कोचिंग मेडम की मस्त चुदाई

0
Loading...

प्रेषक : मनु …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम मनु है, में हैदराबाद में रहता हूँ। में 28 साल का हूँ और में आज आपको अपनी ज़िंदगी की सबसे प्यारी घटना बताता हूँ, जो कि आज से 5 साल पहले मेरे साथ घटी। ये बिल्कुल सच्ची घटना है फिर चाहे कोई विश्वास करे या ना करे। अब पहले में आपको मेरे और अपनी पड़ोस की भाभी के बारे में बताना चाहूँगा। में 5 फुट 7 इंच लंबा, रंग गोरा, अच्छी पर्सनॅलिटी जैसे पंजाबियों की होती है और 7 इंच लंबे लंड वाला हूँ। मेरे पड़ोस में एक भाभी है, जो कि इंग्लिश टीचर है, वो इतनी सेक्सी दिखती है कि उनके बारे में सोचकर ही मेरा लंड अपनी ऊंचाई पर पहुँच जाता है। उनके बूब्स बड़े-बड़े है, उनके बूब्स देखकर ही मेरा दिल उन्हें मसलने को तड़प जाता है और सबसे बड़ी उनकी गांड, जब में उनकी गांड को हिलते हुए देखता था तो में तो मर ही जाता था, आप उन्हें सेक्स की देवी कह सकते है।

अब में आपको अपनी स्टोरी की तरफ ले चलता हूँ, वो इंग्लिश टीचर है। में इंग्लिश में काफ़ी कमजोर था, तो उन्होंने मेरी माता जी से कहा कि मुझे उनके पास पढ़ने भेज दिया करे, वैसे वो सिर्फ़ लड़कियों की ही कोचिंग लिया करती थी। फिर जब मेरी माता जी ने मुझे यह बताया कि भाभी ने मुझे कोचिंग पढ़ने के लिए अपने आप कहा है, तो तब में बिल्कुल हैरान हो गया। फिर मैंने सोचा कि हो सकता है कि भाभी जी मुझे इंग्लिश पढ़ाने में मदद ही करना चाहती हो, लेकिन में खुश था कि कम से कम में उनके साथ हर रोज बैठ तो सकूँगा।

फिर में रोज उनके यहाँ कोचिंग पढ़ने के लिए जाने लगा। अब में पढ़ाई करते वक़्त कई बार उनके गहरे गले के सूट में से उनके बड़े-बड़े बूब्स को देखता था, लेकिन उन्हें पता नहीं चलने देता था। अब उनकी और मेरी काफ़ी पटने लगी थी, हम काफ़ी हंसी मज़ाक भी करते थे। फिर एक दिन ऐसे ही मज़ाक मज़ाक में उन्होंने पूछ लिया कि क्या तुम्हारे कोई गर्लफ्रेंड है? तो मैंने कहा कि हाँ बहुत सारी है। तो वो बोली कि ऐसे नहीं जो फ्रेंड से भी ज़्यादा हो। तो मैंने कहा कि में समझा नहीं, तो वो बोली कि मेरा मतलब जिसे तुम प्यार करते हो। फिर मैंने कहा कि नहीं ऐसी तो कोई नहीं है। तो वो बोली कि नहीं ऐसा नहीं हो सकता, तेरे जैसे लड़के को तो लड़कियाँ ढूँढती रहती है। फिर मैंने कहा कि नहीं ऐसी कोई नहीं है, में सच बोल रहा हूँ। तो तब वो टेबल पर आगे झुककर बैठ गई और बोली कि कभी तुमने किसी को चाहा है। तो मैंने कहा कि मेरे चाहने से क्या होता है? तो वो बोली कि अगर तुम किसी को चाहते हो तो उसे बता देना चाहिए। तो मैंने कहा कि फिर क्या वो हाँ कर देती है? तो वो बोली कि अगर उसकी हाँ होगी तो कर देती है।

फिर मैंने सोचा कि ये अच्छा मौका है तो मैंने भाभी का हाथ पकड़ा और उनसे कहा कि भाभी में आपसे बहुत प्यार करता हूँ। तो वो डर गई और मुझे जाने को बोला। तो मैंने कहा कि में तो मज़ाक कर रहा था, तो तब वो थोड़ी रिलेक्स हुई। फिर इधर उधर की बातें हुई और में घर आ गया। फिर मैंने रातभर भाभी के बारे में सोच-सोचकर बार-बार मुठ मारी। फिर अगले दिन जब में उनके घर क्लास लेने पहुँचा, तो उस दिन वो साड़ी पहने हुई थी, वो स्लीवलेस ब्लाउज में बहुत सेक्सी लग रही थी। अब मेरा दिल कर रहा था कि उसके लिप्स को खा जाऊं। फिर वो मुझे देखकर मुस्कुराई और बोली कि आओ मनु बैठो। तो मैंने कहा कि आप कहीं जा रहे है क्या? तो वो बोली कि नहीं बस ऐसे ही दिल किया इसलिए साड़ी पहन ली। तो मैंने कहा कि आप इस साड़ी में बहुत सुंदर लग रही है। फिर मैंने अपनी बुक निकाली तो उन्होंने उसे पकड़कर बंद कर दिया और बोली कि आज बातें करते है पढ़ाई कल करेंगे, तो मैंने कहा कि ठीक है।
अब उसकी ऐसी अदायें देखकर मेरा लंड खड़ा हो गया था, जो उसने महसूस कर लिया था। फिर वो मुझे देखकर मुस्कुराई और बोली कि मनु क्या में तुम्हें सच में अच्छी लगती हूँ? तो मैंने कहा कि हाँ भाभी जी। तो वो बोली कि तुम मुझे डिम्पल बोला करो, अब हम दोस्त है और ऐसा कहकर उन्होंने मेरे हाथ पर अपना हाथ रख दिया। तो इतने में मुझे जोश आ गया तो मैंने उसके मुँह को पकड़कर उसके मोटे- मोटे लिप्स को अपने मुँह में लेकर जबरदस्ती चूसने लगा। तो उन्होंने जबरदस्ती मुझसे छूट कर कहा कि दरवाजा खुला है, कोई देख लेगा। तो फिर मैंने उठकर दरवाजा बंद किया और में फिर से उनको किस करने लगा। अब हम पागलों की तरह एक दूसरे को किस कर रहे थे। अब मेरे हाथ उसकी मस्त गांड को दबा रहे थे। अब में इतने जोश में था कि मैंने उसके ब्लाउज के हुक भी तोड़ डाले थे, उसने नीचे ब्लेक कलर की पारदर्शी ब्रा पहनी हुई थी, जिसमें से उसके बड़े-बड़े बूब्स लगभग बाहर ही दिख रहे थे।

Loading...

फिर मैंने ज़ोर लगाकर उसकी ब्रा को भी फाड़ डाला, अब वो भी मदहोश थी और मेरी छाती पर और मेरी पेंट के ऊपर से ही मेरे लंड को मसल रही थी। फिर मैंने उसकी साड़ी उतारकर फेंक दी और उसके पेटीकोट को भी उतार दिया, तो उसने भी मेरी पेंट और शर्ट उतार दी। अब वो सिर्फ़ पेंटी में थी, जिसमें से उसकी झाटों के बाल भी बाहर आ रहे थे और में अंडरवेयर में था, जो कि एक तंबू सा लग रहा था। तो तब वो मुझे लेकर अपने बेडरूम में चली गई और वहाँ पर उसने मेरे अंडरवियर को भी उतार दिया, तो जब उसने मेरे लंड को देखा तो उसकी आँखों में एक अजीब सी चमक आ गई। अब वो तो उसे पागलों की तरह चाटने लगी थी। अब वो उसे लॉलीपोप की तरह अपने मुँह से चूस रही थी, पहली बार किसी ने मेरे लंड को अपने मुँह में लेकर सक किया था, अब में तो जैसे स्वर्ग में था। फिर में उसके सिर को पकड़कर ज़ोर-ज़ोर से हिलाने लगा और फिर लगभग 10 मिनट के बाद मैंने उसकी चूत में अपनी एक उंगली डाल दी, उसकी बहुत ही गर्म थी।

फिर मेरे ऐसा करते ही उसके मुँह से सिसकी निकल गई आहह तेज करो जान मज़ा आ रहा है। तो में अपनी दो उंगलियाँ तेज़ी से अंदर बाहर करने लगा। तो वो आहह ह्म्‍म्म्मममममममम, हहाआ, एसस्सस, ऊऊहह जैसी आवाजे अपने मुँह से निकालने लगी, अब उसकी आँखें बंद हो गई थी। फिर हम लोग 69 की पोज़िशन में आ गये। फिर मैंने उसकी चूत को चाटना शुरू कर दिया तो वो तड़प उठी और बोली कि नहीं विजय, नहीं प्लीज आह, आआउम, में मर जाऊंगी और फिर वो मेरे लंड को अपने मुँह में लेकर चूसने लगी। उसकी चूत से बहुत अच्छी खुशबू आ रही थी। फिर मैंने उससे कहा कि अपनी झांटे साफ कर लेना, मुझे तुम्हारी चूत क्लीन शेव देखनी है। फिर वो बोली कि जब दिल करे तुम अपने हाथों से इसे साफ कर देना, अब तो ये तुम्हारी ही है और फिर वो मुस्कुराने लगी। फिर मैंने उसकी गांड में भी अपनी एक उंगली डाल दी, तो वो दर्द से चीख पड़ी और बोली कि ऐसा मत करो प्लीज दर्द होता है। तो मैंने हंसकर कहा कि ये भी तो अब मेरे ही हुई ना। फिर वो बोली कि अब तो सब कुछ तुम्हारा ही है और फिर हम लोग लगभग 15 मिनट तक एक दूसरे को इसी तरह छेड़ते रहे। फिर इतने में उसकी चूत ने एक बार पानी भी छोड़ दिया, इट वाज़ सो टेस्टी।

फिर मैंने उसे सीधा करके लेटाया और उसके लिप्स और बूब्स को किस करने लगा, अब उसके बूब्स लाल हो गये थे। फिर वो बोली कि मनु प्लीज अब मुझसे रहा नहीं जा रहा है, प्लीज कुछ करो, में मर जाऊंगी। फिर मैंने उसकी गांड के नीचे एक तकिया लगाया, तो उसकी चूत एकदम ऊपर उठ गई थी। फिर मैंने प्यार से उस पर अपने हाथ फैरा, तो वो आआआआ, आहहहहहह करने लगी, चोदो मुझे, जल्दी प्लीज चोदो, आआआ, आअहह। अब में भी पूरा गर्म हो चुका था, अब मेरे बदन का रोया-रोया खड़ा हो गया था। फिर मैंने अपने लंड को उसकी चूत पर रखा, तो उसने अपनी दोनों टाँगों को पूरा फैला लिया, उसकी चूत काफ़ी टाईट लग रही थी।

फिर मैंने एक ज़ोर का झटका लगया, तो उसके मुँह से चीख निकल गई आअहहाअ में मर गई, धीरे कर हरामी, फ्री का माल समझकर टूट पड़ा साले। फिर मैंने उसके बूब्स को मसलना शुरू कर दिया और उसके लिप्स को अपने मुँह में ले लिया, तो वो थोड़ी देर में शांत हो गई। फिर थोड़ी देर के बाद मैंने एक और झटका मारा तो मेरा लंड आधे से ज्यादा उसकी चूत में जा चुका था। तो वो दर्द से मचल उठी आआहह छोड़ दो, बाहर निकालो इसे, आआआआआआहह, आहहह। अब में जोश में था तो मैंने और जोर से झटके देने शुरू कर दिए। अब मेरे लंड के अंदर बाहर जाने से उसे थोड़ी राहत मिलनी शुरू हो गई थी और अब वो भी मजे लेने लगी थी आआहहह, आहहहह, सस्स्स्स्सस्सस्स, धीरे करो जान, आआआआ सस्स्स्स्सस, अयाया, मार डाला मुझे, आआआआआहहा, आहहह। फिर थोड़ी देर के बाद मैंने एक जोरदार झटका मारा तो मेरा पूरा लंड उसकी चूत में फिट हो गया, अब में उसे तेजी से चोद रहा था।

अब वो भी नीचे से अपनी गांड उछाल-उछालकर मेरा साथ दे रही थी, तो तभी उसकी स्पीड तेज हो गई और वो झड़ गई, लेकिन में अभी भी उसे चोदे जा रहा था, तो वो फिर से गर्म हो गई और मेरा साथ देने लगी और लगभग 10 मिनट बाद वो फिर से झड़ गई। अब में भी मस्ती में आ चुका था तो मैंने अपनी स्पीड और तेज कर दी। अब वो भी आआआ, सस्स्स्स्स, आआआ, जानू आई लव यू आआआहहह करने लगी और बोली कि करते रहो मेरे जानू, करते रहो और फिर उसने अपने दोनों पैरो से मेरी कमर को पूरी तरह से जकड़ लिया और एक ज़ोर के झटके के साथ वो फिर से झड़ गई। फिर वो मेरे होंठो पर अपने होंठो को रखकर किस करने लगी। अब मेरा लंड भी अपनी आखरी स्टेज पर आ चुका था तो में और ज़ोर-ज़ोर से उसकी चूत में अपना लंड अंदर बाहर करने लगा और ज़ोर-ज़ोर से झटके मारने लगा। अब में भी झड़ने लगा था तो में उसकी चूत के अंदर ही झड़ गया। अब उसकी चूत मेरे वीर्य से भर गई थी। फिर में 2 मिनट तक तो ऐसे ही उसके ऊपर लेटा रहा और फिर थोड़ी देर के बाद उसके बगल में आकर लेट गया और वो मेरे कंधे पर अपना सिर रखकर लेट गई। अब उसका नंगा मुलायम शरीर सच में बहुत खूबसूरत लग रहा था। फिर मैंने रात में ही एक बार फिर से उसकी चुदाई की। अब हमें जब कभी भी कोई मौका मिलता है, तो हम लोग सेक्स को पूरा इन्जॉय करते है और खूब मजे लेते है ।।

Loading...

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!

Online porn video at mobile phone


hinde sex storeread hindi sex kahanisex story hinduhinde saxy storyhindisex storysnew hindi sex kahanidadi nani ki chudaikamukta audio sexhidi sexi storyread hindi sex storiesindian sax storiessax hinde storesexy syoryhindi saxy story mp3 downloadsexy hindi font storieshindi sex storaifree hindi sex storiesdesi hindi sex kahaniyansexey stories comankita ko chodafree hindi sex story audiohindi font sex storieshindi sex kahinihinde sexy storyhindi sexy kahani comhinde sax khanihindi sex story in voicesex hinde storenew hindi sexy storyhindi sexy kahaninew sexi kahanisexi hindi kahani comwww hindi sex store comhindi sex historysex store hindi mewww sex storeyhindi kahania sexsex story in hindi languageindian sex stpindian sexy story in hindihindi sexy sorysexy story hindi mnew hindi sexy storiearti ki chudaihindi sexy story onlinesamdhi samdhan ki chudaisamdhi samdhan ki chudaihindi sex story in hindi languagehidi sexi storysex hindi story downloadsexy story in hindosexy story com hindisex story download in hindisexi storeysex hindi sexy storysex store hendisexy khaniya in hindisex story hindi fontsexy storishsexy hindi font storiessex new story in hindistory in hindi for sexindian sax storiessexsi stori in hindihindi sexy storehindi sexy story onlineall hindi sexy storyhindi adult story in hindimosi ko chodasex story in hidihindi sex historyhindi sex kahani hindi mewww hindi sex kahaniread hindi sex stories onlinesax stori hindesex hindi stories comwww indian sex stories cosex kahani hindi mnew hindi sex kahanisexy story hindi menind ki goli dekar chodasexy storiyhinndi sex storiessexy story all hindihindi sxe storysexy stoeysex stories hindi india