सोनाली का वशीकरण करके चोदा

0
Loading...

प्रेषक : राज …

हैल्लो दोस्तों, मेरी उम्र 25 साल है, मेरी हाईट 5 फुट 9 इंच है। में दिखने में हैंडसम हूँ, लोग मुझे स्मार्ट भी कहते है। मेरी एक खास बात है कि मेरा लंड पूरा 7 इंच लम्बा है और पीछे से 4 इंच मोटा और आगे से 3 इंच मोटा और एकदम गोरा है, मेरे लंड की टोपी पिंक है और बिल्कुल शेप में है, मेरे बॉल्स काफ़ी बड़े है और चीकू जैसे है। हमारे बगल वाले घर में एक लड़की रहती है जिसका नाम सोनाली है और वो बहुत ही खूबसूरत है और बिल्कुल सानिया मिर्जा (टेनिस प्लेयर) जैसी दिखती है, उसकी हाईट लगभग 5 फुट 5 इंच की होगी और उसकी उम्र यही कोई 20 साल होगी, उसका फिगर साईज लगभग 30-24-32 का होगा। वो मुझे बहुत पसंद थी और में हमेशा से उसको चोदना चाहता था। मैंने वैसे तो बहुत ही ट्राई किया था, लेकिन वो मेरे सामने ही नहीं देखती थी।

फिर एक दिन न्यूज पेपर में एक ज्योतिष् (महाराज) की एड थी और उसमें वशीकरण (काला जादू) से लड़की पटाने का वादा किया था। तो तब मैंने उस ज्योतिष से संपर्क किया। तो तब उसने उसका फोटो माँगा। फिर मैंने अपने मोबाईल से उसका फोटो लिया और प्रिंट करवाकर ज्योतिष को दिया। उस ज्योतिष ने 5000 रुपये चार्ज किया था। तो तब मैंने उसको 3000 रुपये दिए और बाकी का पैसा लड़की पटने के और उसको चोदने के बाद देने का वादा किया। फिर थोड़े ही दिनों में लड़की का बर्ताव चेंज होने लगा और फिर मैंने उसको पटाने के लिए वो सब कुछ किया, जो कि एक सेक्सी लड़के को करना चाहिए। अब वो मेरे सामने देखकर हंसने लगी थी, तो इससे मेरी हिम्मत बढ़ गयी तो तब मैंने उसको लेटर लिखकर शाम को गार्डन में बुलाया।

फिर हमारी फर्स्ट मुलाकात में ही मैंने उसकी चूचीयों को दबाया और उसको किस किया। वो पहले तो मना करने लगी, लेकिन बाद में उसने भी मेरे लंड को मेरी पेंट के ऊपर से सहलाना शुरू कर दिया। फिर मैंने उस ज्योतिष से संपर्क किया और उसको 1000 रुपये दिए और कहा कि ऐसा करो कि वो मुझसे चुदवाए। फिर मैंने सोनाली को अगले दिन बाहर चलने के लिए इन्वाइट किया। अब वो अपने घर पर कोचिंग जाने का बहाना करके मेरे साथ बाइक पर बैठ गयी थी। फिर मैंने होटल में एक रूम बुक करवाया और बाहर घुमने के बहाने उसे होटल में लेकर गया।

फिर पहले तो वो विरोध करने लगी, लेकिन बाद में मैंने बहाने बनाकर उसको पटाया। फिर होटल के रूम में जाते ही मैंने उसको किस किया और पीछे से उसके बूब्स को दबाया। अब वो भी मुझे फ्रेंच किस करने लगी थी। फिर मैंने धीरे से उसकी पेंटी में अपना एक हाथ डालकर उसकी चूत को सहलाना शुरू किया। तब वो एकदम से नाराज हो गयी और कहने लगी कि यह सब शादी के बाद, पहले मुझसे शादी करो बाद में सेक्स करना। तब मैंने उससे कहा कि शादी तो मुझे तुझसे ही करनी है मेरी रानी और फिर मैंने उससे कहा कि में सेक्स नहीं कर रहा, हम यूँ ही मज़ा लूटेंगे और फिर शादी के बाद सेक्स करेंगे। में जानता था कि एकबार उसकी चूत को चाट डालूँगा, तो वो खुद ही सेक्स कराएगी। फिर मैंने उसको लेटा दिया और उसकी चूचीयाँ नंगी कर डाली और चूसने लगा था। फिर मैंने उसकी पेंटी भी उतार दी और उसकी चूत को चाटने लगा था। अब वो पूरे मज़े से अपनी चूत को चटवा रही थी। फिर मैंने धीरे से मेरी पेंट की चैन खोली तो मेरा लंड जो कि तना हुआ था झट से बाहर निकल गया। तब वो चौंक गयी और कहने लगी कि बाप रे इतना बड़ा लंड होता है क्या?

अब मेरे लंड छेद में से कुछ सफ़ेद-सफ़ेद निकल रहा था, जो काफ़ी चिपचिपा था। अब सोनाली मेरे लंड को चाटने लगी थी और कहने लगी कि उसका स्वाद बटर जैसा है। अब हम दोनों 69 की पोज़िशन में लेट गये थे, यानी मेरा मुँह उसकी चूत पर और उसका मुँह मेरे लंड पर था। अब हम दोनों एक दूसरे के लंड और चूत को चाटने लगे थे, उसकी चूत की साईज़ काफ़ी बड़ी थी और बीच के होंठ काफ़ी लंबे थे, उसका क्लिट काफी छोटा और चूत का गेप थोड़ा सा छोटा था। फिर में उसकी चूत के होंठो पर अपनी ज़ुबान फैरने लगा। अब वो सिसकियाँ लेने लगी थी। अब वो भी मेरा लंड अच्छी तरह से चाट रही थी और हर बार जितना अंदर जा सके उतना अपने मुँह में ले रही थी। अब में अपने एक हाथ की उंगली उसकी चूत में डालने लगा था और अपने होंठो से उसकी चूत चाटने लगा था। अब वो काबू से बाहर होती जा रही थी और अपनी गांड उछाल-उछालकर ऊऊऊ, आआआहह कह रही थी।

अब वो मेरे बॉल को भी चाटने लगी थी और अब वो उसकी गांड को उछाल उछालकर मज़े लेने लगी थी। फिर मैंने अपनी एक उंगली और ज़्यादा उसकी चूत में डाली। तब वो हैरान रह गयी और ऊऊऊ, आह कहकर मुझे रोकने जा रही थी। फिर मैंने उसकी चूत को अपने होंठो में दबाकर ज़ोर-ज़ोर से चूसना चालू किया। अब वो बहुत एग्ज़ाइटेड हो गयी थी और आहह आहह कहने लगी थी। तभी उसकी चूत पानी छोड़ने लगी और अब मेरी उंगली पर उसका सफ़ेद-सफ़ेद पानी आने लगा था। अब वो झड़ने वाली थी और उसकी सिसकारियों से में भी एग्जाइटेड होकर ज़ोर-ज़ोर से उसकी चूत चाटने लगा था। अब में अपनी जीभ को उसकी चूत में डालकर सहलाने लगा था। अब वो बहुत हॉर्नी हो गयी थी और आहह, आआआअहह करके बोलने लगी थी अब और मत तड़पाओ, अपने इस लंड से मुझे चोद दो।

Loading...

फिर तभी में उठा और थोड़ा तेल उसकी चूत में लगाया और थोड़ा मेरे लंड पर भी लगाया और फिर उसको कमर के बल लेटाकर उसके दोनों पैर मेरे कंधो पर रख दिए। अब मेरा लंड पूरी तरह से खड़ा था और नसें तनी हुई थी। फिर मैंने अपने लंड को उसकी चूत पर रगड़ा और टोपी को उसकी चूत के मुँह पर रखकर ज़ोर से एक झटका दिया। अब में एक ही झटके में उसकी सील तोड़ना चाहता था। तभी वो ज़ोर से चीख पड़ी ऊऊऊ माँ, वो इतनी ज़ोर से चीखी थी की होटल के रूम के बाहर भी आवाज गयी होगी। अब मेरा लंड एक ही झटके में आधा यानी 6 इंच अंदर चला गया था। अब वो आआआआहह, माँ, आआ, मर गयी, बाहर निकालो, ऊऊऊऊऊऊओं जैसे चिल्ला रही थी और मेरी पकड़ से छूटने के लिए ज़ोर लगा रही थी। अब उसकी आँखों में से आसूं निकल रहे थे। तब मैंने फिर से एक ज़ोर का झटका मारा तो तब वो फिर से चिल्ला उठी आआआआअहह, आऊ, माँ, आआआ और साथ में उसकी चूत में से खून भी निकल रहा था। अब वो बेहोश हो गयी थी। अब मेरा लंड लगभग 8 इंच अंदर जा चुका था। अब में घबरा गया था और अपना लंड बाहर निकालकर पानी लाने के लिए उठा और उसके मुँह पर डाला। अब भी बेहोश थी और उसकी चूत में से खून धीरे-धीरे निकल रहा था।

अब मेरे लंड पर भी कुछ खून लगा हुआ था। फिर मैंने बार-बार उसके मुँह पर पानी डाला और लास्ट में पूरा बोतल उसके मुँह पर डाल दिया। तब वो अपनी आँखे झपकाती हुई होश में आई और आआआहह, आहह कहकर बताने लगी कि साले ये क्या किया? मुझे बहुत दुख रहा है और अब वो खड़ी हो गयी थी और अब उसे चक्कर भी आ रहे थे। फिर मैंने उसे हाथ पकड़कर बैठा दिया और पास में पड़ा टावल उठाकर उसकी चूत पर रख दिया। अब बेड की चादर पर भी खून गिरा हुआ था, उसे देखकर वो घबरा गयी थी और टावल उठाकर उसकी चूत देखने लगी थी, जहाँ से अब भी थोड़ा सा खून निकल रहा था। अब उसे चक्कर आ रहे थे और वो दर्द के मारे अब भी आहह, आहह कर रही थी। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

फिर उसने मुझे पानी पिलाने को कहा, लेकिन बोतल खाली थी। फिर मैंने उसे लेटा दिया और कम्बल ओढ़ाकर अपने कपड़े पहनकर रूम के बाहर पानी लेने चला गया। फिर जब में वापस आया तो तब वो करवट बदलकर सो रही थी। अब पीछे से उसकी गांड दिख रही थी। फिर पानी पिलाने के बाद वो मुझे गालियाँ देने लगी साले ये क्या किया? मुझे बहुत दर्द हो रहा है। तो तब मैंने कहा कि जान यह तो सभी लड़कियों को एक दिन सहन करना पड़ता है। फिर मैंने टावल से उसकी चूत पोंछकर उसे वॉश करने को कहा। अब खून आना बंद हो चुका था। फिर जैसे ही वो वॉशरूम में जाने के लिए उठी तो उसके पैर सही तरह से नहीं उठ रहे थे और अब उसको चलने में भी दर्द हो रहा था। अब में पीछे से यह सब देखकर बहुत खुश हो रहा था और अपना लंड मसल रहा था। फिर वॉशरूम से आने के बाद वो अपने कपड़े उठाने लगी। तब मैंने पीछे से जाकर उसको दबोच लिया और उसकी चूचीयाँ मसलने लगा था। अब वो घबरा गयी थी और कहने लगी कि अब क्या मुझे खा जाओगे?

तब मैंने कहा कि मेरी रानी अभी तो सिर्फ़ सेक्स की शुरुआत ही हुई है। अभी तो तुमको मलाई चटानी बाकी है, लेकिन अब तुम्हें दर्द नहीं होगा और मज़ा आएगा। फिर मैंने उसे बेड पर उठाकर पटका और उसकी चूत को चाटने लगा था। अब मेरी जीभ उसकी चूत के अंदर घुमाने लगी थी और अब वो अपने मुँह से आआआ, आआआआआ कहने लगी थी। अब उसकी आवाज में दर्द नहीं रहा था, लेकिन वो मज़े लेने लगी थी। फिर मैंने उसकी चूत पर फिर से तेल लगाया और अपने लंड पर भी थोड़ा तेल लगाया। अब मैंने उसकी टाँगे ऊँची करके मेरे कंधे पर रख दी थी और फिर से मेरा लंड का सुपाड़ा (टोपी) उसकी चूत में डालने लगा था। फिर अबकी बार मैंने धीरे-धीरे चोदने का इरादा किया और मेरा लंड उसकी चूत में 2 इंच अंदर करके झटके मारने लगा था और साथ ही साथ उसकी निपल्स को भी मसलने लगा था और उसको किस भी करने लगा था। अब तेल ज़्यादा होने की वजह से मेरा लंड पचक-पचक के साथ अंदर जा रहा था।

Loading...

अब वो भी अपनी चूत को एडजस्ट करके मेरा साथ देने लगी थी और अया आआआआ कह रही थी। अब मैंने मेरा लंड धीरे-धीरे करके 7 इंच जितना अंदर घुसा दिया था और धीरे-धीरे झटके देने लगा था। अब उसे दर्द होने लगा था और अब वो अपना एक हाथ मेरे पेट के नीचे रखकर मुझे झटके मारने से कंट्रोल कर रही थी। फिर मैंने फिर से एक ज़ोरदार झटका मारने का इरादा किया और पीछे हटकर उसके पैरो को टाईट पकड़ा, जो कि मेरे कंधे पर थे और ज़ोर से एक झटका मारा। तब वो फिर से ऊऊओह, माँ, आआआ माँ करने लगी थी और मुझसे कहने लगी कि साला मुझे पटाकर खूब मज़े लूटता है, साले जल्दी से अपना लंड बाहर निकाल, मुझे बहुत दर्द हो रहा है। लेकिन अब में उसको ज़ोर-ज़ोर से चोदने लगा था और साथ ही साथ उसको फ्रेंच किस करने लगा था।

अब उसके मुँह से आहह आआआ की आवाज हर झटके के साथ आ रही थी और बेड भी हिलकर दीवार से टकरा रहा था। फिर मैंने बेड के ऊपर वाले हिस्से पर अपने हाथ रख दिए और अब मेरा पूरा लंड उसकी चूत में अंदर बाहर पेलने लगा था। अब मेरा लंड उसके गर्भाशय से टकरा रहा था और वो में महसूस कर रहा था। अब करीब 20 मिनट तक उसकी चूत को चोदने के बाद उसमें से पच-पच की आवाज आने लगी थी और अब में समझ गया था कि वो झड़ने वाली है। तब मैंने उसकी दोनों टाँगे अलग करके फैला दी और जितनी हो सके चौड़ी कर दी, वी-शेप में। अब में खड़ा हो गया था और झुककर उसको चोदने लगा था। अब उसे भी मज़ा आने लगा था और अब वो सिसकियाँ भरने लगी थी और कहने लगी कि जल्दी-जल्दी चोदो और चोदो। अब में उसे पूरे झटके मारकर मेरा पूरा 12 इंच का लंड उसकी चूत में एक साथ डालने लगा था। अब उसे भी दर्द हो रहा था, लेकिन उसे मज़ा भी आ रहा था। अब वो अपने मुँह से आई लव यू बोल रही थी और अब उसने अपनी एक टांग ऊपर कर ली थी और मेरे कंधे पर रख दी और दूसरी टांग फैला दी थी।

अब में थोड़ा सा साईड में आकर उसको क्रॉस में चोदने लगा था। अब में भी झड़ने वाला था तो तब में भी ज़ोर-ज़ोर से झटके मारने लगा। अब सोनाली भी झड़ गयी थी और आआआ, आआआआ कहकर आई लव यू बोलने लगी थी। अब में झड़ने वाला था और फिर में अपनी मलाई उसके मुँह में डालने के लिए उठा और उसको मेरा लंड अपने मुँह में लेने को कहा। अब सोनाली मेरा लंड अपने मुँह में लेकर चूसने लगी थी। फिर थोड़ी देर के बाद मैंने अपना सारा गर्म-गर्म रस उसके मुँह में डाल दिया और थोड़ा सा उसकी चूचीयों पर डाल दिया था। अब वो एकदम से दंग रह गयी थी और कहने लगी कि यह सब क्या है? तो तब मैंने उसे समझाया कि यह मेरा प्यार और तुम्हारे लिए मेरा प्रसाद है, इसको चाटो। तब उसने मेरा पूरा लंड चाटकर सारी मलाई साफ कर दी। फिर मैंने उससे पूछा कि टेस्ट कैसा लगा? तो तब वो बोली कि बटर जैसा। अब उसकी चूत फटकर रह गयी थी और उसकी जगह बढ़ गयी थी और बीच से गोल दिख रही थी। अब वो उठकर वॉशरूम में जाने के लिए लड़खड़ाती हुई अटक-अटककर चल रही थी। फिर उसके बाद मुझे जब भी कोई मौका मिला तो तब मैंने उसकी खूब चुदाई की और खूब इन्जॉय किया ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!

Online porn video at mobile phone


sex hindi sitoryhindi sax storyhini sexy storyhindi sexy khanifree hindisex storieshindi sexy stroyhindi new sexi storysexey stories comhindisex storeyhindhi saxy storysex story hindi comsexsi stori in hindihindi sex ki kahaniindian sax storysex com hindihinde sxe storihindi sexy kahani in hindi fonthindi sexi storieindian sex stories in hindi fontsmami ke sath sex kahanihindi sex story read in hindiindian sex stories in hindi fonthindi sex kahiniindian sex stories in hindi fontssex story in hindi newsex com hindihindi sx kahanihindi sex story in hindi languagedukandar se chudainew hindi story sexysex sexy kahanihindi sex kahaniahindi saxy story mp3 downloadhindi sxe storynew hindi story sexykamukta comsaxy story hindi mehinde saxy storyhendhi sexhinde sex storehindi storey sexyhindi front sex storyhindi sexy kahani comsaxy store in hindisexy story in hundihindi sexy kahani comupasna ki chudaisex story in hidihinde sexe storehindi sexy storeyhindi sex kahaniya in hindi fontsex story hindi comsex stores hindi comhinde sxe storinew sexy kahani hindi memosi ko chodasex new story in hindihindi sexy stoeyhind sexi storysexy stiorybehan ne doodh pilayasexy story new hindifree hindi sex kahanichudai kahaniya hindihindi sexy kahanisexcy story hindisexy stori in hindi fontsexy story hundisexy story all hindihindi story saxsexy story hindi comsexy story un hindisexi storeissexy story in hindosexe store hindehindi sex khaneyahindi sex storisax hinde storesex hindi font storysex khani audio