पड़ोस वाली भाभी ने मुझे बनाया कॉलबॉय

0
Loading...

प्रेषक : वैभव …

हैल्लो दोस्तों, में वैभव दिल्ली का रहना वाला हूँ और में आज आप सभी को अपनी एक सच्ची कहानी सुनाने जा रहा हूँ जिसमें मैंने अपनी पड़ोसन सेक्सी भाभी को बहुत मज़े लेकर चोदा। दोस्तों मेरे पड़ोस में एक नया जोड़ा किराए पर रहने आया। उस मकान में बस वो दोनों पति पत्नी अकेले ही रहते थे और उस भाभी का पति एक कंपनी में नौकरी करता था और वो भाभी दिखने में बहुत ही मस्त थी। उसके फिगर का आकार 34-30-36 था। दोस्तों उसको पहली बार देखते ही मेरा दिल उस पर आ गया था और में उसकी तरफ बहुत आकर्षित था। में हमेशा उसको आते जाते किसी ना किसी बहाने से देखता रहता था और मेरी नजर उस सेक्सी बदन से हटने को बिल्कुल भी तैयार नहीं थी। में उनसे बात करने के नये नये मौके ढूंढता रहता था। फिर कुछ दिन बाद हमारी बात शुरू हो गई थी, लेकिन बस हाए हैल्लो ही थी और फिर धीरे धीरे हम एक दूसरे से बहुत करीब आने लगे और अब हम फोन पर भी बाते करने लगे वो। अपने घर पर जब भी अकेली रहती तो मुझसे दिन रात बातें किया करती थी हमें अब एक दूसरे से बात किए बिना अच्छा नहीं लगता था, जिसकी वजह से हम एक दूसरे के बहुत करीब हो गये थे। एक दिन रात को उसने मुझे सेक्सी फिल्म भेजी और फिर कहा कि वैभव इसे देखो यह बहुत मस्त है, तो मैंने पूछा कि यह क्या है? तब उसने मुझसे कहा कि जब भी तू सेक्स करता है इसको देख लेना। यह बहुत मस्त सेक्सी फिल्म है, वैसे दोस्तों में पिछले कुछ सालों से कामुकता डॉट कॉम पर सेक्सी कहानियाँ पढता आ रहा हूँ, इसलिए मेरे दिमाग में भाभी को अपनी तरफ आकर्षित करने के बहुत सारे तरीके थे, लेकिन जब मैंने उनके मुहं से सेक्सी फिल्म वाली बात सुनी तो में बहुत चकित हुआ और मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि वो भाभी इतनी जल्दी मुझसे यह सभी बातें करने लगेगी, वो अपने चेहरे से कुछ और बातों से कुछ और थी। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि तू इससे अपनी गर्लफ्रेंड को खुश किया कर, तुम दोनों को बहुत मज़ा आएगा।

अब मैंने भाभी से बोला कि जी मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है फिर में खुश किसको करूंगा? तो वो बोली कि अच्छा कोई बात नहीं है तुझे कोई अच्छी सी लड़की मिल ही जाएगी, क्योंकि तू इतना स्मार्ट है, लंबा गोरा है। तभी मैंने बोला कि नहीं मेरी किस्मत में ऐसा नहीं है इसलिए में अब तक अकेला ही हूँ और उसके बाद हम धीरे धीरे अच्छे से बातें करने लगे और अब हम एक दूसरे से पूरी तरह खुलकर सेक्स की बातें भी करने लगे थे। अब मैंने उससे कहा कि तुम्हारा काम तो एकदम सही है जब मन करे तब अपने पति के साथ कर लो, वो बोली हाँ यार में तो अब करते करते बोर हो गई, एक दो दिन में तो हो ही जाता है और वही सब हमेशा एक जैसा। फिर मैंने बोला कि शादी करी है तो सब एक जैसा ही होगा ना नया थोड़ी मिलेगा। फिर वो बोली हाँ क्योंकि में इतनी गंदी जो हूँ इसलिए कोई नहीं मिलेगा। फिर मैंने कहा कि नहीं तुम तो बहुत सुंदर हो फिर वो बोली में क्या तुझे अच्छी नहीं लगी? मैंने बोला कि भाभी आप यह कैसी बात कर रहे हो? आप तो बहुत अच्छे हो, लेकिन क्या फ़ायदा अब आपकी शादी हो गयी है और अब आप उसमे ही खुश रहो। तभी भाभी मुझसे पूछने लगी क्यों क्या कभी तेरा वो सब करने का मन नहीं करता?  तो मैंने बोला कि हाँ करता है ना तो भाभी पूछने लगी कि फिर तू क्या करता है? मैंने कहा कि या तो में अपने आप पर कंट्रोल करता हूँ या फिर पॉर्न फिल्म देखकर हिला लेता हूँ और अपने आप को शांत कर लेता हूँ। तभी भाभी बोली कि सच में जो मज़ा है वो पॉर्न फिल्म में नहीं है। अब तो तू सही में कर और वैसे भी तू अब 24 साल का हो गया है। फिर मैंने बोला कि हाँ जब मुझे मौका मिलेगा तब कर लूँगा और उसके बाद हम दोनों इधर उधर की बातें करके सो गये और कुछ दिनों के बाद भाभी अकेली थी और भैया उस समय दो दिन के लिए अपने ऑफिस के किसी काम से दिल्ली से कहीं बाहर गये हुए थे। भाभी और मेरी मम्मी भाभी के घर पर साथ में बैठकर चाय पी रहे थे और फिर भाभी ने मुझे भी बुला लिया और चाय पिलाई और उसके बाद हमने बातें करना शुरू किया तो कुछ ही देर बाद मम्मी वहां से उठकर चली गई और थोड़ी देर के बाद भाभी ने मुझसे बोला कि तेरे भैया दिल्ली से बाहर गये है, इसलिए में आज रात को घर पर बिल्कुल अकेली हूँ और मुझे रात को बहुत डर लगता है तू आज रात को मेरे पास ही रुक जा। फिर मैंने बोला कि नहीं मम्मी ऐसा करने से मुझे मना करेगी तभी भाभी ने कहा कि उस बात की तू बिल्कुल भी चिंता मत कर, में तेरी मम्मी से इस बारे में बात करके बोल दूँगी, ठीक है तू तब रुक जाना। फिर मैंने कहा कि हाँ ठीक है, आप मम्मी को मेरे यहाँ पर रात रुकने की बात के लिए मना लो तब में रुक जाऊंगा और उसके बाद मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी। फिर उसके बाद भाभी मेरी मम्मी को मेरे रात में उनके घर पर रुकने के लिए कहने लगी और उन्होंने मम्मी को अपनी पूरी बात बताई और अब मम्मी ने उनकी बात को सुनकर मुझे आवाज देकर दूसरे कमरे से बुलाकर भाभी के सामने कहा कि हाँ ठीक है तू आज रात को भाभी के घर पर रुक जाना और मुझे तेरी भाभी ने सब कुछ बता दिया है। फिर रात को खाना खाने के बाद में भाभी के घर पर चला गया और मैंने दरवाजा खटखटाया और भाभी ने दरवाजा खोल दिया और मुझे अंदर आने के लिए कहा तो उसके बाद हम दोनों रात को साथ में बैठकर टीवी देख रहे थे। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

Loading...

फिर थोड़ी देर के बाद भाभी ने मुझसे कहा कि चल अब टीवी बंद कर दे और सो जा। फिर भाभी मुझसे इतना कहकर बाथरूम में चली गयी और जब बाहर आई तो वो एक सेक्सी सी मेक्सी पहनकर आ गई और मेरे पास आकर बैठ गयी। उसके बाद वो मुझसे बोली कि चल अब हम बेडरूम में चलते और वो मुझे अपने साथ बेडरूम में ले गई और अब वो मुस्कुराती हुई मुझसे कहने लगी कि चल आज में तुझे पॉर्न नहीं सही का सेक्स अनुभव करवाती हूँ। फिर मैंने उनसे बोला कि नहीं आप शादीशुदा हो रहने दो, भाभी ने कहा कि जब मुझे दिक्क्त नहीं फिर तुझे क्यों टेंशन है? तू इस बात की बिल्कुल भी टेंशन मत ले और यह सब कुछ हम दोनों के बीच में ही रहेगा किसी तीसरे को कभी भी पता नहीं चलेगा। फिर मैंने कहा कि ठीक है आप कहती है तो में आपके साथ यह सब करता हूँ। फिर भाभी ने मुझे अपने पास बुलाया और मुझसे कहा कि किस कर और मैंने ठीक वैसा ही किया और उसके बाद हम एक दूसरे को पागलों की तरह किस करने लगे। सबसे पहले मैंने भाभी के गालों पर किस किया, फिर उसके बाद होंठो पर किस किया। वाह दोस्तों मुझे तो मज़ा ही आ गया और उसके बाद गर्दन पर और अब में भाभी के मोटे मोटे बूब्स को दबाने लगा, जिसकी वजह से भाभी को भी मज़ा आने लगा था और अब मेरा लंड भी खड़ा और एकदम टाइट हो गया था। अब भाभी ने मेरे पजामे में अपना एक हाथ डाल दिया और उन्होंने मेरे लंड को पकड़ लिया मेरा और मन किया। फिर मैंने भाभी की गर्दन पर लव बीट किया तो वो जोश में आ गई और वो मुझसे बोली कि प्लीज थोड़ा आराम से कर निशान पढ़ जाएगा, तो मैंने कहा कि हाँ ठीक है। फिर मैंने भाभी की मेक्सी को उतार दिया और उनके बूब्स को चूसने लगा। दोस्तों उनके इतने मुलायम और मस्त थे कि में शब्दों में भी नहीं बता सकता और उस पल में आज तक नहीं भूल सका। फिर कुछ देर बाद भाभी ने मुझसे कहा कि तू अब सीधा लेट जा, अब में करूंगी तो मैंने कहा कि ठीक है और में उनके कहने पर तुरंत नीचे लेट गया और अब भाभी मेरे ऊपर आ गई और वो मुझे किस करने लगी और उसके बाद गर्दन पर किस करने लगी। फिर भाभी ने मेरा लंड पकड़ा और लंड को किस करने लगी और फिर उन्होंने मेरा पूरा लंड एक बार में अपने मुहं में ले लिया और चूसने लगी, लेकिन थोड़ी ही देर बाद वो थक गई और उन्होंने लंड को बाहर निकाल दिया। मुझे जो मजा आया वो में बता नहीं सकता वो क्या अहसास था और में कैसा महससू कर रहा था? वो सब बहुत मस्त था और फिर से अंदर बाहर बहुत देर तक उन्होंने मेरा लंड चूसा और लगातार चूसती रही और अब वो लंड को बाहर निकालकर मुझसे बोली कि वाह तेरा लंड तो कितना बड़ा है और बहुत मस्त भी है। मुझे इसको चूसने में मज़ा आ गया। फिर मैंने कहा कि हाँ आपने और मस्त बना दिया, तभी भाभी ने मुझसे कहा कि अब तू मेरे ऊपर आ जा। मैंने कहा कि मेरे पास कंडोम नहीं है में कैसे करूंगा। तभी भाभी ने मुझसे कहा कि तू इस बात की चिंता मत कर मेरे पास है, तू यहीं रुक में अभी लाती हूँ उसके बाद वो उठकर चली गई और वो मेरे लिए एक कंडोम लेकर आई और बोली कि यह मेरे पति का है, लेकिन इसको तू आज काम में ले ले और फिर उन्होंने खुद मुझे अपने हाथों से कंडोम पहनाया और उसके बाद वो खुद लेट गई। अब में उनके ऊपर आ गया और मैंने उनकी सेक्सी चूत में अपना लंबा, मोटा लंड डाल दिया। फिर जैसे ही मैंने पहला जोरदार धक्का लगाया तो भाभी ने मुझे अपने ऊपर खींच लिया और वो मुझे किस करने लगी और फिर वो मुझसे बोली कि हाँ अब डाल दे इसको पूरा अंदर आह्ह्ह्ह में बहुत दिनों से यह सब करने के लिए तड़प रही हूँ।

Loading...

फिर मैंने जैसे ही ज़ोर से धक्का देकर लंड को अंदर डाला तो उनके मुहं से आआहह आईईइ माँ मर गई प्लीज थोड़ा धीरे करो की आवाज़ आई, जो मैंने पहली बार सुनी थी। अब मैंने अपने लंड को धीरे धीरे से लगातार अंदर बाहर करना शुरू किया, जिसकी वजह से वो चिल्लाने लगी और उसने मुझे बहुत टाइट कसकर पकड़ लिया और फिर उसने मेरे होंठो को अपने होंठो से दबा लिया और वो तेज़ तेज़ किस करने लगी। फिर कुछ देर बाद वो मुझसे कहने लगी कि वैभव हाँ और तेज़ करो अह्ह्ह्ह हाँ उफफ्फ्फ्फ़ वाह मुझे बहुत मज़ा आ रहा है हाँ थोड़ा और ज़ोर से करो आह्ह्ह हाँ तुम ज़ोर से धक्का दो। फिर मैंने उनके कहने और और भी तेज़ धक्के दिए और कुछ देर बाद उन्होंने मुझे अपने ऊपर से हटने को कहा और अब वो डॉगी स्टाइल में आ गई। फिर मैंने अपना लंड अंदर डाला और चोदने लगा। हमने इस तरह 2-3 सेक्स पोज़िशन बदली, लेकिन कुछ देर बाद मेरा वीर्य निकल गया और मैंने अपना पूरा माल भाभी की चूत में डाल दिया और उसके बाद में कुछ देर भाभी के ऊपर ही लेटा रहा। अब वो मुझसे पूछने लगी क्यों अब तू खुश है ना? देख सही में सेक्स करने पर कितना मज़ा आता है।

फिर मैंने कहा कि हाँ भाभी मुझे बहुत मज़ा आया और अच्छा भी लगा। आपका बहुत बहुत धन्यवाद आप बहुत सुंदर और सेक्सी भी हो और आपके साथ सेक्स करके मुझे आज मज़ा आ गया। फिर भाभी ने मुझसे कहा कि तू अब शायद थक गया होगा, क्या तुझे अभी और करना है? तभी मैंने कहा कि हाँ अभी तो मेरे पास पूरी रात है बहुत मज़ा आएगा और फिर हमने रात भर सेक्स किया और मैंने बहुत जमकर धक्के मारे उसके बाद में सो गया उसके बाद सुबह भाभी ने मुझे उठाया और उन्होंने मुझे दूध पिलाया और तब वो मुझसे बोली कि ले पी ले, तूने रात भर मेहनत की है। अब थोड़ी ताक़त बना ले तो में उनकी यह बात सुनकर हंसने लगा और मैंने उनसे बोला कि आपका जमा दूध इससे मस्त है। दोस्तों मेरी बात सुनकर वो भी हंसने लगी और बोली कि यह बात बस तू किसी को बता मत देना यह बात हमारे बीच में रहनी चाहिए। फिर मैंने कहा कि हाँ पक्का में किसी को कुछ नहीं बताऊंगा और ना ही कभी बताने वाला। आप इस बात की बिल्कुल भी टेंशन मत लो और मेरे घर पर जाते समय भाभी ने मुझे 2000 रूपये दिए और कहा कि यह तू अपने पास रख ले, तेरे काम आएगें, लेकिन बस किसी और को कुछ भी मत बताना। फिर मैंने कहा कि हाँ ठीक है आप अब मुझ पर थोड़ा सा विश्वास करो, दोस्तों उसके बाद में अपने घर पर आ गया और उसके बाद हम ऐसे ही लगातार सेक्स करते रहे और जब भी भाभी का पति दिल्ली से कहीं बाहर जाता था तो हमे चुदाई का सबसे अच्छा मौका मिल जाता था और मैंने उनको बहुत बार चोदा और इस तरह भाभी ने मुझे एक कॉलबॉय बना दिया। में भाभी के साथ ज्यादातर समय रहने लगा और उन्हे अपनी चुदाई से मज़े करवाने लगा और वो मेरी चुदाई से बहुत खुश और हमेशा संतुष्ट हुई ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!

Online porn video at mobile phone


hindi sexy khanisexy stroies in hindihindi sex stories in hindi fontsex com hindisex hindi story comsexy khaneya hindiall hindi sexy kahanihindi sex kahani hindi memami ki chodihindi sex story in hindi languagehindi sec storyhindi sex storehind sexi storyhindi saxy storychut land ka khelnew hindi sexi storyfree hindi sexstoryhindi sexy storymami ke sath sex kahanihindi sex stosexey stories comwww hindi sex kahanihindi sex wwwsexey stories comnanad ki chudairead hindi sex stories onlinehindi sexi storiewww sex story hindihinde sax storywww sex story in hindi comhindi sexy sotoristory for sex hindisex story in hindi downloadhindi sexy setoregandi kahania in hindibhabhi ko neend ki goli dekar chodahindi sex story hindi sex storysexy hindi story readhindi sxe storysex story in hindi languagehindi sexe storimummy ki suhagraatsaxy hind storyhindi story saxsex ki story in hindisexsi stori in hindiwww sex storeysexy story in hindi fonthindhi saxy storyhindi sexi stroynew hindi sex storyindian sex stpsexy story in hindi fontsex khaniya in hindi fonthindi sex story hindi mehindi sexy stroysexey storeysex hindi stories freehindi sexy stoerysexy stori in hindi fonthinde sex estoresexy story hindi mchachi ko neend me chodakamuktha comsexi khaniya hindi mesex store hindi mehindi sexy storysex hindi sex storysex story read in hindihidi sax storysexy story in hindi languagehindi sex kahani hindi fonthindi sexy story in hindi languagehindi sex kahani newsexy syorysexstorys in hindihindi sexy stprysexi kahania in hindihindi sexy storeybehan ne doodh pilayahindi sex katha in hindi fontsexy stioryhindhi saxy story