चार लोगों की रांड बनी

0
Loading...

प्रेषक : किरण …

दोस्तों मेरा, नाम किरण है और में एक शादीशुदा औरत हूँ और मेरी उम्र 23 साल है। दोस्तों आप सभी की तरह में भी कामुकता डॉट कॉम की बहुत समय से पाठक हूँ और मैंने इसकी बहुत सारी कहानियाँ पड़ी है, जिन्हें पढ़कर मुझे बहुत मज़ा आता है और आज में आप सभी को अपनी एक ऐसी ही सच्ची कहानी सुनाने जा रही हूँ जिसमे मैंने ना चाहते हुए भी अपनी चूत को चुदवाकर बहुत मज़े किए और में उम्मीद करती हूँ कि इसको पढ़कर आप सभी को बहुत मज़ा आएगा और अब में अपनी कहानी की तरफ चलती हूँ। दोस्तों जब मेरी शादी हुई तब में 18 साल की थी और मेरे पति 25 साल के थे। हमारी शादी की सुहागरात से लेकर अब तक हमने चुदाई के बहुत मज़े किए, हर रोज़ में और मेरे पति बहुत मज़े करते थे और हमारी चुदाई भरी जिन्दगी अब तक बहुत अच्छी चल रही थी, लेकिन हमारी शादी के तीन साल बाद भी मेरी गोद नहीं भरी तो सब लोग मुझसे कहने लगे कि तुम कोई अच्छे से डॉक्टर को दिखाओ। फिर मैंने इस बारे में मेरे पति से बात की, हम दोनों को पूरा यकीन था कि हम दोनों में कोई भी दोष नहीं है क्योंकि हम लोग पिछले तीन साल से एक दूसरे के साथ चुदाई के बहुत मज़े ले रहे थे और हम जमकर चुदाई कर रहे थे।

एक दिन जब मेरी सासू माँ ने बहुत ज़िद की तो मेरे पति ने मुझसे कहा कि मेरा एक दोस्त डॉक्टर है में उसको फोन करता हूँ, तुम उसके पास चले जाओ। अब में और मेरी सासू माँ डॉक्टर के क्लिनिक चले गये, डॉक्टर ने मुझे अकेले में बुलाया और फिर वो मुझसे कहने लगा कि देखो भाभी जी में तो एक डॉक्टर हूँ और अब आपको मुझे सब कुछ सच सच बताना पड़ेगा, तब जाकर में आपकी समस्या को समझ सकता हूँ और फिर उसने मेरे पति के लंड के बारे में पूछा कि क्यों राहुल का लंड आपकी चूत में कहाँ तक जाता है? तो मैंने शरमाते हुए कहा कि मुझे नहीं पता और फिर उसने कहा कि आप अपने कपड़े उतारो। दोस्तों में उसकी यह बात सुनकर एकदम से डर गई और हैरान होकर उसकी तरफ देखने लगी। तभी उसने मुस्कुराते हुए कहा कि आपको कुछ नहीं होगा, मुझे बस कुछ चेक करना है और फिर मैंने वैसा ही किया और मैंने अपने कपड़े उतार दिए, मेरी नंगी चूत अब ठीक उसके सामने थी।

में उसके सामने एकदम सीधी लेटी हुई थी और अब उसने मेरी चूत को सहलाना शुरू किया और कहा कि तुम्हे सेक्स महसूस करना होगा जिससे यह खुल जाए और फिर उसने मुझे कुछ रबड़ के लंड दिखाए और मुझे वो चूसने को कहा तब कुछ देर बाद मुझे सेक्स चढ़ने लगा। अब वो मेरी चूत में अलग अलग साईज़ के रबड़ के लंड डालने लगा और तब मुझे सेक्स पूरी तरह से चड़ चुका था और मैंने अपनी दोनों आखों को बंद कर लिया और तभी उसने एक अच्छा मौका देखकर अपने लंड पेंट से बाहर निकाल लिया और फिर मुझसे कहने लगा कि तुम्हारा पति कभी बाप नहीं बन सकता, क्योंकि मैंने उसको बहुत अच्छी तरह चेक किया है और हाँ तुम माँ बनने के लिए पूरी तरह से लायक हो, लेकिन सभी लोग सब कुछ जानकर भी अंजान बनते है और सिर्फ औरत को ही इस बात के लिए ताने देते है इसलिए में आज से तुम्हे हर रोज चोदूंगा और तुम मुझसे रोज मिलने आना, जब तक तुम्हे कोई बच्चा नहीं हो जाता। फिर मैंने उसकी पूरी बात सुनकर उसे साफ मना कर दिया और फिर में वहां से उठकर चली आई और अगले दिन जब में फिर से उसके पास गई तो उसने फिर से वही बात मुझसे कही और उसने मुझे बहुत देर तक समझाया और फिर मैंने उसका कहना मान लिया। दोस्तों मैंने आज तक कभी अपने पति के बिना चुदाई नहीं की थी और जब उसने अपना लंड पेंट से बाहर निकाला तो में उसे देखकर एकदम से दंग रह गई क्योंकि उसका लंड इतना बड़ा था कि वो मेरे पति राहुल से भी दुगना लंबा और मोटा था और जब उसने मेरी चुदाई शुरू की तो मुझे अपनी पहली रात की चुदाई जैसा दर्द होने लगा और पहली रात को जितना मेरी चूत से खून निकला था, आज उससे भी ज़्यादा खून निकाला था, में उसके मेरी चूत में लंड डालते ही दर्द से तड़पने, मचलने लगी, लेकिन वो बिना देखे जानबूझ कर धक्का देकर अपना लंड डालता गया। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

Loading...

दोस्तों में उसकी इस बेरहमी से लंड डालने की वजह से दर्द से चीखने, चिल्लाने लगी और तभी उसने मेरे मुहं में एक रबड़ का लंड डाल दिया और ज़ोर ज़ोर से धक्के देकर मुझे चोदने लगा। उसके हर एक धक्के से में ऊपर से लेकर नीचे तक हिल जाती और उसके हर एक धक्के ने मेरी चूत में एक अजीब सा दर्द पैदा कर दिया था। में अपनी आवाज को गले में रखकर तड़पती रही, लेकिन करीब 20-25 मिनट तक लगातार जोरदार धक्के देने के बाद वो मेरी चूत में ही झड़ गया और फिर जब में रात को घर पर आई तो मेरे पति ने रात को चुदाई की, लेकिन उनका लंड मेरी चूत में इतनी आसानी से जा रहा था कि उन्होंने मुझे गलियां देनी शुरू कर दी और कहने लगे कि कुल्टा तू क्या कहीं और चुदवाकर आई है? तब मैंने कहा कि नहीं, डॉक्टर ने रबड़ का लंड डालकर मेरी चूत चेकिंग की थी इसलिए आपको ऐसा लग रहा है।

फिर वो मेरी यह बात सुनकर मान गए और उस पूरी रात को हम दोनों रुक रुककर चुदाई करते रहे और फिर हर रोज़ में अपनी चेकिंग के बहाने डॉक्टर से चुदवाने जाती रहती थी। एक दिन मेरे पति किसी जरूरी काम से कुछ दिनों के लिए अमेरिका गये हुए थे और उस समय मेरे देवर की शादी नहीं हुई थी इसलिए वो मुझ पर हमेशा अपनी गंदी नज़र रखता था और एक रात को में जब रूम में गई तो अचानक से रूम की लाइट बंद हो गई और जब में अपने बेडरूम में गई तो मुझे ऐसा लगा कि वहां पर अँधेरे में कोई है, में एकदम से बहुत डर गई। तभी मैंने अंधेरे में देखा कि मेरे बेड पर मेरे पति बैठे हुए थे तो मैंने उनसे पूछा कि आप कब आए? तो उसने कुछ नहीं कहा और वो मुझे चूमने लगे और फिर मेरे कपड़े उतारने लगे और अपने भी। फिर उन्होंने जल्दी से मेरी चुदाई शुरू कर दी। दोस्तों चुदाई करते समय मैंने महसूस किया कि आज पहली बार उनका लंड मेरी चूत में बहुत अंदर तक जा रहा था, लेकिन मैंने कुछ नहीं कहा और में सोचने लगी कि डॉक्टर से चुदवाने की वजह से मेरी चूत पूरी तरह से खुल गई है जिसकी वजह से उनका लंड मेरी चूत की दीवार को छू रहा है, लेकिन कुछ देर की ताबड़तोड़ चुदाई के बाद जब दूसरी बार झड़ने के बाद उनका वीर्य मेरी चूत में गिरा तो में समझ गई कि यह मेरे पति नहीं है, लेकिन फिर भी में उसके साथ चुदाई के मज़े कर रही थी इसलिए मैंने उससे कुछ नहीं कहा और कुछ देर बाद वो मेरी चूत में झड़ गया। फिर मैंने उससे पूछा कि कौन हो तुम? तो उसने अपने होंठ मेरे होंठो पर रख दिए और मेरी चूत में अपना लंड डालकर एक बार फिर से मुझे चोदने लगा। फिर तीसरी बार जब उसने मेरी चूत में अपना गरम गरम वीर्य छोड़ा तो मैंने उससे कहा कि तुम जो भी हो मुझे और ज़ोर से चोदो, हाँ और ज़ोर से धक्के दो, मेरी चूत को ऐसे ही लंड की जरूरत है। उसने फिर से मेरी गांड मारी और फिर चूत जब सुबह में जागी तो मैंने देखा कि मेरे देवर जी मेरे बेड पर मेरी बाहों में थे और उनका लंड मेरी चूत में था। मैंने उनका लंड जैसे ही चूत से बाहर निकाला तो ढेर सारा वीर्य बाहर आ गया।

फिर में उठकर जल्दी से बाथरूम की तरफ भागी और में अपनी चूत को साफ करने लगी। तभी वो भी मेरे पीछे पीछे बाथरूम में आ गया और पानी में उसने खड़े होकर मुझे दो बार चोदा। फिर हम नहाकर बाहर आए तब मेरे ससुर जी ने हमे देख लिया और उन्होंने मेरे देवर को बहुत ज़ोर से डांटा और ऑफिस भगा दिया। फिर उस दिन दोपहर को जब में सोने के लिए बेडरूम में गई तो मैंने देखा कि मेरे ससुर जी वहां पर पहले से एकदम नंगे खड़े हुए थे और मैंने देखा कि उनके लंड के सारे बाल सफेद हो गये थे। उन्होंने कहा कि आज तू मेरे लंड की प्यास बुझाएगी और अगर तूने मना किया तो में राहुल को बता दूँगा कि तू उसके छोटे भाई के साथ क्या कर रही थी। दोस्तों में उनके मुहं से यह बात सुनकर एकदम से बहुत डर गई, मुझे कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था कि में अब क्या करूं? लेकिन कुछ देर सोचने के बाद मैंने उन्हें हाँ कहा और फिर उन्होंने भी मेरी बहुत जमकर चुदाई की, लेकिन वो बूढ़ा एक ही बार में थक गया और इसी तरह में हर रोज़ रात में पति से चुदती और दिन में मौका मिलता तो मेरे ससुर जी भी पीछे नहीं हटते और महीने में एक या दो बार में चेकअप के बहाने डॉक्टर से भी चुदाई करवाती रही। फिर जब मेरे पति घर पर नहीं होते तो में अपने देवर जी से चुदती हूँ और जब वो बूढ़ा कहता है तो मुझे उसे भी खुश करना पड़ता है। दोस्तों आज मेरे तीन बच्चे है, दो लड़के और एक लड़की, लेकिन मुझे अभी तक पता नहीं है कि कौन किसका बच्चा है ।।

Loading...

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!

Online porn video at mobile phone


sex sex story hindisex story in hidisexy story com in hindisexy story hindi freedadi nani ki chudaihindi story for sexhindi sex storyhindi new sex storysexy stotihindisex storiyhindi sexy stprynanad ki chudaidownload sex story in hindisexstory hindhihendhi sexhindi sex stohindi sex storisexy khaniya in hindihindi sexy setorywww sex kahaniyahinde saxy storysexy stiorysexy story com hindisex hindi sex storyhinde six storyhindi font sex kahanibua ki ladkisexy storiymummy ki suhagraathindi sex story hindi sex storyhindi sex kathadukandar se chudaihindi sexy storueshinde saxy storysx storyssex store hendeindian sex history hindihindi sec storyhindi sex wwwsex story hindi allwww indian sex stories cosex store hindi mesexi hidi storysexy story new in hindiindian sax storieskamuktha comnew hindi sexi storychudai kahaniya hindihindi sexy kahanisex hindi story comsex stories in audio in hindisaxy story hindi mefree hindi sexstoryhindi sex astorihindi sex story hindi mesex story hindusexy story new in hindiwww sex kahaniyahindi story saxsex stores hindi comhinde sex khaniasex hindi story comhindi sexy stoeyankita ko chodasaxy story audiokutta hindi sex storysexy stoies in hindihindi sexy stoireswww hindi sexi kahanisext stories in hindihindi sexy setoreteacher ne chodna sikhaya