गर्लफ्रेंड के साथ पीने का मजा

0
Loading...

प्रेषक : राहुल …

हैल्लो दोस्तों.. कैसे हो आप सभी? मुझे उम्मीद है कि आप सभी ठीक होंगे। दोस्तों मेरा नाम राहुल है और आप सभी को में अपना परिचय देता हूँ। मेरा नाम राहुल है और में चंडीगढ़ का रहने वाला हूँ.. मेरे लंड का साईज़ 8.5 इंच है और 2.5 इंच मोटा है और मुझे आंटी, भाभीयों, के साथ सेक्स करना बहुत पसंद है। दोस्तों कहानी थोड़ी लंबी है.. लेकिन में उम्मीद करता हूँ कि आप सभी को पसंद आएगी। तो दोस्तों अब में आप सभी का ज्यादा समय खराब ना करते हुए सीधा अपनी आज की कहानी पर आता हूँ। दोस्तों यह कहानी तीन महीने पहले की है। मेरी एक गर्लफ्रेंड है.. उसका नाम नेहा है और उसका फिगर 34-28-34 है। दोस्तों उसके बूब्स मुझे सबसे सेक्सी लगते है.. एकदम गोल आकार के और बड़े बड़े। एक दिन हम रात को फ़ोन पर सेक्सी बातें कर रहे थे और फिर हमने किसी के फ्लैट पर एक रात के लिए मिलने का प्लान बनाया।

तो वो अपने घर से पड़ाई के सिलसिले में बाहर रहती थी और वो किराये से रहती थी.. लेकिन उसने मेरे साथ एक रात बिताने के लिए अपनी किसी फ़्रेंड के फ्लैट की चाबी ले ली थी और मैंने उससे पहले से ही बोल दिया था कि मुझे ड्रिंक करनी है और वो भी मेरे साथ ड्रिंक कर लेती थी। फिर वो दो बियर और एक वोड्का ले आई। फिर में जब उसके फ्लैट पर पहुँचा.. तो दोस्तों वो बहुत सेक्सी लग रही थी। उसने लाल कलर की शर्ट और हरे कलर की जीन्स पहनी हुई थी.. पहले तो मैंने उसे एक ज़ोर से स्मूच किया। फिर में और वो बेड पर बैठ गये। फिर हमने बियर पी और वोड्का के 2-2 शॉट पिए और अब हम दोनों सुरूर में थे और मैंने उसे अपने पास मेरी जांघ पर बैठाया और मैंने उसकी जांघ को पकड़ लिया और धीरे धीरे सहलाने लगा और फिर मैंने उसे फ़ोन पर एक ब्लूफिल्म दिखाई। फिर उसने मेरे हाथ से फ़ोन लेकर साईड में रखा और मुझे बेड पर लेटाया और मुझे धीरे धीरे स्मूच करना शुरू कर दिया.. दोस्तों क्या सेक्सी स्मूच था.. वो पागलों की तरह मुझे स्मूच कर रही थी। फिर में अपने दोनों हाथ उसकी कमर पर ले गया और में अपने एक हाथ से उसके कूल्हों को दबा रहा था और मैंने अपना दूसरा हाथ उसकी शर्ट के अंदर डाल दिया और वो मेरे शरीर को सक करती रही।

तो में भी पूरा जोश में आ गया। फिर वो मेरी गर्दन पर सक करने लगी और ज़ोर ज़ोर से किस करती रही, काटती रही और उसने मेरे शरीर पर काटने के निशान कर दिए। फिर मैंने उसे साईड में धक्का दिया और उसके ऊपर आकर उसकी शर्ट के बटन खोलकर साईड में रख दी और फिर मैंने भी स्मूच करना शुरू कर दिया और उसके मुहं पर मुहं लगाकर, जीभ मुहं के अंदर डालकर उसे मुहं के अंदर घुमा रहा था और में उसके बूब्स और पूरे जिस्म को सक करता रहा और वो थोड़ी थोड़ी मोनिंग करती रही.. आह्ह्हम्म्म ऊफ़फ्फ़ ऑश। फिर मैंने उसकी गर्दन पर काट लिया और वो ज़ोर से चीख पड़ी.. आईईईईई नहीं क्या कर रहे हो आराम से करो और फिर में उसकी छाती पर किस करता रहा। फिर मैंने उसकी पतली कमर पर हाथ डाला और उसकी सेक्सी लाल ब्रा का हुक खोल दिया और उसकी ब्रा को उतारकर साईड में फेंक दिया और में उसके बूब्स को देखकर पागल हो गया.. मुझे वैसे भी उसके बूब्स बहुत अच्छे लगते है और मैंने एक बूब्स को हाथ में पकड़ा और उसे प्यार से दबाता रहा और मैंने दूसरे वाले के निप्पल को पहले तो प्यार से किस किया और फिर निप्पल को प्यार से चूस रहा था और वो मेरे बालों में बहुत प्यार से हाथ घुमा रही थी और मोनिंग कर रही थी.. आहह उह्ह्ह राहुल ओह और ज़ोर से करो अह्ह्ह। फिर मैंने उसके पूरे बूब्स को मुहं में ले लिया और ज़ोर ज़ोर से सक करने लगा और वो मेरे बालों को ज़ोर ज़ोर से खींचने लगी और अब उसकी आवाज़ें भी धीरे धीरे तेज हो गई.. ओहआअहह आईईईईई और मेरी चूसने की स्पीड भी और तेज होती गई। उसके बूब्स बहुत मुलायम बड़े बड़े थे.. मुझे उन्हे चूसने से ऐसा लगा जैसे कि में आम चूस रहा हूँ और फिर मैंने ऐसे ही दूसरे वाले को भी दबाया, खींचा और ज़ोर ज़ोर से चूसा और अब में उसके पेट पर आया और फिर मैंने अपने बेग से एक चॉकलेट निकाली और उसके बूब्स पर गिरा दी और धीरे धीरे उसके बूब्स को चूसना, चाटना शुरू किया। दोस्तों वो तो एकदम पागल ही हो गई और मेरे सर को ज़ोर से दबा रही थी और उसकी ज़ोर ज़ोर से आवाज़ें निकलती रही थी अम्म् आआअहह और ज़ोर अह्ह्ह।

Loading...

फिर मैंने उसे उन्ही चॉक्लेट वाले होंठ से उसके होंठ पर किस किया.. तो मज़ा आ गया और उसके होंठ किस करने पर एकदम मीठे मीठे लगे। फिर उसने मुझे नीचे लेटाया.. मेरी शर्ट, बनियान उतारी और धीरे धीरे मेरी छाती पर हाथ फेरती रही.. वो क्या सेक्सी अहसास था और फिर उसने मेरी छाती पर चूमना और चाटना शुरु किया और ज़ोर ज़ोर से मेरी छाती को सक करती रही। फिर वो भी मेरे जिस्म को प्यार से चूमती रही और फिर ज़ोर ज़ोर से सक करने लगी। मुझे उस समय बहुत मज़ा आ रहा था और मेरा लंड तो जीन्स फाड़ने को तैयार था। फिर वो धीरे धीरे नीचे आई.. मेरी बेल्ट और जीन्स के बटन खोले.. जीन्स उतारी और अंडरवियर के अंदर बने हुए टेंट को देखकर उसने सेक्सी सी स्माईल दी। फिर उसने मेरी जीन्स उतारी और मेरी जांघो पर पैरों पर प्यार से किस करती रही। फिर उसने मेरा अंडरवियर उतारा और मेरा लंड हाथ में पकड़ा और बोली कि मेरा कैला कितना बड़ा है ना और वो उसके साथ खेलने लगी और उसे ऊपर नीचे करती रही। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

फिर पहले तो उसने मेरे लंड के टोपे पर एक प्यार से किस किया। फिर उसने उसको धीरे धीरे आईसक्रीम की तरह चूसना शुरू किया। दोस्तों में तो उस समय जन्नत में था और में उसके चूसने से एकदम पागल हो रहा था और में उसके बालों के साथ खेलता रहा और वो मेरे लंड को पकड़कर उसे बड़े मज़े से आईसक्रीम की तरह चूसती, चाटती रही। फिर उसने धीरे से नीचे मेरे आंड को चूसना शुरू किया.. वो दो मिनट उन्ही को चूसती रही और मैंने उससे कहा कि प्लीज मेरे लंड को चूसो ना.. तो उसने लंड को पूरा मुहं में डाल लिया और उसको ज़ोर ज़ोर से सक करने लगी। दोस्तों वो ज़ोर ज़ोर से चूसती जा रही थी। फिर में एकदम झड़ गया और वो चूस चूसकर मेरा सारा वीर्य पी गई और मेरे पास आकर थककर लेट गई। फिर में उठा और उसकी जीन्स का बटन खोला और उसकी जीन्स को उतार दिया.. उसने लाल कलर की पेंटी पहनी हुई थी और पहले तो मैंने कपड़ो के ऊपर से एक किस किया। फिर उसकी जांघो और पैरों पर बहुत सारे किस करता रहा और वो मोनिंग करने लगी अम्म्म्ममम उहह्ह्ह। फिर मैंने उसकी पेंटी उतार दी और उसकी चूत पर प्यार से एक किस किया और उसकी चूत में से बहुत सेक्सी खुशबू आ रही थी। फिर मैंने उसकी चूत पर अपना मुहं रखा और मैंने धीरे धीरे उसकी गरम रसभरी चूत को चूसने लगा और वो एकदम पागल होकर मचल रही थी और कह रही थी.. ओह राहुल आअहह उफ्फ्फ्फ़ और ज़ोर से चाटो हाँ और ज़ोर से अह्ह्ह्ह। फिर में जोश में आकर और तेज तेज चूसने चाटने लगा.. उसने मेरा सर पकड़ा और ज़ोर से अपनी चूत की तरफ दबाती रही। फिर मैंने अपनी एक ऊँगली उसकी चूत के छेद में डाल दी और उसको पूरा अंदर तक घुमाता रहा और वो आअहह जान और ज़ोर से उफफफफफ्फ़ आअहह हाँ बहुत मज़ा आ रहा है.. कह रही थी। फिर में भी और तेज उंगली करता रहा और उसने एकदम से अपनी चूत का पानी छोड़ दिया और में उसे उंगली करते करते सारा पानी पी गया.. दोस्तों वो बहुत स्वादिष्ट था। फिर में उसके साथ लेट गया और करीब 10 मिनट के बाद उसके बूब्स को दबाने लगा और वो भी मेरे लंड को पकड़कर ऊपर नीचे करने लगी। फिर कहने लगी कि जान मुझे तुम्हारा केला चाहिए.. प्लीज डाल दो ना। फिर मैंने उसके होंठ पर एक किस किया और नीचे हुआ.. पहले तो उसको उल्टा किया। फिर उसकी कमर पर किस किया और धीरे धीरे चूमता रहा और फिर में नीचे आ गया। फिर मैंने उसके कूल्हे की एक साईड को दबाया और दूसरी साईड को सक करने लगा.. वो भी मज़े ले रही थी। फिर मैंने दूसरी साईड को सक किया और फिर में बेड से उठा.. उसको आगे की तरफ किया और उसके पैरों को हाथ में पकड़ा और धीरे से अपना लंड उसकी चूत में डाला और वो चीखने लगी कि प्लीज थोड़ा धीरे डालो। बहुत दर्द हो रहा है प्लीज और में धीरे धीरे लंड को धक्के देकर डालता रहा और अंदर बाहर करता रहा।

फिर कुछ देर बाद वो भी शांत हो गई और चुदाई के मज़े लेने लगी। फिर मैंने थोड़ी तेज स्पीड की और फिर वो ज़ोर ज़ोर से आवाज़ें निकालती रही.. अहहओह उफफफ्फ़ अहह और ज़ोर से जान आआहह और में भी अपनी चुदाई की स्पीड बड़ाता गया और वो अपनी सिसकियों की आवाज़। फिर कुछ देर बाद मैंने लंड को उसकी चूत से बाहर निकाला और बेड पर आ गया और उसे अपने ऊपर आने को कहा। फिर वो मेरी गोद में आ गई और मैंने लंड को एक हाथ से पकड़ा और उसकी चूत के मुहं पर रखा और मैंने लंड को धीरे से धक्का दिया और पूरा लंड अंदर डाल दिया.. तो वो मेरे लंड पर धीरे धीरे उछल कूद करती रही और मैंने उसके बूब्स पकड़ लिए और वो आवाज़ें निकालती रही.. कूदती रही आआहह उईईईईईई। फिर करीब दस मिनट के बाद हम दोनों एक के बाद एक झड़ गये और मैंने उसकी चूत में अपना पूरा गरम लावा छोड़ दिया। फिर में वाशरूम गया और गीजर चालू करके आया.. क्योंकि में उसके साथ नहाना चाहता था और में उसको हग करके लेट गया और 15 मिनट के बाद मैंने उसको गोद में उठाया। हम दोनों एकदम नंगे थे और बाथरूम में ले गया और हमने एक दूसरे के ऊपर पानी फेंका और फिर मैंने उसे स्मूच करना शुरू कर दिया.. लेकिन दोस्तों चुदाई के बाद होंठो पर किस करने का मज़ा ही एकदम अलग है और दोस्तों फिर उस रात हमने एक बार और जमकर चुदाई का मज़ा लिया ।।

Loading...

धन्यवाद …

 

Comments are closed.

error: Content is protected !!

Online porn video at mobile phone


new hindi sexi storysexy hindy storieshindi sex khaniyasex story in hindi languagesimran ki anokhi kahanihindisex storiyhinde sex estoresexi stories hindisex story hindi comindian sex stories in hindi fontsax stori hindesexey storeyhindi sex story downloadbehan ne doodh pilayahindhi sexy kahanistory for sex hindichudai story audio in hindihindi sexstoreishindi sax storiysexy adult story in hindisexy new hindi storyhindi sexy storieasex hindi story downloadhindi sex kahaniya in hindi fontwww hindi sex story cosexy story in hindohindi sex story hindi languagesexstori hindisexy story read in hindisaxy store in hindihindhi sex storisexy story in hindi languageindian sex stories in hindi fontsex story of hindi languagebhabhi ne doodh pilaya storyhindi sax storehindi font sex kahaninanad ki chudaifree hindi sex story audiosexy story hindi msex ki hindi kahanihindi sex story in voicehindi sexy sortyhindi sexy storywww sex storeymonika ki chudaihindi audio sex kahaniasaxy story hindi mhindi sex kahani hindi fontsaxy storeysexy stotynew hindi sexy story comsexy stoy in hindihindi sex story audio comread hindi sex kahanihindi saxy storehendi sexy khaniyasexy new hindi storysexi storeisadults hindi storieshinndi sex storieshind sexi storysexy stotywww hindi sexi kahanisex hindi story downloadhindi sex stories in hindi fontsexi storeyfree sexy stories hindihinde sexi kahanihindi sex storey com