इंदौर की सविता भाभी का गेम बजाया

0
Loading...

प्रेषक : अभय …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम अभय है और आज में आपके लिए एक रियल लाईफ इन्सिडेंट लाया हूँ जो आपके लंड और चूत में सनसनी फैला देगा। यह बिल्कुल रियल स्टोरी है और इस स्टोरी में नाम बदले गये है। अब में आपको मेरे बारे में बता दूँ मेरी उम्र 22 साल है, मेरी हाईट 5 फुट 11 इंच, मेरी बॉडी एवरेज है, में दिखने में थोड़ा सांवला हूँ, मेरे लंड का साईज 6 इंच लम्बा है, में इंदौर का रहने वाला हूँ। अब में आपको मेरी भाभी के बारे में बता दूँ उनकी उम्र 31 साल है, उनकी हाईट 5 फुट 7 इंच है, वो दिखने में गोरी है, उनकी बॉडी स्लिम है, उनका फिगर साईज 34-28-36 है, उनकी चूत टाईट है।

अब में आपको और बोर नहीं करते हुए सीधा स्टोरी पर आता हूँ। में इंदौर आया था क्योंकि मेरी जॉब से मेरा ट्रान्सफर इंदौर में हुआ था और यहाँ आते ही मैंने एक रूम शेरिंग बेसिस पर ले लिया। मेरे बाकी के रूम पार्टनर भी जॉब वाले थे, तो हमारे यहाँ ज्यादातर सब रात को ही होते थे और दिन को रूम खाली रहता था। हमारे बगल वाले फ्लेट में एक सेक्सी भाभी रहती थी, जो दिखने में बहुत ही हॉट थी, वो दिखने में पूरी सविता भाभी लगती थी, वही सेक्सी आवाज और हॉर्नी नज़रे, मोटी चूचीयाँ आधी ब्लाउज से बाहर आने को तैयार और होठों पर सेक्सी लिपस्टिक और सेक्सी सी स्माइल। फिर कुछ दिनों के बाद मैंने मूड बना लिया कि एक चान्स तो मारना बनता है, भाभी को देखने में उनकी उम्र ज्यादा तो नहीं लगती थी, वो कुछ 28 से 30 साल की लगती थी।

अब मैंने कुछ प्लान नहीं किया था, लेकिन एक दिन मेरे ऑफीस की छुट्टी थी तो में रूम पर ही था। फिर मैंने सोचा कि क्यों ना आज तितली को दबोचा जाए? तो मैंने चीनी के बहाने उनके रूम की बेल बजाई, तो उन्होंने दरवाजा खोला और अब वो साड़ी में थी। फिर उन्होंने पूछा कि बोलिए क्या काम है? तो मैंने बोला कि भाभी में चाय बनाने जा रहा था और देखा कि चीनी नहीं है। तो उन्होंने बोला कि कोई बात नहीं अंदर आ जाओ में भी चाय बना रही हूँ। तो मैंने बोला कि नहीं आप क्यों परेशान होते हो? तो उनका रिप्लाई आया कि इसमें परेशान क्या होना? में अपने साथ आपकी भी चाय बना दूँगी और मुझे कंपनी भी मिल जाएगी। फिर मैंने स्माइल किया और उनके बेड पर बैठ गया, फिर भाभी चाय बनाकर लेकर आई और कुछ स्नेक्स और पानी लेकर आई। फिर जनरल बातें हुई और फिर भाभी ने बातों ही बातों में पूछा कि तो कोई गर्लफ्रेंड है? तो मैंने बोला कि नहीं। तो उन्होंने पूछा कि क्यों? तो मैंने बोला कि क्या करूँ टाईम नहीं है प्यार का पंचनामा करने के लिए? तो उन्होंने बोला कि अच्छा।

Loading...

फिर मैंने उनसे पूछा कि आपके कॉलेजे में बॉयफ्रेंड था, तो उन्होंने बोला कि हाँ 2 थे। तो मैंने बोला कि वाउ फिर आपकी शादी लव मैरिज है। तो उन्होंने बताया कि नहीं अरेंज मैरिज है, क्योंकि उनके दोनों बॉयफ्रेंड ने उनको सिर्फ़ यूज़ किया, अब वो भी ज्यादा सीरीयस नहीं थी। फिर मैंने भाभी को बोला कि ओके तो में चलता हूँ, तो उन्होंने बोला कि क्या जल्दी है? तो मैंने बोला कि कुछ नहीं बस लंच के लिए कुछ मार्केट से सामान लाना है। तो उन्होंने बोला कि कोई नहीं आज मेरे साथ लंच कर लो, बोलो क्या खाना है? अब उनके बहुत बार कहने पर मैंने हाँ कर दी और उनसे बोला कि आई विल बे देयर बाइ 2 फॉर लंच। तो वो बोली कि ठीक है, लेकिन अभी कहाँ जा रहे हो? तो मैंने बोला कि बैंक का थोड़ा काम है तो में कुछ काम करके वापस आता हूँ।

Loading...

फिर में फ्रेश हो कर भाभी जी के यहाँ गया, अब जब उन्होंने दरवाजा खोला ओह माई गॉड वाउ उन्होंने तो पूरा स्लुटती अवतार धारंड कर लिया था। उन्होंने एक टाईट सफ़ेद कलर का सलवार पहना और स्किन कलर की लेंहगी, स्मोकी आँखे और पिंक लिप्स से मुझे ऐसा मन किया कि उनका जिस्म नोच खाऊँ। अब उन्होंने भी नोटीस कर लिया था कि में उनके बूब्स को देख रहा हूँ, तो उन्होंने बोला कि क्या देख रहे हो? अंदर आ जाओं, तो मैंने उन्हें स्माइल दी और उन्होंने भी मुझे एक सेक्सी सी स्माइल दी। फिर हमने साथ में लंच किया, अब हम एक दूसरे को देखकर स्माइल कर रहे थे। फिर लंच होने के बाद उन्होंने मुझसे अचानक पूछा कि क्या तुम वर्जिन हो? तो मैंने बोला कि नहीं, तो उन्होंने बोला कि डू यू फाइंड मी सेक्सी, तो मैंने बोला कि यप टोटली, तो उन्होंने बोला कि लेट्स फुक। फिर क्या था? हमने एक दूसरे को स्मूच करना स्टार्ट कर दिया और मैंने उनको बोला कि अच्छा तो रंडी तेरा यह प्लान था, मेरा भी कुछ यही प्लान था।

फिर हम दोनों बेडरूम में गये और एक दूसरे के कपड़े खोल दिए, उनका फिगर काफ़ी मस्त था, उनका साईज 34-28-36 था और उनकी गांड एकदम चिकनी थी। फिर मैंने उनको पूछा कि कैसा सेक्स चाहिए प्यार वाला या जबरदस्ती वाला? तो उन्होंने बोला कि जबरदस्टी वाला, मी फुक मी हार्ड लाइक योवर बिच। फिर मैंने अपनी बेल्ट ले ली और अपने हाथों में रोल करके उनके कूल्हों पर 5-6 बार मारी और उनको मार-मारकर लाल कर दिया। अब वो दर्द से आहें भर रही थी, फिर मैंने उनके कपबोर्ड से दो टाई निकाली, जो उनके पति की थी और उनके हाथों को बेड से बाँध दिया। फिर मैंने उनको फिंगर करना स्टार्ट किया और धीरे-धीरे उनको रब और लीक भी कर रहा था। अब 4-5 मिनट में वो मधहोश हो गई और अब वो झड़ने वाली थी, तो में रुक गया और फिर से करने लगा। अब मैंने उनको क्लाइमैक्स नहीं करने दिया, अब उनकी चूत में हल्का-हल्का दर्द होने लगा था। फिर उन्होंने मुझसे भीख माँगी प्लीज़ फुक मी अब और कंट्रोल नहीं होता, तो फिर मैंने उनको बहुत देर तक चोदा। उनकी चूत काफ़ी टाईट थी, उनकी चूत पर बहुत बाल थे और उनकी चूत बहुत ज्यादा टाईट थी और उनकी गांड वर्जिन थी।

अब मैंने सोच लिया था कि में उनकी गांड भी मारूँगा, तो में उन्हें बाथरूम में ले गया और उनको थोड़ा झुकाकर उनके छेद पर वॉटर स्प्रे से पानी भरा और उनकी गांड को पूरा अंदर से साफ़ किया। फिर उनकी गांड को साबुन से साफ़ करके उनको डॉगी स्टाइल में बैठा दिया, उनकी गांड बहुत टाईट थी इसलिए उन्हें बहुत दर्द हुआ। अब उनकी आँखो से आसूं आ चुके थे, लेकिन में फिर भी नहीं रुका। अब थोड़ी देर में वो भी अपनी गांड उठा-उठाकर चुदवा रही थी, फिर क्या था? बस हम दोनों ने उस दिन काफ़ी सेक्स किया। फिर मैंने थोड़ी देर तक उनके साथ शॉवर लेकर और उनका फोन नंबर लेकर अपने रूम पर आ गया ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!

Online porn video at mobile phone


hindi audio sex kahaniamosi ko chodahindi sex story hindi mehinde sexy storysexy story all hindinew hindi sex storyadults hindi storieshindi sexy khanimosi ko chodamami ki chodisex stori in hindi fontsexy hindi font storiessagi bahan ki chudaisex khaniya in hindiindian sax storieshindi sx kahaninind ki goli dekar chodasexy stoeyhindi sex story downloadhindi sex kahani newsex hindi stories comsex com hindisex story hindi fonthindi saxy storyhindi audio sex kahaniahindisex storiychut fadne ki kahanisex story hindi allindiansexstories conhindi sxiysexi story audiokamukta comsexy story hundihindi sex story hindi mehindi sex katha in hindi fontnew hindi sexy storiesexcy story hindihidi sexi storysex new story in hindisexy story in hindi languagesexi khaniya hindi mesexsi stori in hindireading sex story in hindisexi storeisread hindi sex storiessexy adult story in hindihindi storey sexykamuktha comhindi sexy istorisex khaniya in hindi fontwww free hindi sex storybhabhi ko nind ki goli dekar chodasexy storry in hindihindi sex story in hindi languagehindisex storyshindi sax storyhindi sex katha in hindi fontindian sex stories in hindi fontssexy story com hindikamuka storysex hindi sitorysex ki story in hindisex hindi sexy storykamuktahindi sex stories alldukandar se chudaihinde sxe storisexy stiry in hindinew hindi sexy story comhimdi sexy storychudai kahaniya hindisexy story in hindi langaugesex hindi sex storymonika ki chudaihinde sexe storehindi sexy storyisex stories in hindi to readsexy stry in hindi