शिमला में मेरी बीवी का राज

0
Loading...

प्रेषक : गुमनाम ..

हैल्लो दोस्तों.. वो गर्मियों कि छुट्टियों का समय था और कनिका और मैंने डिसाईड किया कि हम कहीं घूमने बाहर जाएगे। फिर हमने शिमला जाने का प्लान बनाया और सामान पैक कर लिया और हम लोग शिमला तो पहुँच गये.. लेकिन वहाँ पर सीज़न था और सभी होटल पूरे फुल थे और हम लोगो को नहीं मालूम था कि सभी होटल फुल चल रहे होंगे.. मैंने ऑटो वाले से बोला कि यार कोई होटल तो दिला तो ऑटो वाले ने बोला कि साहब होटल तो है.. लेकिन वो थोड़ी दूरी पर है और आपके लायक नहीं है वो थोड़ा बदनाम होटल है में बोला ठीक है। तो कनिका बोली कि सुनिए जी.. में बोला कि हाँ बोलो तो कनिका बोली कि मुझे बहुत ठंड लग रही है और फ्रेश भी होना है और मुझे बाथरूम आ रही है जल्दी होटल करिए कोई भी होटल चलेगा आख़िर हम लोगो को पूरा दिन घूमना ही तो है सिर्फ़ समान रखने के लिए होटल का रूम चाहिए.. जो भी होटल है ले लीजिए प्लीज ज़रा जल्दी कीजिए।

फिर में बोला कि ठीक है और मैंने ऑटो वाले से होटल लेकर चलने को कहा ऑटो वाले ने हमें होटल पहुंचा दिया। होटल ठीक ठाक था.. लेकिन आस पास की जगह बैकार थी और सामने एक शराब की दुकान थी और होटल में पहुंचने पर आस पास के लोग कनिका को बहुत बुरी नज़र से घूर रहे थे। हम लोगो ने उन्हें अनदेखा किया और होटल के अंदर चले गये वहाँ पर मैनेजर से हम लोगो ने एक रूम माँगा मैनेजर ने मुझसे धीरे से पूछा कि साहब कितनी देर के लिए रूम चाहिए? तो मैंने बोला कि हमे घंटे के लिए नहीं पूरे 3 दिन के लिए रूम चाहिए। मैनेजर बोला कि साहब लगता बड़ी फ़ुर्सत से आए हो है और हंसने लगा। तो मैंने बोला कि हाँ हम फ़ुर्सत से आए है।

फिर हम लोग रूम में फ्रेश हुए और घूमने चले गये.. पूरा दिन घूमने के बाद हम लोग होटल वापस लौटे और रात को होटल के बाहर अच्छी ख़ासी भीड़ थी और हम लोगो को कुछ शक हुआ कि इतनी भीड़ क्यों है? और होटल के बाहर ज़्यादातर लड़के लड़कियों से बात कर रहे थे और लड़कियाँ एकदम कम कपड़े और ज़्यादा मेकअप किए हुई थी। खेर हम लोग बहुत थके हुए थे इसलिए यह सब अनदेखा करके अंदर अपने रूम में चले गये। फिर थोड़ी देर बाद मैंने वेटर को बुलाया और दारू और कुछ चिकन के आईटम मँगवाए.. वेटर ने यह सब लाकर दिया और में बड़े आराम से दारू पी रहा था कि तभी एकदम से भयंकर सी हड़कंप मची और भागने की आवाज़े सुनाई देनी लगी। फिर मैंने अपने रूम से निकल कर देखा कि सभी आदमी औरत अपने अपने रूम से निकल कर इधर उधर भाग रहे है और उनमें से लगभग सभी लोग नंगे या फिर टावल में है। तभी एक आदमी वहाँ से भागता हुआ मुझे बोला कि अरे भाई जल्दी जल्दी भाग निकलो.. यहाँ पर पुलिस का छापा पड़ा है

फिर में बोला कि पुलिस का छापा किस बात का यार? तो वो आदमी बोला कि अब ऐसी जगह तो कभी भी छापा पढ़ सकता है.. ज्यादा बात करके वक़्त बर्बाद मत करो भागो वरना लेने के देने पढ़ जाएँगे। फिर में बहुत डर गया और तुरंत रूम में घुसा और कनिका को बोला कि लगता है इस होटल में कुछ गड़बड़ है और पुलिस का छापा पड़ा है और सब भाग रहे है.. हमें भी निकल जाना चाहिए अंजान शहर है.. कहीं कुछ गड़बड़ ना हो जाए और यहाँ पर फंस गये तो हमें कोई जानता भी नहीं है। तो कनिका बोली कि नहीं नहीं हमें कोई गड़बड़ में नहीं फसना है जल्दी से चलो निकलते है यहाँ से। फिर हम लोग समान पैक कर ही रहे थे कि अचानक दरवाज़ा को धक्का मारकर पुलिस अंदर आ गयी और हमें पकड़ कर जीप में बाकी लोगो के साथ बैठाकर पुलिस स्टेशन ले गयी। हम सब बहुत डरे हुए थे और पुलिस स्टेशन पहुंचने के बाद हमे मुझे मालूम चला कि उस होटल में रंडीबाजी होती थी और वो होटल इसलिए बदनाम था क्योंकि वहाँ पर सब लोग रंडियां लेकर जाते थे और अब पुलिस यह समझ रही थी कि में भी वहाँ पर रंडी लेकर गया था और कनिका कोई रांड थी कनिका को बाकी रंडियों के साथ खड़ा कर दिया गया था और मुझे बाकी ग्राहकों के साथ। फिर में चिल्ला चिल्लाकर बोल रहा था कि हम लोग शरीफ लोग है और हमें मालूम नहीं था कि यह होटल कैसा है.. लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं था और जितने पुलिस वाले थे वो यही बोल रहे थे कि सब लोग पुलिस के पकड़े जाने के बाद यही बोलते है। फिर बहुत चिल्लाने के बाद में थक गया था और मैंने सोचा कि समझदारी इसी में है कि में डाइरेक्ट इंचार्ज ऑफिसर से बात करूं।

फिर मेरे पास में खड़े एक आदमी ने बोला कि डरो मत भाई कुछ नहीं होगा यह साला ऑफिसर बहुत कुत्ते किस्म का आदमी है.. घुसखोर है साला। कुछ पैसे वैसे दे देना चुपचाप छोड़ देगा और साला अगर सिर्फ़ पैसे से नहीं माना तो जिस रांड को तुम होटल में लाए होंगे उसे एक बार चुदवा देना.. वो तुम्हे बिना परेशान किए जाने देगा। तो में एकदम गुस्सा हो गया और बोला कि नहीं नहीं यार वो तो मेरी बीवी है। फिर वो आदमी बोला कि ओहह सॉरी सॉरी यार.. लेकिन ध्यान से पुलिस ऑफिसर टाईट है थोड़ा पैसे वैसे माँगे तो दे देना और रफ़ा दफ़ा कर देना.. नहीं तो यह बात तुम्हारे फोटो के साथ कल के पेपर में फ्रंट पेज में आ जाएगी। फिर में बोला कि ठीक है देखते हैं और थोड़ी देर में पुलिस वाला आया और उसने हम सब को जैल में डाल दिया और बोला कि अब एक एक करके अंदर भेजो। कनिका दूसरी लड़कियों के साथ लेडीस रूम में बंद थी और में जैल में दूसरे आदमी और दल्लो के साथ बैठा था।

फिर एक दल्ला मेरे पास आया और बोला कि तुम कौन सी रांड लाए थे और किस दलाल से खरीदते हो। में बहुत डरा हुया था और कुछ नहीं बोला। तो वो बोला कि कोई बात नहीं यार यह हमारा हर रोज़ का काम है और यहाँ में कई बार आ चुका हूँ और यहाँ के ऑफिसर का नाम भवानी सिहं है। वो साला वैसे तो बहुत कड़क पुलिस वाला है.. लेकिन उसकी कमज़ोरी पैसा और खूबसूरत लड़की है। तभी वो हर 2-3 महीने में छापा मारता रहता है और रंडियों को पकड़ कर बहुत ऐश करता है.. जो आसानी से मान जाती है उसे चोदकर जल्दी छोड़ देता है और जो नहीं मानती उसे यहीं पर जैल में रखता है और ज़बरदस्ती रेप कर देता है और वैसे ऐसी नौबत नहीं आती क्योंकि आख़िर लड़कियाँ सभी रंडी तो होती है आसानी से बचने के लिए अपनी चूत दे देती है और साला लड़कियाँ तो फ्री में चोदता ही है साथ में हमसे पैसे भी बटोर लेता है साला मदारचोद।

फिर यह सब बात सुनकर मेरी फट गयी कि साला पता नहीं कितने पैसे माँगेगा और कहीं इसकी कनिका को देखकर नियत ना बिगड़ जाए। फिर सब एक एक करके अंदर जा रहे थे किसी को घर जाने दे रहे थे और किसी को वापस जैल में डाल रहे थे और फिर 1 घंटे बाद मेरा नंबर आया और में ऑफीस के अंदर गया तो देखा कि अंदर ऑफिसर बैठा हुया था और उसके साथ एक लेडीस ऑफिसर भी बैठी हुई थी शायद वो लेडीस ऑफिसर इसकी जूनियर थी क्योंकि वो इसको सर सर कहकर बात कर रही थी.. ऑफिसर मस्त होकर अपनी दारू पी रहा था और लेडीस ऑफिसर सिगरेट फूंक रही थी। तो में समझ गया कि माहोल कुछ ठीक नहीं है और दोनों शक्ल से बड़े कड़क दिख रहे थे और में बस यही जानता था कि जितना जल्दी हो यहाँ से निकलना है चाहे कितने भी पैसे लग जाएँ।

ऑफिसर बोला : क्यों बे किस रांड को लेकर आया था चोदने के लिए?

फिर लेडीस पुलिस ने कनिका को बुलाया.. तो ऑफिसर ने देखा और एकदम उसकी आँखें फटी की फटी रह गयी वो उसको एकदम घूर रहा था और बोला कि यार आईटम तो एकदम झक्कास है एकदम टिप टॉप इसको पहले कभी इस बाज़ार में नहीं देखा कहाँ की आईटम है।

में बोला : नहीं नहीं सर यह उस टाईप की लड़की नहीं है यह तो मेरी बीवी है।

तो ऑफिसर हंसने लगा और बोला कि फिर क्या इसे बैचने आया था इस होटल में? लेडीस ऑफिसर और ऑफिसर दोनों ज़ोर ज़ोर से हंसने लगे। फिर बोले कि ठीक है लड़की को वापस रूम में डालो और तुम यहीं पर रुको।

फिर कनिका चली गयी और ऑफिसर मेरी तरफ देखा और बोला कि सच सच बता कहाँ से लाया इस माल को और कितने की है? तो मैंने बोला कि नहीं नहीं सर माँ कसम यह मेरी बीवी है। फिर ऑफिसर बोला कि तेरे पास क्या सबूत है? फिर मैंने कहा कि मेरे पास सबूत है सर.. लेकिन मेरे घर पर है यहाँ नहीं है। तो ऑफिसर बोला कि तो कैसे विश्वास करें कि तुम पति-पत्नी हो और यह भी तो हो सकता है कि तुम लोग आतंकवादी हो। तो मैंने कहा कि नहीं सर हम बहुत शरीफ लोग है। फिर ऑफिसर बोला कि यहाँ पर आकर सब शरीफ बन जाते है और फिर उसने लेडीस ऑफिसर की तरफ इशारा किया और मेडम मुझे बोली कि अच्छा ठीक है अभी तुम पास वाले रूम में जाओ और इंतज़ार करो।

Loading...

फिर मैंने बोला कि सर जो भी है हम यहीं देख लेते है ना.. सर आप जितने पैसे बोलेंगे हम दे देंगे। तो ऑफिसर एकदम से गुस्सा हो गया और बोला कि क्या समझते हो मुझे.. साले जैल में डाल दूँगा? तो मेडम बोली कि तू रूम में जा में अभी आती हूँ। फिर में पास वाले रूम में इंतज़ार करने लगा.. कुछ 10 मिनट के बाद लेडीस पुलिस आई और उसने बोला कि यह तुमने क्या बोल दिया वहाँ पर.. कोई क्या सीधे ही ऑफर करता है? और यह सब बातें सबके सामने नहीं करते.. सर बहुत गुस्से में है और जब वो गुस्सा होतें है तो उनसे बात नहीं कर सकते और वो किसी की भी नहीं सुनते। तो मैंने बोला कि प्लीज मेडम आप ही बताए कि में क्या करूं? अब आप ही मुझे बचा सकती हो.. आप जितने पैसे बोलोगी में दे दूँगा और प्लीज हमें जाने दो.. हमने कोई ग़लत काम नहीं किया और वो असली में मेरी बीवी है हम लोगो ने ग़लती से वो होटल ले लिया था।

Loading...

फिर लेडीस ऑफिसर बोली कि अब तुम्हारे पास सिर्फ़ एक ही रास्ता बचा है। तो मैंने कहा कि जो आप बोलो हमें कबूल है और जो आप बोलेंगी हम करेंगे.. बस हमें जाने दो.. प्लीज। फिर लेडीस ऑफिसर बोली कि ठीक है तो फिर ऑफिसर साहब तुमसे कोई पैसे वैसे नहीं चाहते। फिर मैंने बोला कि तो फिर क्या चाहते है वो? तो लेडीस ऑफिसर बोली कि सही में तो उनको तुम्हारी बीवी भा गयी है और उनको वो बहुत पसंद आई है और वो चाहते है कि आज रात वो उनकी दुल्हन बने। फिर में एकदम सहम उठा और बोला कि यह नामुमकिन है और ऐसा सोच भी कैसे लिया उन्होंने.. पुलिस वाले हैं तो क्या कुछ भी करेंगे.. में अभी जाता हूँ उनको सबक सीखाने। फिर लेडीस ऑफिसर एकदम कड़क होकर मुझे और कनिका को बोली कि देखो तुम लोग भूल गये क्या कि किस केस में अंदर आए हो? अगर वो चाहे तो 5-6 साल की तो सज़ा पक्की है तुम्हारी और अगर वो चाहे तो 2-3 झूटे गवाह से कोर्ट में बुलवाकर तुम्हारी बीवी को आराम से रंडी साबित कर देंगे और फिर जैल में डलवा देंगे और एक बार वो जैल आ गयी तो फिर तो तुम जानते ही हो कि जैल में दुनिया भर के मंत्री आते जाते है यह उन सब से चुदवाएगी और जब मन चाहा ऑफिसर से लेकर बड़े बड़े गुंडे मवाली तुम्हारी बीवी को चोदेगे और हाँ यह 4-5 साल में तो पक्की रांड बन जाएगी और जानते हुए भी तुम कुछ नहीं उखाड़ पाओगे.. क्योंकि तुम दूसरी जैल में बंद यह सब देख रहे होंगे.. इसलिए में बोलती हूँ कि मेरी बात मानो और चुपचाप चुदवालो वरना हम कुछ भी नहीं कर सकते हैं.. केस अभी तक रफ़ा दफ़ा नहीं हुया है। केस अब भी हमारे पास है। बोलो क्या चाहते हो रंडीगिरी और दलाली का केस बनवाकर 4-5 सालो के लिए अंदर करवा दूँ या फिर तुम्हारी बीवी राज़ी है सोच लो सिर्फ़ 2-3 घंटो की बात है फिर तुम लोग हमेशा के लिए आज़ाद हो कोई घाटे का सोदा नहीं है।

फिर मैंने बोला कि हमें अपने वकील से बात करनी है? तो लेडीस ऑफिसर बोली कि कोई फोन नहीं मिलेगा जब तुम्हारा वकील आएगा तब तक तो केस कोर्ट में पेश हो जाएगा और तुम्हारी बीवी रंडी साबित हो जाएगी और तुम एक दलाल साबित हो जावोगे.. फिर तुम दूसरी जैल में सड़ोगे और तुम्हारी बीवी किसी मंत्री या ऑफिसर के बिस्तर में रात गुज़ारेगी.. तुम्हारे पास सिर्फ़ 10 मिनट हैं अच्छे से सोच लो में 10 मिनट में आती हूँ और मुझे यकीन है कि तुम तुम्हारी तरफ से समझदारी से काम लोगे.. वरना हमें और भी तरीके आते हैं। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे हैं।

फिर वो चली गयी में कनिका के पास गया और बोला कि यार हम लोग फंस गये है और बहुत बुरी तरह फंसे है अगर कल के पेपर में नाम आ गया तो पूरी इज़्ज़त मिट्टी में मिल जाएगी और यह न्यूज़ टीवी वाले तो ऐसी की तैसी कर देंगे। तो कनिका रोने लगी और बोली कि अब क्या करें जी.. हमें बहुत डर लग रहा है.. मुझे जैल नहीं जाना है कुछ भी करिए और मुझे यहाँ से बाहर निकालो। फिर मैंने बोला कि कल अगर यह लोग हमें कोर्ट ले गये तो फिर बात बिगड़ जाएगी और फिर बात हमारे बस से बाहर निकल जाएगी.. जो भी करना है अभी करना पड़ेगा.. यह अंजान शहर है और हमें कोई नहीं जानता। यहाँ हमारी कोई पहुंच काम नहीं आएगी। जो करना है हमें अभी करना है। तो कनिका बोली कि क्या करेंगे आप? फिर में बोला कि में नहीं तुम करोगी ऑफिसर के साथ।

तो कनिका बोली कि तुम चाहते हो कि में उसके साथ बिस्तर में रात बिताऊँ? फिर मैंने बोला कि में कभी नहीं चाहूँगा कि तुम उसके साथ चुदवाओ या रात बिताओ.. लेकिन उसके अलावा कोई रास्ता नहीं है और हम लोग बहुत बुरे केस में फंसे है। वो जो चाहे कर सकते है.. अगर वो अभी तुम्हारा रेप भी कर दे और ज़बरदस्ती 2-3 लोग मिलकर चोद भी दे तो हम लोग कुछ केस नहीं बनवा सकते.. लेकिन हम कुछ बोले भी तो पुलिस कोर्ट में साबित कर देगी कि तुम एक रंडी हो जो होटल में किसी से चुद रही थी और हम लोग मिले भी तो एक रंडीखाने होटल में.. हमारी बात का कोई यकीन भी नहीं करेगा। तो कनिका बोली कि मतलब कोई रास्ता नहीं है क्या?

फिर में बोला कि नहीं है सिवाए उसके कि तुम 2-3 घंटे ऑफिसर को दे दो.. कनिका अब सब तुम्हारे हाथ में है.. तुम चाहो तो यह सब आज रात ही निपट सकता है और किसी को कुछ पता भी नहीं चलेगा.. यह शहर अंजाना है और यहाँ हमें कोई नहीं जानता और यह बात एक राज़ बनकर यहीं पर दफ़न हो जाएगी और हम लोग इस बात का कभी ज़िक्र नहीं करेंगे। तभी लेडीस पुलिस ऑफिसर आ गयी और बोली कि फिर क्या सोचा तुम लोगों ने?

क्या सोचा? तुम लोगो को जैल में डालूं या तुम्हारी बीवी तैयार है साहब का बिस्तर गर्म करने के लिए? फिर कनिका मेरी तरफ देख रही थी और वो बोली कि में तैयार हूँ मेडम। में चाहता तो नहीं था कि मेरी बीवी चुदे.. लेकिन एक आस भी थी कि हम लोग बच जायेंगे और मैंने बोला कि मेडम साहब से बोलना कि थोड़ा आराम से करे और कोई मार पीट तो नहीं होगी ना? तो मेडम बोली कि तुम बिल्कुल भी चिंता मत करो साहब बड़े प्यार से चोदते है और मुझे देखो में पिछले 5 साल से उन्ही से चुदवा रही हूँ कहीं कोई निशान दिख रहा है क्या? फिर मेडम उसे लेकर दूसरे रूम में ले गयी और मुझे बाहर इंतज़ार करने को कहा.. फिर 15-20 मिनट हो गये.. ना मेडम आई और ना ही कोई खबर। मेरा जी मचल रहा था और घबरा भी रहा था कि पता नहीं ज़ालिम ऑफिसर मेरी बीवी की क्या हालत कर रहा होगा? कितनी बेरहमी से चोद रहा होगा और पता नहीं मेरी बीवी को कितना दर्द हो रहा होगा?

फिर में बाहर रूम में बैठा था कि लेडीस पुलिस ऑफिसर आई और मुझे देखकर बोली कि क्या हुआ बड़े टेंशन में दिख रहे हो? टेंशन मत लो यार तुम्हारी बीवी तो बड़े ऐश में है और बड़े मज़े लेकर चुदवा रही है एकदम मस्ती में.. यकीन नहीं होता तो चलकर देख लो.. क्या तुम देखना चाहते हो उसे चुदते हुए? तो मैंने कहा कि हाँ मुझे वहाँ पर एक बार ले चलो प्लीज। फिर मेडम बोली कि ठीक है.. लेकिन ज़रा भी शौर नहीं होना चाहिए। तुम चुपचाप देखना और वापस आ जाना। तो मैंने कहा कि ठीक है.. फिर वो मुझे ऊपर के एक रूम में ले गयी जहाँ पर हथियार का समान जैसे पिसटल्स, बुलट और बाकी स्टॉक रखते है मतलब वो स्टोर रूम था और वहाँ पर बहुत गंदगी थी। तो मेडम बोली कि इस स्टोर रूम के पास में एक गेस्ट रूम है वहाँ पर तुम्हारी बीवी का गेम बज रहा है तुम चाहो तो इस रूम से उस रूम में देख सकते हो। फिर मैंने कहा कि वो कैसे? तो वो बोली कि स्टोरेज रूम और गेस्ट रूम दोनों आपस में जुड़े हुए हैं और दोनों के बीच बस एक दीवार है तो दीवार की ऊपर वाली खिड़की जुड़ी हुई है। तुमको बस खिड़की से झांकना है। फिर पास में एक टेबल था मैंने उसे उठाकर खिड़की तक पहुंच गया और मेडम बोली कि अब में जाती हूँ.. लेकिन शौर बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए और वो यह कहकर वो चली गयी।

तो में हिम्मत करके झाँका और मैंने देखा कि पुलिस ऑफिसर कनिका के ऊपर चड़ा हुया था और कनिका उसे कसकर पकड़े हुई थी और पुलिस ऑफिसर उसे ज़ोर ज़ोर से धक्का देकर चोद रहा था झप छप हप छप की आवाज़ें आ रही थी और साथ में मेरी बीवी की सिसकियाँ भी सुनाई दे रही थी और मेरी बीवी कह रही थी कि अह्ह्ह नहीं अब मुझे अह्ह्ह नहीं छोड़ दो अहह ओह हूंमम्म और ऑफिसर लगातार उसके बूब्स चूस रहा था। फिर उसने उसे गोद में उठा लिया और इंग्लिश स्टाईल में लगभग 10 मिनट तक चोदा.. फिर वो उठ खड़ा हुआ और वो टेबल के पास गया और दो दारू के ग्लास लाया एक मेरी बीवी को दिया और एक खुद पीने लगा। कनिका ने मना किया.. लेकिन उसने डराकर उसे ज़बरदस्ती पिला दिया।

फिर मैंने देखा कि उसने कनिका को इशारा किया और कनिका नीचे झुकी और चेहरा ऊपर किया। ऑफिसर ने अपना बड़ा काले कलर का लंड उसके होंठ पर रगड़ा और 15 मिनट तक चुसावाया। मुझे यह सब अच्छा नहीं लग रहा था.. लेकिन में कर भी क्या सकता था? कनिका को उसने अपने बड़े से लंड से बहुत चोदा.. कभी उसका बूब्स चूसा.. कभी अपना लंड चुसाया.. कभी अपना लंड उसके बूब्स के बीच में रखकर घिसा.. कनिका बिल्कुल बेबस थी।

उसने चुपचाप चुदवाया और बस उसकी आवाज़े और सिसकियाँ ओह मर गई प्लीज आहह अहह अब प्लीज जाने दो आहह यह सब आवाज़े सुनकर मेरा लंड भी खड़ा हो गया था। तभी मेडम आई और मुझे बाहर जाना पड़ा। कुछ एक घंटे बाद ऑफिसर मेरे पास आया और बोला कि यार थॅंक्स ऐसा माल पहली बार चोदा है मज़ा आ गया तेरे ऊपर तरस आ रहा है.. लेकिन क्या करूं तेरी बीवी को देखकर कंट्रोल नहीं हुआ.. लेकिन आज मज़ा आ गया। तभी कनिका आई ऑफिसर ने उसे अपनी तरफ खीचा और मेरे सामने फ्रेंच किस किया और बोला कि जाओ अब तुम लोग आज़ाद हो। जल्दी जाओ वरना मेरा मूड बदल जाएगा। फिर हम लोग तुरंत ही पुलिस स्टेशन से निकल गये और सीधा बस पकड़ कर घर चले आये। दोस्तों इस बात को हमने किसी को नहीं बताया।

तो दोस्तों यह था शिमला में मेरी बीवी का राज। आज जब भी हम दोनों वो रात याद करते है तो मेरा लंड तनतना जाता है और कनिका भी बड़ी मस्त हो जाती है ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!

Online porn video at mobile phone


new hindi story sexyhindi sex kahaniasexy new hindi storysexy story in hindi fontsexy stoies in hindibhabhi ne doodh pilaya storykamuktha comnew hindi sexy storeynind ki goli dekar chodasex story download in hindisexy free hindi storyhindi sex stories allindian sax storiessexy storry in hindihinde saxy storyhindi sexi stroysimran ki anokhi kahaninew sexi kahanisex hindi sexy storysexy new hindi storyindian sax storyreading sex story in hindihindi saxy kahanifree hindi sex storiesnew hindi sexy story comhindi sex story in voicesexy stoy in hindibhabhi ne doodh pilaya storyhindi sxe storesax stori hindesex hindi sexy storyhindi sex story sexsexy sotory hindihindhi sex storisex hindi sex storysexy stry in hindireading sex story in hindisexy story in hundistore hindi sexhind sexy khaniyasex hindi sitorybehan ne doodh pilayahindi sex story audio comhidi sax storyhini sexy storymonika ki chudaisex stories in hindi to readhinde sax storesexi hindi kahani comkamuka storysexy hindy storiesindian hindi sex story comhindi sexy soryhindi sex story downloadhindi sexi storeisread hindi sex stories onlinehendi sax storesexy new hindi storychut land ka khelhindi history sexindian sex stories in hindi fontsindian sax storyhindi sec storysexy adult hindi storyhindi sax storiyhindi sex story in voicehindhi saxy storynew hindi sexy storychudai story audio in hindisexy hindy storiesread hindi sex storiessexy story in hundihindi sex storaisex stores hindi comfree sex stories in hindisaxy story hindi mehindi sexy kahani in hindi fonthinde sax storesex story hindi allhindi sex katha in hindi fontsexy story in hundisex sexy kahanihinde sax storysexy storry in hindisex stories in hindi to readhinde sex estoresex story hindi allsexstory hindhisexy story new hindiwww sex storeysexstori hindisexy adult hindi storysexy hindy storiessexy stry in hindisex stories in audio in hindi