लंड की शौकीन गुजराती भाभी

0
Loading...

प्रेषक : अमित …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम अमित है और में गुजरात के हिम्मत नगर का रहने वाला हूँ। दोस्तों एक भाभी ने मेरे साथ सेक्स करने की अपनी इच्छा जाहिर की। वो भाभी अहमदाबाद की रहने वाली थी और वो अपने पति से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं थी तो मैंने उनका अपना फोन नंबर लिया और उनको कॉल किया तो उन्होंने मेरा कॉल उठाया और फिर उन्होंने मुझे हैल्लो कहा। दोस्तों उनकी आवाज बहुत मीठी थी और फिर उन्होंने बातों ही बातों में मेरे साथ एक बार सेक्स करने की अपनी एक इच्छा जाहिर की तो मैंने भी उनको तुरंत हाँ कर दिया और दोस्तों उनका नाम नीलम था।

फिर उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या तुम मुझको अच्छी तरह संतुष्ट कर पाओगे? फिर मैंने बोला कि आप बिल्कुल भी टेंशन मत लो और अगर आपने मेरे साथ एक बार सेक्स कर लिया तो आप भी मान जाओगे कि आपने आज तक सेक्स का ऐसा असली मज़ा लिया ही नहीं था। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि वो एक अच्छे परिवार से है और अब यह बात हम दोनों के बीच बिल्कुल गुप्त रहेगी, क्यों ठीक है? फिर मैंने उनको अपने ऊपर विश्वास दिलाया कि में इस काम में माहिर हूँ और यह बात हम दोनों के बीच में ही रहेगी और फिर उन्होंने मुझसे अहमदाबाद आने को कहा। फिर मैंने कहा कि में सिर्फ रविवार को ही फ्री रहता हूँ। फिर मैंने उन्हें बताया कि में एक बहुत बड़ी कंपनी में नौकरी करता हूँ, लेकिन उन्होंने मुझे बताया कि रविवार को तो उनके पति पूरा दिन घर में ही रहते है और रविवार को यह सब करना मुमकिन नहीं है। फिर उन्होंने मुझे सोमवार को आने को कहा, क्योंकि सोमवार को वो अपने घर पर बिल्कुल अकेली होती है। फिर मैंने कुछ देर सोचकर सोमवार को हाँ कर दिया।

फिर मैंने सोमवार के दिन अपने ऑफिस से छुट्टी ले ली और फिर सोमवार को उनको फोन करके में  अहमदाबाद के लिए निकल गया और बस स्टेंड पर पहुंचकर मैंने उनको कॉल किया तो उन्होंने मुझे उनके घर का पता बता दिया और मुझे एक ऑटो करके अपने घर पर आने को कहा। फिर मैंने बस स्टेंड के बाहर से एक ऑटो लिया और उनके बताए हुए पते पर पहुंचकर उनको फोन कर दिया। दोस्तों में उस समय उनके घर के ठीक सामने खड़ा हुआ था तो वो बाहर आई और उन्होंने मेरी तरफ हाथ हिलाया और मुझे अंदर आने को कहा। फिर में तुरंत उनके घर के अंदर चला गया और उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया। वो करीब 36 साईज की एकदम चिकनी, सुंदर, सेक्सी बदन की औरत थी और उनका बदन एकदम मस्त था, उनको देखकर मेरे मुहं में पानी आ गया और मैंने अपने आप से कहा कि बेटा अमित आज तो तेरी लौटरी लग गयी, क्योंकि उसके जैसा माल मैंने अभी तक चोदा नहीं था और वो बहुत ही सेक्सी थी, उनकी पतली कमर, गदराया हुआ बदन, बड़े आकर के बूब्स मुझे अपनी तरफ आकर्षित कर रहे थे और उन्होंने उस टाईम साड़ी पहनी हुई थी और जिसका ब्लाउज बड़े गले का था तो उससे उनकी छाती बहुत ही सुंदर दिख रही थी, मेरा तो उन्हें देखकर ही मन ललचाने लगा था और में उनको नजर गड़ाकर लगातार देखे जा रहा था। तभी उन्होंने मुझसे बैठने को कहा और मेरे लिए कोल्ड ड्रिंक लेकर आई और उन्होंने मुझे दे दिया और एक ग्लास खुद लेकर मेरे पास में सोफे पर बैठ गयी और अब हम दोनों इधर उधर की बातें करने लगे। उसने मेरी नौकरी और मेरे परिवार के बारे में मुझसे पूछा। फिर उन्होंने बातें करते करते अपना एक हाथ मेरे पैर पर रख दिया और उसको सहलाने लगी और मेरी पेंट के ऊपर से मेरे लंड को धीरे धीरे सहलाने लगी और उनके स्पर्श से ही मेरा लंड तन गया और फिर मैंने भी उनको अपनी तरफ खींचकर उनके होंठो को अपने मुहं में लेकर स्मूच करने लगा, उनके होंठ बहुत ही अच्छे रस भरे थे। फिर मैंने अपनी जीभ को उनके मुहं में डालकर उनकी जीभ को चूसने लगा और वो भी मेरा पूरा पूरा साथ दे रही थी।

दोस्तों हमने करीब बीस मिनट तक स्मूच किया और फिर में उनकी साड़ी के पल्लू को अलग करके उनके बूब्स को दबाने लगा, उनके बूब्स बड़े बड़े और बिल्कुल टाईट थे। मैंने अब उनको एक एक करके तेज़ी से दबाना शुरू कर दिया और वो सिसकियाँ भर रही थी। फिर मैंने उनके ब्लाउज को खोल दिया, उन्होंने लाल कलर की ब्रा पहनी हुई थी और वो उस लाल कलर की ब्रा में बहुत सेक्सी लग रही थी। फिर मैंने उनके बूब्स उनकी ब्रा से आज़ाद कर दिए। दोस्तों आप सभी को क्या बताऊँ? उनके बूब्स बड़े ही सेक्सी थे, शायद उसने अपने फिगर की बहुत देखभाल की थी और उसके फिगर का साईज करीब 32-30-32 था, उनके निपल्स एकदम गुलाबी थे और बूब्स एकदम गोल मटोल और बड़े बड़े थे। उनके बूब्स को देखकर मुझसे रहा नहीं जा रहा था तो में उनके बूब्स पर टूट पड़ा और उनके बूब्स को अपने मुहं में लेकर ज़ोर ज़ोर से चूसने लगा और दूसरे बूब्स को अपने हाथों से लगातार दबा रहा था और उसके निप्पल को चूस रहा था। उसकी साँसे अब बहुत तेज हो रही थी और वो सिसकियाँ भर रही थी और मुझसे कह रही थी कि अहहह्ह्ह्ह आईईईईइ हाँ और ज़ोर से चूसो, खा जाओ अहहह्ह्ह्ह बड़ा मज़ा आ रहा है, उफ्फ्फ्फफ्फ्फ़ चूसो अहहह्ह्ह। फिर में बारी बारी से उसके दोनों बूब्स को चूस रहा था। मैंने करीब 40 मिनट तक उसके बूब्स को सक किया और फिर मैंने उसकी साड़ी को उतार दिया और अब वो मेरे सामने सिर्फ पेटीकोट में खड़ी हुई थी और बड़ी सेक्सी लग रही थी। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

Loading...

फिर उसने मेरी शर्ट को उतार दिया और मेरी पेंट को भी अलग कर दिया और मेरे लंड को अंडरवियर के ऊपर से ही पकड़ लिया और बहुत तेज़ी से सहलाने लगी और एकदम से मेरी अंडरवियर को नीचे कर दिया और मेरे लंड को बहुत गौर से देखने लगी और मेरे लंड को अपने दोनों हाथों में लेकर उसने कहा कि तुम्हारा लंड तो बड़ा ही लंबा और मोटा है? ऐसे ही लंड को लेने की में हमेशा से ही इच्छा रखती थी। फिर वो मेरे लंड को मुहं में लेकर चूसने लगी और वो बहुत अच्छे से मेरे लंड को चूस रही थी और वो मेरे लंड को अपने हाथों से आगे पीछे करके बड़े मज़े से चूस रही थी, जिसकी वजह से मुझे बड़ा ही मज़ा आ रहा था और वो मेरे लंड को अपने मुहं के अंदर तक डालकर बड़े ही मज़े से चूस रही थी, उसने करीब 25 मिनट तक मेरा लंड चूसा और फिर मैंने उसके पेटीकोट को उतार दिया। फिर मैंने देखा कि उसने लाल कलर की पेंटी पहनी हुई थी और अब वो सिर्फ पेंटी में मेरे सामने खड़ी हुई थी। फिर उसने मुझे बेडरूम में चलने को कहा तो में उसको अपनी बाहों में उठाकर उसके बेडरूम में ले गया, जहाँ पर उसने ए.सी. चालू कर दिया। फिर मैंने उसकी चूत को उसकी पेंटी के ऊपर से सहलाया, लेकिन वो एकदम से सिहर उठी। फिर मैंने उसकी पेंटी को निकाल दिया और उसकी चूत अब मेरे सामने थी, उसकी वाह क्या मस्त चूत थी? एकदम साफ, फूली हुई जैसे कि दोनों पैरों के बीच में कोई फूल खिला हो। मैंने उसकी चूत को अपने कोमल हाथ से सहलाया, उसकी वाह क्या चूत थी और मेरा मन कर रहा था कि अभी उसकी चूत को खा जाऊँ। फिर मैंने उसके दोनों पैरों को थोड़ा फैलाकर अपना मुहं उसकी चूत पर रख दिया और में अपनी जीभ से उसकी चूत को ऊपर से चाटने लगा तो वो एकदम से सिहर उठी और सिसकियाँ भरने लगी और वो अब मेरा हाथ अपनी चूत में दबाने लगी थी।

फिर मैंने उसकी चूत का छेद थोड़ा सा खोलकर अपनी पूरी जीभ उसकी चूत में डाल दी और चाटने लगा तो वो तेज़ी से सिसकियाँ लेने लगी, ओहहह और ज़ोर से चूसो अहहह्ह्ह्हह बड़ा मज़ा रहा है और चूसो अहहह्ह्ह्ह में अब तेज़ी से उसकी चूत को चाटने लगा। पूरा बेडरूम मेरे चूसने, चाटने और उनकी सिसकियों की आवाज से गूँज रहा था। फिर उसने मुझे रुकने को कहा और में रुक गया वो उठी और उन्होंने फ़्रीज़ के पास जाकर फ्रीज़ में से मेंगो जूस की एक बॉटल निकाली और मुझे देकर कहा कि आज में अपनी लाईफ का पूरा मज़ा करना चाहती हूँ प्लीज़ इस मेंगो जूस को मेरी चूत पर डालकर चाटो। तो मैंने तुरंत उसको बेड पर लेटाकर जूस को उसकी चूत के अंदर बाहर डालकर उस मेंगो जूस को अपनी जीभ से चाटने लगा। ऐसे करते करते मैंने पूरी बोतल को खाली कर दिया और इस दौरान वो दो बार झड़ चुकी थी। में मेंगो जूस के साथ उसकी चूत का पानी भी पी गया। मैंने उसकी चूत को करीब 30 मिनट तक चाटा और फिर उसने मुझसे बोला कि प्लीज अब मुझसे सहा नहीं जा रहा है प्लीज अब अपना लंड मेरी चूत में डालकर मुझे चोद दो तो मैंने उसको डॉगी स्टाइल में खड़े होने को कहा तो वो तुरंत कुतिया बन गयी। फिर मैंने उसके पीछे जाकर अपने हाथ से अपना लंड अब उसकी चूत पर सेट करके अपना पूरा का पूरा लंड उसकी चूत में डाल दिया वो एकदम से घबरा गई और बोलने लगी कि प्लीज जान थोड़ा धीरे डालो तुम्हारा लंड बहुत बड़ा है, लेकिन में उसकी बात को बिना सुने उसको ज़ोर ज़ोर से धक्के देकर चोदने लगा और उसकी चूत में अपना पूरा लंड डालकर उसको धक्के देने लगा। चुदाई में पहले तो उसे थोड़ा दर्द हुआ, लेकिन फिर उसे भी मज़ा आने लगा और वो भी अपनी गांड को पीछे करके मेरा साथ देने लगी और वो सिसकियाँ भरने लगी अहह्ह्ह्हह्ह चोदो उह्ह्हह्ह और ज़ोर से मुझे उईईईईईईइ बड़ा मज़ा आ रहा है, तुम मेरी चूत को आज फाड़ दो अहहह्ह्ह्हह में बहुत दिनों की प्यासी हूँ अहहहह तुम आज मेरी प्लीज चूत की प्यास बुझा दो, मेरे पति ने मुझे कभी ऐसे नहीं चोदा  है अहह्ह्ह्हह्ह ऊईईईईई मज़ा आ गया। दोस्तों उसकी बातें सुनकर मैंने अपना लंड उसकी चूत में तेज़ी से धक्के देकर डालना शुरू कर दिया और पूरा रूम चुदाई की आवाजों से गूँज रहा था। फिर मैंने उसको करीब 30 मिनट तक लगातार चोदा और फिर हम दोनों एक साथ ही झड़ गये और झड़ने के बाद बेड पर थककर लेट गये वो मेरे पास में लेटकर मेरे बालों को सहला रही थी और कह रही थी कि अमित आज मैंने पहली बार चुदाई में इतना सुख पाया है और तुमने मुझे आज बहुत खुश कर दिया। फिर वो उठी और मेरे लंड को एक बार फिर से अपने मुहं में भरकर चूसने लगी और थोड़े ही समय के बाद मेरा लंड एक बार फिर से पहले से भी ज़्यादा कड़क हो गया और अब मैंने भी उसकी चूत को चाटना शुरू कर दिया, लेकिन अब उसकी चूत मुझे पहले से भी ज़्यादा स्वादिष्ट लगने लगी थी और में उसकी चूत को लगातार चाटे जा रहा था और वो भी मेरा लंड बड़े मज़े से चाट रही थी।

फिर उसने मुझसे रुकने को कहा और कहने लगी कि प्लीज मुझे दो मिनट के लिए छोड़ दो मुझे टॉयलेट आया है। तो मैंने कहा कि कोई बात नहीं मेरे मुहं में कर दो और में लगातार उसकी चूत को चाटे जा रहा था और अब उसने अपना पेशाब मेरे मुहं में डाल दिया और में उसका सारा पेशाब पी गया। दोस्तों मुझे उसका पेशाब भी बहुत स्वादिष्ट लगा था। फिर हम अलग हुए और एक बार फिर सेक्स के लिए तैयार थे। मैंने उसको अपने ऊपर आने को कहा और में बेड पर लेट गया। वो मेरे ऊपर आकर मेरे लंड को अपनी चूत में डालकर उस पर बैठ गयी और अब मेरा पूरा लंड उसकी चूत में था। अब वो मेरे लंड के ऊपर नीचे होकर मुझे चोद रही थी और सिसकियाँ भर रही थी अहहह्ह्ह ओहह्ह्ह्हह वो लगातार मेरे लंड पर ऊपर नीचे हो रही थी और मुझे बड़ा मज़ा आ रहा था। ऐसे ही हमने करीब 40 मिनट तक सेक्स का मज़ा किया और हम दोनों साथ साथ झड़ गये और हम दोनों थककर बेड पर लेट गये।

Loading...

दोस्तों हम दोनों को अब लगातार सेक्स करते हुए करीब तीन घंटे हो गये थे इसलिए हमने अपने कपड़े पहने और वॉशरूम जाकर अपने आपको फ्रेश किया और में ड्रॉयिंग रूम में आकर बैठ गया और वो मेरे लिए चाय बनाकर ले आई फिर हमने चाय पी और मैंने उनको अब वापस जाने के लिए बोला तो उन्होंने कहा कि आपको जाने देने का मन तो नहीं कर रहा है, लेकिन हाँ फिर भी आपको जाना तो पड़ेगा। फिर उसने मुझे पैसे देने की कोशिश कि, लेकिन मैंने साफ मना कर दिया और कहा कि मेडम में यह सब पैसे के लिए नहीं करता हूँ, में तो यह सब मज़े के लिए करता हूँ और में एक अच्छी कंपनी में बहुत अच्छी जगह पर नौकरी करता हूँ। फिर में आखरी बार स्मूच करके अपने घर के लिए निकल गया और उसके बाद हमारा कभी मिलना नहीं हुआ और ना ही उन्होंने मुझे कॉल किया ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!

Online porn video at mobile phone


anter bhasna comwww hindi sex store comnew sexy kahani hindi mesex sex story hindisex hindi sitoryhindi sax storysexstory hindhisex story hindi indianbhai ko chodna sikhayahindi sex katha in hindi fonthindi sexy stoireshindi sex story free downloadsexey storeysex stores hindemosi ko chodahindi sexy sotorihondi sexy storyhindi sex story in hindi languagesexcy story hindihindi sex khaniyachodvani majahindi sexy khanihindi sex ki kahanisex hindi sex storystory in hindi for sexhindisex storiyhindi front sex storyhinde sxe storihindi se x storieshinde six storywww indian sex stories cohinde sexy sotrysexy story all hindisex st hindiall new sex stories in hindihindisex storiyhindi sex storysexy free hindi storyhindi sex khaniyasex hind storehindisex storeyhindu sex storisex story hindi allhindi sxiyhindi se x storiesbrother sister sex kahaniyasex story read in hindisex com hindisexe store hindesex store hendehindi se x storiesnind ki goli dekar chodahindi sex storey comhindi adult story in hindihindi sexy kahani comsexy story in hindi languagehindi sax storysexy khaneya hindisex st hindihindi sex story hindi mewww hindi sex store commami ki chodibadi didi ka doodh piyahindi sexstoreishindi sex katha in hindi fontkutta hindi sex storysexstorys in hindisexy new hindi storynew hindi sex kahanihendi sexy khaniyaindian hindi sex story comfree hindi sexstoryhindi sxe storesexe store hindehindi sexy storehindi sexy story in hindi fontankita ko chodahindi sexi kahaniwww indian sex stories cohindi sex astorividhwa maa ko chodaankita ko choda