जॉब के चक्कर में चूत को फड़वाया

0
Loading...

प्रेषक : विजय

हैल्लो दोस्तों में हूँ आपका दोस्त विजय और एक बार फिर से आप लोगो के सामने लेकर आया हूँ एक नई कहानी दोस्तो अब ज्यादा टाइम ना बर्बाद करते हुए में आपको एक और चूत फाड़ने की एक सच्ची कहानी बताता हूँ जो मुझे मेरी गर्लफ्रेंड की मदद से मिली अब आप सोचोगे कि मुझे मेरी गर्लफ्रेंड चूत क्यों दिलवाएगी। क्योकि दोस्तो में भी उसे हमेशा अलग अलग साइज़ के लंड से ग्रूप चुदाई का मजा दिलाता था। मेरी गर्लफ्रेंड का नाम सुनीता है उसकी एक शादीशुदा फ्रेंड थी शालू।

उसकी अभी कुछ समय पहले ही शादी हुई थी। उसका पति बहुत बड़ा बेवडा था और एक नंबर का निकम्मा था जो कभी भी कुछ कमाता नहीं था। शालू उतनी ही शरीफ उसने एक कम्पनी में जॉब क लिए इंटरव्यू में जाना था। मेरी गर्लफ्रेंड ने उसे बताया की मेरी वहाँ पर अच्छी जान पहचान है। उसने शालू को कहा की वो अपने बॉयफ्रेंड से उसकी जॉब क लिए बात कर लेगी। जब मुझे सुनीता ने उसक बारे में बताया तो मैने कहा फ्री में तो काम नहीं हो पाएगा।

अगर वो मुझे चूत का मजा देगी तो उसकी जॉब पक्की सुनीता बोली तू बहुत बड़ा हरामी है। तू मेरी चूत ले लेना वो लडकी बहुत ही शरीफ है वो तुझे चूत नहीं देगी। मैने कहा ठीक है कम से कम एक बार मेरी उससे मुलाकात सन्डे को मेरे दोस्त के घर पर करवा देना ठीक है। अब सुनीता मान गई और सनडे के दिन वो उस लडकी को लेकर मेरे दोस्त के घर आ गई। मेरे दोस्त के घर के सारे मेम्बर बाहर घूमने गये थे सिर्फ उनका नौकर घर पर अकेला था। मैने नौकर को पहले ही समझा दिया था जैसे ही सुनीता और शालू आई नौकर राम लाल कोल्डड्रिंक में नशे की गोली मिला के ले आया उसने वो कोल्ड ड्रिंक का गिलास शालू को दिया।

कुछ देर बाद जब जॉब की बात करते करते शालू पर नशा चड़ने लगा और वो सोफे पर ही लेटने लगी सुनीता उसे हिलाने लगी तो मैने कहा चिंता मत कर कुछ नहीं हुआ एक बार मेरे लंड का डोज लगेगा जान एक बार में ही उठ जाएगी। सुनीता बोली यार तूने मेरा विश्वास तोड़ दिया है अब ये मुझे क्या कहेगी मैने कहा तू चिंता मत कर तू तो रूम क बाहर बैठ जा और मुझे इसकी चूत मारने दे। सुनीता बोली साले तेरा लंड बहुत लंबा और मौटा है तू मेरी तरह इसकी चूत मत फाड़ देना वरना आज सन्डे को डॉक्टर भी नहीं मिलेगा मुझे।

मैने कहा तू चिंता मत कर में इसकी चूत को आज आराम से चोदूंगा। सुनीता के बाहर जाते ही मैने उसे गोदी में उठाया और बेड पर लेटा दिया फिर अपने सारे कपड़े खोले अंडरवेर छोड़ कर अब मैने शालू की टी-शर्ट उतारी जान ने रेड कलर की ब्रा पहनी थी क्या गजब लग रही थी। गोरे गोरे 34 क बूब्स को देखते ही मेरा लंड खड़ा हो गया था। बहुत दिनो बाद मुझे ऐसी चूत मिली थी मैने उसकी बूब्स को उसकी ब्रा से आज़ाद किया अब मैने उसक गोल गोल बूब्स को अपने मुहं में लेकर बारी बारी से छोटे बच्चो की तरह चूसना शुरू कर दिया था।

वाह क्या बूब्स थे उसके दोस्तो एकदम मख्खन जैसा टेस्ट आ रहा था। मैने अब उसकी जीन्स का भी बटन खोल दिया शालू अभी तक फुल नशे में थी। मैने उसकी जीन्स की ज़िप अपने दांतो से खोली दी मैं ये जनता था कि मेरी गर्लफ्रेंड सुनीता वो मुझे पास के होल से देख कर गरम हो रही होगी इसलिए मैने नौकर को भी कह दिया था की तू भी अपनी बहती गंगा में हाथ धो लेना। मैने शालू की जीन्स पूरी खोल दी उसने रेड कलर की पेंटी पहनी थी। मैने उसकी पेंटी के ऊपर उसकी चूत को सूँघा।

शालू भी नशे मैं मोनिंग कर रही मैने अपना अंडरवेर निकाल कर अपना 8 इंच का लंड निकाला और शालू की पेंटी पर रगड़ने लगा था अब तो मेरा लंड तो बहुत टाइट हो चुका था लेकिन में थोड़ा इंतजार कर रहा था। क्योकि मैं उसे होश आने पर ही चोदना चाहता था। फिर मैने टाइम पास करने क लिए भी उसक बूब्स चूसे कभी उसकी चूत चाटी वो आखे बंद कर क ही मुहं से आहह. की अवाज़े निकालने लगी थी और ऐसी ही आवाज़ रूम क बाहर से आ रही थी।

Loading...

मैं समझ गया की बाहर नौकर ने भी सुनीता की चुदाई शुरू कर दी होगी। मैने पानी की बॉटल में से तोड़ा पानी हाथ में लेकर शालू के मुहं पर मारा उसने एक दम से आखें खोल ली और में उसके ऊपर वजन देकर लेटा हुआ था। मुझे और अपने आप को नंगा देख कर वो डर हो गई और वो जोर से चिल्लाने लगी अब उसकी चीख सुनकर सुनीता और नौकर नंगे ही  रूम में आ गये। शालू मुझे धक्का मारने लगी और हाथ जोड़ कर सुनीता को बोलने लगी की मुझे इस से बचाओ प्लीज और मुझसे कहने लगी मुझे छोड़ दो में ऐसी लडकी नही हूँ छोड़ो प्लीज।

तभी सुनीता बोली तू चिंता मत कर एक बार तू इससे चुदाई करवा ले ये तुझे छोड़ देगा और तेरी नौकरी भी पक्की हो जाएगी। तभी मैने उसे खीँच कर बेड क किनारे पर किया और उसके पैरो को कंधे पर रखा जैसे ही उसकी नज़र मेरे लंड पर गई तो वो उछल कर पीछे को हो गई और रोने लगी बोली इतना बड़ा लंड में नहीं ले पाऊँगी मेरे पति का तो इससे आधा भी नहीं है। में आज मर जाउंगी तुम्हारा लंड तो बहुत बड़ा है मैने इतना बड़ा लंड कभी नहीं देखा प्लीज मुझे छोड़ दो मैने कहा जब तेरी कुँवारी दोस्त ने मेरा लंड आसानी से ले लिया तो तू तो शादीशुदा है जान घबरा मत चूत तो रबर की तरह होती है जितना चौड़ी करेंगी ऊतनी ही चौड़ी होगी और जब छोड़ दोगे फिर वैसी पर वो किसी भी कीमत पर मेरा लंड लेने को तैयार नहीं हुई। मैने उसे बहुत समझाया लेकिन वो नहीं मानी।

वो और ज़ोर से रोने लगी मैने कहा जान अगर तुमने ज्यादा नखरे किये तो में तुझे ज़बरदस्ती से चोदुंगा। फिर मेरा नौकर भी तुझे चोदेगा इसलिए तेरी भलाई इसी में है कि चुदना तो तुझे है ही  तो क्यों ना तू भी चुदाई का मजा लेकर चुदवा और मुझे भी तेरी चूत का मजा लेने दे और मैने फिर उसकी दोनों टाँगो को अपने कंधे पर रख लिया और लंड की टोपी को चूत क मुहं पर रखा और मुहं से ढेर सारा थूक लंड की टोपी पर गिराया मेरा लंड वास्तव में लम्बा भी बहुत था। आधी से ज्यादा लड़कियां तो मेरे लंड का साइज़ देखकर चूत चुदवाने से मना कर देती थी। मैने अब चूत पर लंड का हल्का सा धक्का मारा तो लंड फिसल कर ऊपर को चला गया शायद मुझे शालू की चूत बहुत टाइट लग रही थी इतने में सुनीता बोली विजय थोड़ा लंड पर तेल लगा ले नहीं तो ये आज जान से मार जाएगी। नौकर ने फ्रीज़ से बटर निकाला और कहा साहब बटर लगा कर चोदो आज आपको बहुत मजा आएगा।

मैने बिना शालू की टांगो को कंधे से उतारे सुनीत को कहा कि वो अपने मुहं से मेरे लंड पर बटर लगाये और नौकर को कहा कि तू अपनी जीभ से शालू की चूत पर मख्खन लगा और बटर लगने के बाद मैने लंड को निशाने पर लगा कर एक जोर का धक्का मारा और धक्का लगते ही जैसे ही लंड की टोपी अंदर गई शालू जोर से चिल्लाई आऐईइ मम्मी मरी में निकालो लंड को बाहर प्लीज मैने सुनीता को उसका मुहं पकड़ने को बोला सुनीता भी नंगी थी।

सुनीता ने उसका सिर अपनी गोद में रख कर किस करने लगी मैने एक और जोरदार धक्का मारा मेरा लंड अब इस धक्के से फिसल कर चूत में 4 इंच घुस गया था। दोस्तो क्या बताऊ क्या मस्त टाइट चूत थी उसकी शालू दर्द से तड़पने लगी बिना पानी की मछली की तरह और उसकी आँख से पानी आ गया वो अपना हाथ बिस्तर पर पटकने लगी। मैने नौकर को उसके पास में बैठ कर उसक हाथ पकड़ने को कहा शालू का हाल अब एक बली के बकरे की तरह था। मैने उसी पोज़िशन में बिना उसकी परवाह करते हुए लंड धीरे धीरे धक्के मार कर पूरा लंड अंदर डाल दिया शालू की चूत से खून निकालने लगा था।

कुछ देर बाद मैने लंड को चूत से पूरा बाहर निकाला लंड पर पूरा खून लगा हुआ था। मैने लंड और उसकी चूत पर एक बार फिर बटर लगाकर एक ही धक्के में लंड फिर से अंदर डाल दिया और अपनी चुदाई चला दी कुछ देर तड़पने क बाद उसने भी हथियार डाल दिये। वो भी मेरा साथ देने लगी थी वो कहने लगी आज तुमने मेरी चूत को फाड़ तो दिया ही है तो मुझे अब अच्छे से चोदो में अब तुमसे कुछ नहीं कहूंगी चोदो और चोदो जोर से मुझे बहुत मजा आ रहा है। लेकिन जल्दी करो मुझसे अब रहा नहीं जा रहा और मैने भी उसके कहने पर और स्पीड बड़ा दी। इस तरह लगभग आधी चूत चुदाई के बाद में थक गया पर उसके ऊपर ही लेट गया। कुछ देर बाद वो बोली मुझे आज बिना रुके चोदो में ठंडी हो जाउंगी प्लीज चोदो मुझे में फिर से चोदने लगा और कुछ देर के बाद झड़ने लगा था। मुझे देख कर वो बोली प्लीज वीर्य बाहर निकालो मुझे लंड मुहं में लेना है और मैने लंड को निकाल कर उसके मुहं में दे दिया और वो लंड को चाटने लगी और कहने लगी बहुत अच्छा टेस्ट है मैने पहली बार लंड मुहं में लिया है और चूसने लगी। कुछ देर क बाद हम उठे और कपड़े पहनने लगे और मैने उसको कहा अब तो मेरे लंड को तुम्हारी चूत ही चाहिए हमेशा उसने कहा जब कहोगे आ जाउंगी तुमसे चुदवाने।

Loading...

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!

Online porn video at mobile phone


hindi sexy setorebhabhi ne doodh pilaya storyhindi sex story audio comsexy story com hindigandi kahania in hindisexcy story hindisexy storishhindi sexy kahani in hindi fontsex hindi sexy storybua ki ladkihindisex storihindi sex stories allhindi sex khaneyasexy stoeysexstori hindisexe store hindesex ki story in hindihindu sex storisex story download in hindisex story hindi allsex sexy kahanisax hindi storeyhindi sex storesexy stroies in hindidownload sex story in hindisex hindi new kahanisax stori hindehindi sexy kahani comhendi sexy khaniyasexy stoies hindisexy stories in hindi for readinghindisex storiesex com hindikamuktaread hindi sex kahanihindi sexy storueshindi font sex storiessexy stiry in hindifree hindi sex kahanihindhi sexy kahanimami ki chodistore hindi sexsex kahani hindi fontsex store hindi mehindi katha sexhinde sex khaniasexy story in hindi fontsexy story hundihindi katha sexsexistorisexy story hindi comsex hindi story downloadsaxy store in hindiread hindi sex storiessexy stry in hindisexy stoerihinde sax storesexi story hindi mhinde sex estoresexy hindi story readsexy story all hindihindi sexy istoriall new sex stories in hindisex sex story in hindibhai ko chodna sikhayahindi sexy storuessex stori in hindi fontsexi khaniya hindi mesexstores hindihindi sex katha