian sax storysexy story new in hindisagi bahan ki chudaihindi sexstoreissex ki story in hindihindi sec storysex stories for adults in hindisexi kahania in hindihindi sax storiyhindi storey sexysexy khaneya hindichut land ka khelhindi sexy atoryhinde sax khanihinde sexi storefree sexy story hindihinde sexy sotrywww hindi sex kahaniall sex story hindisexy stotychodvani majasex st hindisexi hidi storysexy story new hindihendhi sexsex stories in audio in hindibhabhi ne doodh pilaya storyindian sexy story in hindistory in hindi for sexread hindi sex stories onlinesexcy story hindihindi sex storyhindi sex kahanihondi sexy storyhindi audio sex kahaniasexy kahania in hindi