कोमल की पसंद का पान

0
Loading...

प्रेषक : समीर

हैलो दोस्तो मे समीर गुजरात से में आपको बता दूँ कि में कामुकता डॉट कॉम को करीबन दो साल से पढ़ता आ रहा हूँ। इस पर मैने कई सारी कहानियाँ पढ़ी है पर कितनी सच है ये तो पढ़ने वालो को समझ आ ही जाता है। वैसे में कुछ समय पहले ये कहानियाँ पढ़ कर काफ़ी मुठ मारा करता था। लेकिन कभी मैने ये सोचा नहीं था कि मे भी किसी लड़की के साथ कभी सेक्स करूँगा सिर्फ अपनी वाईफ के अलावा। वैसे मेरी वाईफ अब नहीं रही।

में अब आपको अपनी स्टोरी की तरफ ले चलता हूँ। दोस्तों मे एक प्राइवेट कंपनी मे आज से तीन साल पहले काम करता था वहाँ पर मे मैनेजर लेवेल पर था। लेकिन कंपनी मे किसी से कभी मेरा झगड़ा नहीं था सब लोगो के दिलो पर मेरा राज रहता था। लड़कियां हो या लड़के यानी कि वहाँ के सारे वर्कर्स मेरी बहुत इज़्ज़त करते थे। लेकिन कुछ समय के बाद मुझे दूसरी कंपनी मे ग्रोथ मिलने की वजह से मैने वो कंपनी थोड़े समय मे ही छोड़ दी थी। एक दिन मे उसी कंपनी मे वापस गया वहाँ सबसे मिलने। करीबन दो साल के बाद सब मुझे देख कर बहुत खुश हुए मेरे बारे मे पूछा और मेरी तरक्की देख कर बहुत खुश हुए और मुझे बधाई दी।

तभी अचानक वहाँ पर एक लड़की मुझे दिखी जो बहुत खूबसूरत थी। वैसे सब पुराना स्टाफ ही था सिवाय उस लड़की को छोड़ कर और अब में उस लड़की से बात करना चाहता था। लेकिन कोई मुझे अकेला ही नहीं छोड़ता था। मैने उस लड़की को देखा और में उसका मोहक हो गया था। उस लड़की ने मुझे देखा और स्माइल की उसका नाम मैने पता लगाया तो उसका सही नाम कोमल था। मुझे बाद मे पता चला की उसका बॉयफ्रेंड उसे छोड़ गया था और मुझे वो लड़की बहुत पसंद आ गई थी।

फिर जैसे तैसे करके मे उससे मिला और में एक अच्छे दोस्त की तरह बर्ताव करने लगा फिर कुछ समय के बाद हमारी बहुत अच्छी दोस्ती हो गई और हम बिना किसी को बताये उस कंपनी में किसी को पता ना चले इस लिये बाहर मिलने लगे। कभी छुट्टी के समय बाहर तो कभी ऑफीस से छुट्टी ले कर हम मिलने लगे थे। फिर एक दिन मे उसे गार्डेन ले कर गया और उसके बारे मे पूछा तो उसने मुझे अपनी दुख भारी दास्तान सुना दी और मेरा दिल उसे सुनकर पिघल गया। अभी तक मैने उसे ग़लत नज़रो से नहीं देखा था। बस एक टाइम वो था जब वो मुझे एक अपना समझ कर मेरे सीने पर रोई तो उसके बूब्स मेरी छाती पर टच हुए और पता नहीं कब मेरा लंड टाइट हो गया था। मैने अपने आप पर कंट्रोल किया और उसे चुप कराया वैसे उसका फिगर आप सोच रहे होगें मैने बताया नहीं पर मैने उसका फिगर 4 दिन पहले ही महसूस किया था। उसका फिगर 3430 32 है। फिर हम थोड़ी देर बाद घर पर चले गये और मैने उससे वादा किया की लाइफ मे कोई भी समस्या हो तो तुम अपने इस दोस्त को ज़रूर याद करना में हमेशा तुम्हारे साथ रहूँगा वो खुश हो कर चली गयी। बहुत समय के बाद अचानक एक दिन उसका कॉल आया और उसने मुझे मिलने को बुलाया। मुझे उसने अपने घर पर आने को कहा पर मेरे घर पर गेस्ट आ गये और में उसे बाहर मिलने चला गया घर वालो को ये बोल कर की मेरी दोस्त के घर मे प्राब्लम हुई है मे वहाँ जा रहा हूँ।

फिर हम एक ऐसी जगह गये जो हमारी सिटी मे लवर्स पॉइंट के नाम से ज़्यादा फेमस है। फिर वहाँ उसने मुझे बताया की एक लड़का उसे बहुत प्यार करता है और वो उससे शादी करना चाहता है। तभी मैने उससे पूछा की इसमें क्या प्राब्लम है? तो उसने बताया की उसका परिवार ठीक नहीं है। लेकिन फिर भी वो उस लड़के को पसंद करने लगी है। लेकिन कभी कभी उन दोनों की लड़ाई हो जाती है। तो मैने फिर उसे समझा कर उसके घर भेज दिया था। फिर एक दिन उसका वापस कॉल आया और उसने अपनी शादी करने के लिए सब तैयारी कर ली थी और मुझे न्योता देने के लिए मुझसे मिलने को कहा। में दूसरे दिन उसके घर गया तब वहाँ मेहन्दी की रस्म चल रही थी और उसके घरवाले मुझे बहुत मानते है। तो उन्होंने मेरा अच्छे से स्वागत किया और जिद करने लगे की मुझे अब शादी तक वही रुकना है।

लेकिन मैने मना कर दिया क्योकि उस वक्त मेरी कंपनी क्लोसिंग का टाइम था। फिर भी मैने वादा किया की मे शादी पर पक्का आऊंगा। फिर में शादी की एक रात से पहले वहाँ गया था क्योकि वहाँ डांस का प्रोग्राम चल रहा था और मैने उसके साथ बहुत देर तक डांस भी किया। साउथ नॉर्थ वेस्टर्न सोलो यहाँ तक की कपल डांस विद रोमॅंटिक डांस भी किया। फिर उसने मुझसे कहा की सुबह पांच बजे चलना है। शादी के लिए उसके गावं तो मैने मना कर दिया क्योकि मेरी कंपनी से मुझे छुट्टी नहीं मिली थी। तो वो उदास हो गयी लेकिन मैने उसे बहुत समझाया फाईनली वो मान गयी और मुझे बहुत अफ़सोस हुआ की मे नहीं जा रहा था उसकी शादी मे जो आज से तीन महीने पहले हुई थी। फिर तीन महीने बाद वापस उसका एक दिन कॉल आया की वो अपने मायके आई है और मुझे मिलना चाहती है। में अपना सारा काम छोड़ कर उसके घर गया। आज से चार दिन पहले की बात है वहाँ पर वो अकेली थी उसको देख कर मे हैरान हो गया वो एक दम पतली हो चुकी थी और वो मुझे बहुत ही बीमार लग रही थी और पहले से काफ़ी पतली लग रही थी।

में जाकर उसके पास बैठ गया और उससे सब कुछ पूछा उस वक्त उसके घर वाले सब बाहर गये हुए थे कुछ खरीदारी करने उसने मुझे बताया की कैसे उसके ससुराल वाले उसे परेशान करते है और उसका पति उसकी सास की ही सुनता है और उसका कुछ सपोर्ट नहीं करता है। मुझे ये सुनकर बहुत गुस्स्सा आया और मैने देखा वो फूट फूट कर रो रही थी। तो मैने उसे गले लगा लिया और उसे चुप करने लगा वो थोड़ी देर बाद शांत हो गयी और फिर मेरे सीने से लिपटी हुई पड़ी रही थी।और अपनी नजर ऊपर उठा कर मुझे देखती ही रही तभी मैने पूछ क्या हुआ? वो बोली कुछ नहीं।

तुम बहुत अच्छे हो हमेशा मेरी मदद करते हो। लेकिन मेरा पति सिर्फ मेरे जिस्म से खेलना जानता है। उसके साथ मुझे सेक्स करने मे कुछ भी मज़ा नहीं आता और मे उसे कुछ रेस्पोन्स नहीं देती फिर भी वो ज़बरदस्ती मेरे साथ हमेशा सेक्स करता है।

Loading...

दोस्तों वैसे मेरा नेचर ऐसा है की मुझसे कोई भी लड़की या लड़का खुल कर बात करता है और वैसा ही कुछ कोमल और मेरे बीच मे था वो मुझे सब कुछ बताती थी। मैनेउसे समझाया की लाइफ मे ऐसी प्राब्लम पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए। फिर अचानक वो मेरे होठ को किस करने लगी और अपनी आखे बंद कर ली मे चौक गया क्योकि मैने अपनी लाइफ मे अपनी वाईफ के अलावा किसी और लड़की के साथ सेक्स नहीं किया था। लेकिन मेरी पत्नी नही चाहती की कोई समस्या हो लाइफ में। तो मैने उसे रोका पर वो रोते हुए फिर से मेरे गले लग गयी। फिर पता नहीं मुझे क्या हुआ मेरे अन्दर एक अजीब सी फिलिंग्स आई और मैने उसे गले से लगा लिया और उसे चूमने लगा। वो मदहोश हो कर मेरी बाँहों मेसिमट गयी थी। में उसको चूमता ही चूमता रहा फिर मैने उसके होंठ पर किस करना चालू किया। उस वक्त मे और वो ही सिर्फ़ घर मे अकेले थे।

फिर धीरे धीरे मैने उसकी साड़ी का पल्लू हटा दिया और उसका ब्लाउज खोलने लगा। अब वो मदहोशी से बोल रही थी प्लीज समीर मत करो प्लीज़ अहह ऊहह प्लीज़। मैने उसका ब्लाउज निकाला और वो मेरे सामने ब्रा में थी मैने देर ना करते हुए उसकी ब्रा उतार दी थी और उसने अपने हाथ से अपने दोनों बूब्स ढक लिए और मुझे नशीली आँखों सेदेखते हुए बोलने लगी। प्लीज़ समीर प्लीज़ नहीं आहह मुझे कुछ हो रहा है प्लीज़ मैने उसके हाथ हटाए और उसके दोनों बूब्स अपने हाथ मे लिए और दबाने लगा और वाह क्या कितने मुलायम मखमल की तरह उसके बूब्स थे। मे उन्हे महसूस करता रहा फिर मैने अपने मुहं मे उसके बूब्स बारी बारी से लेकर चूसने लगा वो सीकारियां भरने लगी ऊऊओसमीर प्लीज़ बस करो मुझसे कंट्रोल नहीं हो रहा आहआः मैने उसके दोनो हाथो को जकड़ रखा था। फिर मे उसे लिप किस करने लगा फिर उसके गले से होकर अब उसके बूब्स चूसने लगा था और वो धीरे धीरे मदहोशी मे मेरे बालो को सहला रही थी और बोल रही थी प्लीज़ समीर रुक जाओ प्लीज़ एम्म्म आआओफ फिर मे उसकी नाभि की तरफ बढ़ा और उसे चूमने लगा तभी वो एक दम से उछल पड़ी और बोली।

समीर प्लीज़ अब ओर नहीं मे बर्दाश्त नहीं कर पा रही। वो मना किये जा रही थी पर मुझे पता नहीं क्या हुआ था कि मैने जैसे उसे सुना ही नहीं ऐसे उसे चूमता रहा। फिर मे धीरे धीरे उसकी जाँघो पर गया और में उसकी साड़ी उठा कर उसे चूमने लगा वो झटके खा रही थी। फिर में चूमते चूमते उसकी चूत की तरफ बड़ा तो मुझे मस्तानी स्मेल आई और मे समझ गया की वो एक बार झड़ गयी है और काफ़ी गरम भी हो गयी थी। तो मैने देर ना करते हुए उसकी साड़ी कमर से ऊपर कर दी और उसकी पेंटी निकाल दी और अब वो भी मेरा पूरा साथ दे रही थी।

फिर भी वो मना किये जा रही थी। लेकीन मैने उसकी चूत मे अपनी एक उंगली डाली दी तो वो जोर चिल्लाई थोड़ा सा धीरे ऊओह प्लीज़ समीर प्लीज़ मुझे कुछ हो रहा है आह और अपने होंठ दांतों के बीच दबा कर अपने बूब्स पर हाथ घुमाने लगी। लेकिन में तो ऊँगली को धीरे धीरे आगे पीछे किये जा रहा था और वो चुदाई का बहुत मजा ले रही थी। ऊँगली निकाल कर मैने फिर अपनी जीभ उसकी चूत मे डाली तो वो सिहर गयी। फिर मे उसकी चूत चाटने लगा सच बताऊँ तो बहुत टेस्टी थी उसकी चूत। में तो पागल हो गया था और मैने करीबन10 मिनट तक उसकी चूत चाटी और रुक रुक कर उसकी चूत की में अपनी उंगली से चुदाई करता रहा। वो फिर से जाग गयी और फिर मे उसके ऊपर आ गया था और उसे किस करके उसके बूब्स दबाने लगा उसने मुझे गले लगा लिया और वो मेरा साथ देने लगी और कहने लगी की तुम्हे जो करना है कर लो आज में चुप रहूंगी फिर मैने जैसे ही उसकी चूत मे अपना 8 इंच का लंड डाला वो ज़ोर से चिल्लाई आआहह समीर में मर गई मुझे बहुत दर्द हो रहा है। और हल्का सा एक धक्का दिया फिर तो में धीरे धीरे उसे चोदने लगा और बोला की तुम्हारी चूत तो अब कुवांरी नहीं फिर भी तुम्हे इतना दर्द क्यों हो रहा है।

तो उसने बताया कीउसके पति का लंड सिर्फ़ 6 इंच का है और वो पतला भी है लेकिन तुम्हारा लंड 8इंच का और मोटा भी है। और फिर मैने जोश में उसे तेजी से चोदना शुरू किया और वो मदहोशी मे आ कर अपनी गांड उछालने लगी। में उसे 15 मिनट तक चोदता रहा फिर मैने उसे घोड़ी बनाया और लंड पीछे से डाला उसकी चूत मे तो वो फिर से चिल्लाई और इस बार उसकी आँखों से आंसू निकल गये और वो मुझे कर देखते हुए स्माइल देने लगी मे हैरान था फिर भी वो मुझसे कुछ कहे बगैर ही चुद्वाती रही और में उसे चोदता रहा। फिर 10 मिनट के बाद फिर से उसे सीधा किया और लंड चूत से निकाला देखा की लंड पर थोड़ा खून लगा था। फिर भी मैने अपने लंड पर कंडोम लगा कर लंड को फिर से चूत में डाला लंड बिना धक्के के ही चूत में चला गया और में फिर से उसे चोदने लगा और 10-12 मिनट तक चोदने के बाद मे झड़ गया। तभी उसने कहा की तुम लंड को चूत में ही रहने दो मुझे बहुत आराम मिलता है और में बिना चूत से लंड निकाले उसके ऊपर ही बहुत देर तक लेटा रहा और उसके बूब्स पर ही अपना सर रख कर सो गया। वो मेरे बालो मे हाथ घूमाने लगी फिर मे साइड मे लेट गया तभी उसने लंड से कंडोम निकाला और लंड को चूसना शुरु किया और चूस चूस कर लंड को वापस से खड़ा कर दिया और कहने लगी की एक बार फिर से। लेकिन मेरे बहुत मना करने पर वो मेरी छाती पर अपना सर रख कर मुझसे लिपट गयी और मुझे थेंक्स कहने लगी। तो मैने उसे सॉरी कहा कि मुझसे ग़लती हो गयी मुझे माफ़ कर दो प्लीज वो बोली की समीर सच कहूँ तो ऐसा एहसास मुझे पहले कभी नहीं हुआ। आज तुमने मुझे मेरी पसंद का पान खिला दिया जिसके लिए में आज तक तड़प रही थी और मुझसे कहने लगी कि में तुम से बहुत प्यार करती हूँ और बोला की मे सिर्फ़ तुम्हे ऊपर से ही मना कर रही थी। पर जब तुमने टच किया तभी से में तुम्हारा लंड चाहती थी।

Loading...

फिर मैने उसे प्रॉमिस किया की मे उसकी प्राइवसी और सेफ्टी हमेशा रखूँगा और जब भी उसे मेरी ज़रूरत होगी मे हमेशा उसकी हैल्प मे खड़ा रहूँगा। फिर हम दोनो कपड़े पहनने लगे तो तभी उसके पति का कॉल आया और वो बाते कर रही थी। मैने सुना की उसके पति ने उसे घर बुलाया है। कुछ काम है तो फिर मैने उसे आधे रास्ते तक लिफ्ट दी और में अपने काम पर निकल गया। जब भी कोमल ने कहा मैने उसकी चूत में लंड डाला कई बार और उसे पूरा मजा दिया।

दोस्तों ये कोई झूठी कहानी नहीं है। ये मेरी लाइफ की वो घटना है जो मेरे साथ हुई मुझे नहीं पता कि जो मैने किया कोमल के साथ क्या वो सही है या फिर ग़लत ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!

Online porn video at mobile phone


sexi story audiohindi sex historysex stories in audio in hindisexy stroisex story of in hindihendhi sexhindi kahania sexsex hinde khaneyasex stories hindi indiahindi sexy stoeysex hinde khaneyahindi sexy stprywww new hindi sexy story comsex story in hidichachi ko neend me chodasexy story hinfiarti ki chudaihindi new sexi storyhindi sexy story in hindi fontsexstorys in hindihindi sex storaihindi new sex storysexy storiyhendi sexy storeywww hindi sex kahanihindi sexy storisesex hindi story downloadsexy hindy storiessx stories hindiindian sex stories in hindi fontssex story hindi fontsexi stroysexy stotymami ne muth marichut fadne ki kahanihindi sex stories read onlineall new sex stories in hindihindi sexy kahaniya newmami ne muth marisexy sotory hindihhindi sexsaxy store in hindihinde six storysex story hindi comsex kahani in hindi languagefree sex stories in hindihindi sexi storeissaxy story hindi mesex stores hindesax hinde storesex hindi stories freehinde sexe storesex store hendisexy story in hundihindi sex kahani hindi mehindi sexy storyihindi sexy stoeryhindhi sexy kahanihinde sax storesexy storishhindi se x storiessexi kahania in hinditeacher ne chodna sikhayasexy stoy in hindihinde six storyhindi sexy atorysex story in hindi downloadsex ki story in hindibrother sister sex kahaniyahidi sax storyindian sex stories in hindi fonthindi saxy kahaniread hindi sex kahanihinde sex storehindisex storindian sexy story in hindihindi sexy setoryfree sexy stories hindisexy khaneya hindisexy stoerihindhi sex storisaxy story hindi mhindi sex astoriindian sexy story in hindihindi sexy kahanihindi sexy khanihindi sex kahinichodvani majahindi new sexi story